WWE NXT 2.0 Results: Dexter Lumis पर हुए हमले से लेकर मेन इवेंट में मचे बवाल तक ये हैं आज के शो के टॉप 3 मोमेंट्स, आपने देखे क्या

WWE NXT 2.0 Results- Dexter Lumis पर हुए हमले से लेकर मेन इवेंट में मचे बवाल तक ये हैं आज के शो…

WWE NXT 2.0 Results: Dexter Lumis पर हुए हमले से लेकर मेन इवेंट में मचे बवाल तक ये हैं आज के शो के टॉप 3 मोमेंट्स, आपने देखे क्या
WWE NXT 2.0 Results: Dexter Lumis पर हुए हमले से लेकर मेन इवेंट में मचे बवाल तक ये हैं आज के शो के टॉप 3 मोमेंट्स, आपने देखे क्या

WWE NXT 2.0 Results- Dexter Lumis पर हुए हमले से लेकर मेन इवेंट में मचे बवाल तक ये हैं आज के शो के टॉप 3 मोमेंट्स, आपने देखे क्या: एनएक्सटी 2.0 का आज रात का एपिसोड काफी शानदार रहा। आज रात एनएक्सटी 2.0 की शुरुआत टोनी डी’एंजेलो और डेक्टसर लुमिस (Tony d Angelo And Dexter Lumis) के मैच के साथ हुई और इस शो का अंत आईओ शिराई (Io Shirai), कोरा जेड और रकील गोंजालेज (Cora Jade And Raquel Gonzalez)ने किया। लेकिन इन सबके अलावा भी आज रात काफी कुछ हुआ। जिसके टॉप 3 मोमेंट्स हम आपके लिए यहां लेकर आएं हैं तो बिना किसी देरी के चलिए डालते हैं एनएक्सटी 2.0 के टॉप 3 मोमेंट्स पर एक नजर।

ये भी पढ़ें-WWE Survivor Series 2021: सर्वाइवर सीरीज के विमेंस एलिमिनेशन टैग-टीम मैच में दखल दे सकती हैं ये 3 फीमेल सुपरस्टार, जानिए कौन हैं ये स्टार

WWE NXT 2.0 Results: कार्मेलो हेस और ट्रिक विलियम्स का डेक्सटर लुमिस पर अटैक
एनएक्सटी 2.0 के आज रात के एपिसोड में टोनी डी’एंजेलो ने डेक्टसर लुमिस का सामना किया। जिसमें डेक्सटर काफी शानदार लग रहे थे। लेकिन इस मैच का अंत टोनी डी’एंजेलो की जीत के साथ हुए। एंजेला ने मैच के अंतिम क्षणों में टोनी ने डेक्सटर की आखों में अंगुलियां मार दी और इसके बाद अपना फिनिशिंग मूव फिशरमैन नेकब्रेकर लगाते हुए लुमिस को पिन कर दिया।

इस मैच के खत्म होने के बाद अचानक से रिंग में कार्मेलो हेस और ट्रिक विलियम्स आ गए और उन्होंने डेक्सटर पर हमला कर दिया। हेस और ट्रिक दोनों ने लुमिस के हाथ को अपना निशाना बनाते हुए उसे स्टील चेयर में फंसा दिया और फिर एक डाइविंग स्टॉम्प लगा दिया। जिसकी वजह से लुमिस काफी दर्द में दिखाई दे रहे थे। लेकिन तब ही लुमिस को बचाने के लिए जॉनी गार्गानों रिंग में आ गए।

WWE NXT 2.0 Results: ड्यूक हडसन ने कैमरून गिम्स का अपमान करते हुए काटे दाढ़ी और सिर के बाल
ड्यूक हडसन और कैमरून ग्रिम्स ने पोकर शोडाउन में आज रात एक-दूसरे का सामना किया। जहां कैमरन के पास एक राजा के अलावा बाकी 3 कार्ड काफी खराब आए थे और ड्यूक के पास 5 की एक जोड़ी थी। कैमरून और ड्यूक ने एक-दूसरे पर दांव लगाने की कोशिश की, लेकिन सभी पांच कार्डों के सामने आने से पहले कोई भी पीछे नहीं हटा।

ड्यूक रिवर और ग्रिम्स से खुश नहीं थे और ऑडियंस ने भी उन्हें फोल्ड करने के लिए ताना मारा। ग्रिम्स ने अपने पत्ते दिखाए और ड्यूक ने देखा कि ग्रिम्स द्वारा बार-बार ‘यू गॉट प्ले’ गाए जाने से पहले उनके पास कुछ भी नहीं था। इसके बाद हडसन ने ग्रिम्स पर हमला कर दिया और पोकर टेबल पर एक पॉवरबॉम्ब लगा दिया और इसके बाद उनका अपमान करते हुए उनके दाढ़ी और बाल काट दिए।

ये भी पढ़ें- WWE Survivor Series 2021: सर्वाइवर सीरीज के मेंस एलिमिनेशन टैग-टीम मैच में दखल दे सकते हैं ये 3 सुपरस्टार, जानिए कौन हैं ये स्टार

WWE NXT 2.0 Results: आईओ शिराई और कोरा जेड ने की रकील गोंजालेज की मदद
एनएक्सटी 2.0 के आज रात के मेन इवेंट में रकील गोंजालेज ने डकोटा काई का सामना किया। मैच के अंतिम क्षणों में डकोटा रिंग के नीचे से एक फावड़े को लेकर आ गईं और उन्होंने रकील पर हमला करने की कोशिश की। लेकिन रकील ने डकोटा के मिड सेक्शन पर किक लगाकर खुद को बचा लिया और उन्होंने रिंग में पड़ा वह फावड़ा उठा लिया।

लेकिन जैसे ही वह डकोटा पर उस फावड़े से हमला करने जा रही थीं कि तब ही टॉक्सिक अट्रेक्शन ने उन पर हमला कर दिया।जिसके बाद रकील की मदद करने के लिए सबसे पहले तो कोरा जेड आईं। जिन्होंने अपने स्केटबोर्ड से हमला किया। लेकिन जल्द ही टॉक्सिक अट्रेक्शन ने उन पर नियंत्रण प्राप्त कर लिया। इसके बाद रैंप पर जोई स्टार्क बैसाखियों के सहारे से रैंप चलती हुई बाहर आईं।

लेकिन इसके बाद ही आईओ शिराई पीछे रैंप से भागती हुई आईं और वह स्टॉर्क की एक बैशाखी छिनकर रिंग के अंदर चली गईं। जहां उन्होंने टॉक्सिक अट्रैक्शन के साथ-साथ डकोटा काई पर भी हमला कर दिया।

 

 

Share This: