WWE NXT Results: फ्रेंकी मोनेट ने किया अपना शानदार इन रिंग डेब्यू,कैरियन क्रॉस ने बरकरार रखी अपनी चैंपियनशिप,जानिए एनएक्सटी में और क्या हुआ आज रात

WWE NXT Results- फ्रेंकी मोनेट ने किया अपना शानदार इन रिंग डेब्यू,कैरियन क्रॉस ने बरकरार रखी अपनी चैंपियनशिप,जानिए एनएक्सटी में और क्या…

WWE NXT Results: फ्रेंकी मोनेट ने किया अपना शानदार इन रिंग डेब्यू,कैरियन क्रॉस ने बरकरार रखी अपनी चैंपियनशिप,जानिए एनएक्सटी में और क्या हुआ आज रात
WWE NXT Results: फ्रेंकी मोनेट ने किया अपना शानदार इन रिंग डेब्यू,कैरियन क्रॉस ने बरकरार रखी अपनी चैंपियनशिप,जानिए एनएक्सटी में और क्या हुआ आज रात

WWE NXT Results- फ्रेंकी मोनेट ने किया अपना शानदार इन रिंग डेब्यू,कैरियन क्रॉस ने बरकरार रखी अपनी चैंपियनशिप,जानिए एनएक्सटी में और क्या हुआ आज रात:एनएक्सटी (NXT) का आज का शो काफी शानदार रहा। आज एनएक्सटी में काफी कुछ देखने को मिला। जहां फ्रेकी मोनेट (FRANKY MONET) ने आज अपना इन रिंग डेब्यू किया और शानदार तरीके से अपने पहले ही मैच को जीत लिया।वहीं कैरियन क्रॉस (Karrion Kross) ने भी अपने एनएक्सटी टाइटल को बरकरार रखा और फिन बैलोर पर शानदार जीत हासिल की।इसके अलावा और क्या हुआ आज एनएक्सटी में आइए जानते हैं….

WWE NXT Results Ember Moon and Shotzi Blackheart vs Dakota Kai and Raquel Gonzalez

आज एनएक्सटी की शुरुआत एम्बर मून और शॉटजी ब्लैकहार्ट के साथ डकोटा काई और वर्तमान एनएक्सटी विमेंस टैग टीम चैंपियन रक़ील गोंजालेज के साथ हुई। जैसा की इस मैच से उम्मीद की जा रही थी।यह मैच काफी शानदार रहा। इस मैच में ब्लैक हार्ट ने गोंजालेज पर शुरू में ही हमला करना शुरू कर दिया लेकिन ब्लैक हार्ट गोंजालेज की ताकत के सामने टिक नहीं पाई।।जिसके बाद एंबर मून को टैग मिला और दोनों ने अपनी ताकत का प्रदर्शन किया।

इसके बाद दोनों टीमों ने बारी -बारी अपने पार्टनर को टैग दिए। लेकिन इस मैच के अंतिम क्षणों में डकोटा काई रिंग के अंदर थी। जहां एंबर मून और शॉटजी ब्लैकहार्ट दोनों ने मिलकर डकोटा काई पर अपना फिनिशिंग मूव मारकर पिनफॉल से इस मैच को जीत लिया। लेकिन इस मैच के खत्म होने के बाद रक़ील गोंजालेज ने एम्बर मून और शॉटजी ब्लैकहार्ट दोनों पर हमला कर दिया।उन्होंने शॉटजी ब्लैकहार्ट को पहले रिंग पोस्ट से मारा और फिर उसके बाद उन्हें बैरिकेड पर जाकर फेंक दिया।

WWE NXT Results PETE DUNNE VS. BOBBY FISH
इसके बाद अगला मैच पीट ड्यून और बॉबी फिश के बीच में देखने को मिला। जहां बॉबी फिश ने शुरूआत में पीट ड्यून छाती और पैरों पर कुछ लाते मारी और इस मैच पर पकड़ बना ली। लेकिन इसके बाद ड्यून ने भी जवाबी हमला करते हुए फिश पर हावी होने की कोशिश की। दोनों ही एक दूसरे को सब्मिशन पर लेने की कोशिश कर रहे थे।

लेकिन इस मैच से कुछ समय पहले ही यह एक्शन रिंग के बाहर चला जाता है। जहां दोनों एक दूसरे पर हमला करके मैच पर पकड़ बनाने की कोशिश करते हैं। लेकिन अंत में ड्यून फिश पर द बिटर एंड लगाते हैं और पिन करके उन पर जीत हासिल कर लेते हैं।

मैच के बाद लोर्कन अंदर आते हैं और ड्यून के साथ पोज देते हैं, और उसके बाद वह फिश पर हमला कर देते हैं।जहां पर वह रस्सी को पकड़कर फिश की छाती और हाथ पर खड़े हो जाते हैं। जिसके बाद रेफरी आकर लोर्कन से फिश को छुड़ाते हैं।

WWE NXT Results MERCEDES MARTINEZ VS ZAYDA RAMIER

इस मैच में मर्सिडीज को रामियर ने काफी टक्कर दी। लेकिन मर्सिडीज भी इस रामियर पर लगातार हमला करती रहती है। इस मैच में अंतिम क्षणों में रामियर रस्सी के ऊपर चढ़कर मर्सिडीज पर हमला करने की कोशिश करती हैं। लेकिन मर्सिडीज उन्हें रिंग में पटक देती हैं और अपना फिनिशिंग मूव लगाकर रामियर पर जीत हासिल कर लेती हैं। इस मैच के बाद लाइट ऑफ हो जाती है और रिंग में चारो तरफ से धुंआ निकलने लगता है।

WWE NXT Results Cameron Grimes And Ted DiBiase Segment

कैमरून ग्रिम्स रिंग में आते हैं और इससे पहले कि वह एक शब्द बोल पाते, द मिलियन डॉलर मैन, टेड डिबाएस बाहर आते हैं। ग्रिम्स कहते हैं कि वह हमेशा अमीर नहीं रहे हैं, उन्होंने हमेशा एक भव्य जीवन नहीं जिया है। अचानक वह फ्लॉन्ट करने लगता है लेकिन डिविएस प्रकट होता है और उसे बेवकूफ बनाना शुरू कर देता है। ग्रिम्स का कहते हैं कि वह डिविएस को देखता है, उसने उसे सिखाया कि वह लोगों के साथ बहुत बुरा व्यवहार कर सकता है लेकिन फिर भी उसे पसंद करता है क्योंकि वह अमीर है।

कैमरून बात कर ही रहे होते हैं तब ही रिंग में लए नाइट भी रिंग में आ जाते हैं जहां नाइट कैमरून की कुछ बहस होती है और नाइट कैमरून का ध्यान भटकाकर उन पर हमला कर देते हैं और डिविएस रिंग से बाहर नाइट के साथ हंसते हुए चले जाते हैं।

WWE NXT Results FRANKY MONET VS CORA JADE
फ्रेंकी मोनेट का आज इन रिंग डेब्यू हुआ था। जहां उनका मुकाबला कोरा जेड के साथ हुआ। इस मैच का रिजल्ट शायद सब ही को पता था। इस मैच में फ्रेंकी मोनेट शुरू से ही कोरा पर हावी रहीं और फ्रेंकी ने इस मैच को सिट डाउन पावरबांब लगाकर एक आसान जीत हासिल कर ली।

WWE NXT Results Finn Balor VS Karrion Kross For NXT Championship

एऩएक्सटी इतिहास के सबसे बड़े रीमैच में से एक को आज रात के मेन-इवेंट का दर्जा किया गया। जहां करियन क्रॉस का मुकाबला फिन बैलोर के साथ एनएक्सटी टाइटल के लिए हुआय़

घंटी बजने के बाद दोनों दिग्गजों ने एक दूसरे पर हमला करना शुरू कर दिया। यह फाइट एक हेडलॉक के साथ शुरू हुई, जिसमें दोनों प्रतियोगियों ने अपनी ताकत का प्रदर्शन किया। मैच के शुरुआती भाग में, बैलोर ने अपनी फूर्ती से क्रॉस पर पकड़ बनाने की कोशिश की। लेकिन बैलोर को जल्द ही क्रॉस ने अपनी ताकत से जवाब दिया। कुछ चरणों में क्रॉस की ताकत ने बैलोर को काफी निराश किया। लेकिन बैलोर ने जल्द ही क्रॉस की छाती पर स्टॉम्प करके उन्हें घायल कर दिया।

जैसे ही मैच अपने के अंत के करीब पहुंचा, क्रॉस ने बैलोर पर अपनी पकड़ मजबूत करनी शुरू कर दी। वह बैलोर को कोने में ले गए और फिर उन्हें पीछे से नीचे गिराने की कोशिश करने लगे। एक बार बैलोर के गिरने के बाद क्रॉस ने अपना सब्मिश चोक लगाया जिससे बैलोर इस मैच से दूर जाने लगे। जिसके बाद बैलोर के शरीर में कोई भी हरकत दिखाई नहीं दी और रेफरी ने इस मैच को रोककर क्रॉस को विजेता घोषित कर दिया।

 

Share This: