WWE RAW: Bobby Lashley को हैल इन ए सैल के लिए मिला चैलेंजर,इनसे करेंगे अपना टाइटल डिफेंड

WWE RAW- Bobby Lashley को हैल इन ए सैल के लिए मिला चैलेंजर,इनसे करेंगे अपना टाइटल डिफेंड:हैल इन ए सैल (Hell in…

WWE RAW: Bobby Lashley को हैल इन ए सैल के लिए मिला चैलेंजर,इनसे करेंगे अपना टाइटल डिफेंड
WWE RAW: Bobby Lashley को हैल इन ए सैल के लिए मिला चैलेंजर,इनसे करेंगे अपना टाइटल डिफेंड

WWE RAW- Bobby Lashley को हैल इन ए सैल के लिए मिला चैलेंजर,इनसे करेंगे अपना टाइटल डिफेंड:हैल इन ए सैल (Hell in a Cell) में डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियनशिप के लिए बॉबी लैश्ले का मुकाबला कौन करेगा। इस बात का फैसला आज रॉ के एपिसोड में हो गया है। डब्ल्यूडब्ल्य़ूई के इस पे-पर-व्यू में बॉबी का सामना ड्रयू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) करेंगे। मैकइंटायर ने आज कोफी को हराकर एक बार फिर से डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियनशिप (WWE Championship) को शॉट हासिल कर लिया।

पिछले हफ्ते एडम पीयर्स की तरफ से यह घोषणा की गई थी कि इस हफ्ते कोफी किंग्सटन और ड्रयू मैकइंटायर के बीच में से जो भी जीतेगा। उसे हैल इन सैल में डबल्यूडब्ल्यूई चैंपियनशिप के लिए बॉबी से मुकाबला करने का मौका मिलेगा। लेकिन अगर बॉबी या एमवीपी में से कोई भी रिंग साइड पर आया तो दोनों को 90 दिनों के लिए बिना सैलरी के सस्पेंड कर दिया जाएगा।

आज रॉ के मेन इवेंट में कोफी और मैकइंटायर का सामना हुआ। जहां पर दोनों ने ही अपनी शानदार परफॉर्मेंस दी। जहां कोफी ने भी मैकइंटायर को काफी कड़ी टक्कर दी। लेकिन जब कोफी इस मैच के खत्म होने से पहले टॉप रोप पर चढ़कर मैकइंटायर पर हमला करने वाले थे। उसी समय मैकइंटायर ने अपने फिनिशिंग मूव क्लेमोर को कोफी पर लगा दिया और उन्हें पिन करके जीत हासिल कर ली।

इस मैच के बाद कोफी ने भी मैकइंटायर की इस जीत का सम्मान किया और उनसे हाथ मिलाकर उन्हें बधाई दी। लेकिन इसके बाद बॉबी लैश्ले की भी एंट्र हुई। लेकिन वह एंट्रेंस से ही ड्रयू मैकइंटायर पर हंसकर चले गए। मैकइंटायर की इस जीत के बाद यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या मैकइंटायर हैल इऩ ए सैल में बॉबी को हराकर एक बार फिर से डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन बन पाते हैं या फिर बॉबी अपनी इस चैंपियनशिप को एक बार फिर से रिटेन करने में कामयाब हो पता हैं।

अगर हैल इन सैल पे-पर-व्यू की बात करें तो रॉ की तरफ से अब तक इस पीपीवी के लिए दो मैचों की घोषणा की जा चुकी है। जिसमें पहला मैच रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए रिया रिप्ले और शार्लेट फ्लेयर के बीच होगा तो वहीं दूसरा मैच डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियनशिप के लिए बॉबी लैश्ले और ड्रयू मैकइंटायर के बीच में होगा।

Share This: