WWE RAW:Charlotte Flair ने अपने अलोचकों को दिया जवाब, ट्वीट करके कही ये बात

WWE RAW-Charlotte Flair ने अपने अलोचकों को दिया जवाब, ट्वीट करके कही ये बात:पूर्व डब्ल्यूडब्ल्यूई विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर (Former WWE Woman…

WWE RAW:Charlotte Flair ने अपने अलोचकों को दिया जवाब, ट्वीट करके कही ये बात
WWE RAW:Charlotte Flair ने अपने अलोचकों को दिया जवाब, ट्वीट करके कही ये बात

WWE RAW-Charlotte Flair ने अपने अलोचकों को दिया जवाब, ट्वीट करके कही ये बात:पूर्व डब्ल्यूडब्ल्यूई विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर (Former WWE Woman Champion Charlotte Flair) हमेशा सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टिव रहती हैं और अपनी पोस्ट को शेयर भी करती रहती हैं। लेकिन कई बार उनके द्वारा शेयर की गई पोस्ट की वजह से उन्हें परेशानियों का सामना भी करना पड़ता है।लेकिन अब शार्लेट फ्लेयर ने एक पोस्ट करके अपनी अलोचना करने वाले लोगो को जवाब दिया है।

डब्ल्यूडब्ल्ई यूनिवर्स के ज्यादातर लोग शार्लेट फ्लेयर की आलोचना करना पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर यह देखना असंभव है। लेकिन जब 13 बार की पूर्व चैंपियन जब डब्ल्यूडब्ल्यूई टेलीविजन पर होती हैं तो उनसे कोई भी नफरत नहीं करता। हाल ही में शार्लेट फ्लेयर यूएसए नेटवर्क पर स्ट्रेट अप स्टीव ऑस्टिन के दूसरे सीज़न में अतिथि के रूप में मौजूद थीं।

जहां उन्होंने डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्स को अपने कैरेक्टर के पीछे की असली महिला के बारे में बताया। लेकिन फिर भी लोगों ने उनके सबूतों को नजरअंदाज किया और उनकी आलोचना करना जारी रखा। रोज मिलने वाली इन सभी नफरत और आलोचनाओं के जवाब में शार्लेट फ्लेयर ने अपने सभी समर्थकों को प्रेरणा का एक सकारात्मक संदेश ट्वीट करने के लिए आज सोशल मीडिया का सहारा लिया।

जिसमें उन्होंने लिखा कि “हर कोई आपकी असलियत जानने का हकदार नहीं होता। उन्हें आलोचना करने दें वे आपको समझने वाले कौन होते हैं।इसके बाद उन्होंने प्रार्थना करते हुए इमोजी* *डायमंड इमोजी* और*दिल की इमोजी* के साथ अपने शेयर किया।” जिससे पता चलता है कि शार्लेट भी अपनी अलोचनाओं से परेशान हो चुकी हैं और वह अब किसी को भी इसका कोई जवाब नहीं देना चाहतीं।

शार्लेट इस समय रॉ पर एक हील सुपरस्टार का कैरेक्टर निभा रही हैं। जिसकी वजह से उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन वहीं डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्स में कुछ लोगों का तर्क है कि यह असली शार्लेट फ्लेयर नहीं है और उन्हें इनसे कोई समस्या है यह एक रचनात्मक दिशा है जो कंपनी उन्हें दे रही है। इसमें शार्लेट का कोई दोष नहीं वह तो सिर्फ अपना काम कर रही हैं।

Share This: