WWE NXT 2.0 Results: Cora Jade की शानदार जीत से लेकर War Games में शामिल नए सदस्य तक ये हैं आज के टॉप 3 मोमेंट्स,आपने देखे क्या

WWE NXT 2.0 Results- Cora Jade की शानदार जीत से लेकर War Games में शामिल नए सदस्य तक ये हैं आज के…

WWE NXT 2.0 Results: Cora Jade की शानदार जीत से लेकर War Games में शामिल नए सदस्य तक ये हैं आज के टॉप 3 मोमेंट्स,आपने देखे क्या
WWE NXT 2.0 Results: Cora Jade की शानदार जीत से लेकर War Games में शामिल नए सदस्य तक ये हैं आज के टॉप 3 मोमेंट्स,आपने देखे क्या

WWE NXT 2.0 Results- Cora Jade की शानदार जीत से लेकर War Games में शामिल नए सदस्य तक ये हैं आज के टॉप 3 मोमेंट्स,आपने देखे क्या: एनएक्सटी 2.0 का आज का शो मुख्य रूप से वॉर गेम्स (War Games) के बिल्डअप पर आधारित था। जहां हमने आईओ शिराई,रकील गोंजालेज और कोरा जेड ( Cora Jade) की टीम में एक नए सदस्य को शामिल होते हुए देखा तो वहीं मेन इवेंट के बाद आठ सुपरस्टार्स को एक-दूसरे से भिड़ते हुए देखा। जिसमें एनएक्सटी चैंपियन टॉमासो सिआम्पा (NXT Champion Tommaso Ciampa) भी शामिल थे। लेकिन इन सबके अलावा भी आज रात कई बेहतरीन पल देखने को मिले। इन्हीं में से 3 क्षणों को हम यहां आपके लिए लेकर आए हैं तो बिना किसी देरी के चलिए जानते हैं आज के एनएक्सटी 2.0 के टॉप 3 मोमेंट्स।

WWE NXT 2.0 Results: कोरा जेड ने मैंडी रोज पर की आश्चर्यजनक जीत हासिल
एनएक्सटी विमेंस चैंपियन मैंडी रोज आज रात उस समय दंग रह गईं। जब उन्हें पूर्व एनएक्सटी यूके विमेंस चैंपियन कोरा जेड ने पिन किया। हालांकि कोरा की इस जीत में के ली रे ने भी उनकी कुछ मदद की थी। लेकिन चैंपियन पर कोरा की यह जीत काफी बड़ी थी।कोरा ने इस पूरे मैच में ही शानदार प्रदर्शन किया था। जिसे देखकर ऐसा लग रहा था कि वह वॉरगेम्स से पहले ही एक बड़ी जीत हासिल करना चाहती हैं।

मैच के अंतिम क्षणों में के ली रे को रिंग साइड पर देखा गया। जहां वह अपने हाथ में एक बेसबॉल बैट को घुमा रही थीं। लेकिन अचानक से ही के ली रे ने इस बैट को रेफरी की तरफ फेंक दिया। जिससे मैंडी का ध्यान भटक गया और कोरा ने मैंडी को रोलअप कर दिया और पिनफॉल के जरिए एनएक्सटी विमेंस चैंपियन पर एक शानदार जीत हासिल कर ली।

ये भी पढ़ें- WWE Smackdown Predictions: सर्वाइवर सीरीज में हार के बाद Drew McIntyre के लिए क्या हो सकता है आगे, जाने यहां

WWE NXT 2.0 Results: के ली रे एनएक्सटी 2.0 वॉर गेम्स टीम में हुई शामिल
के ली राय 5 दिसंबर को होने वाले एनएक्सटी वॉर गेम्स (NXT War Games) में टॉक्सिक अट्रैक्शन (मैंडी रोज, जेसी जेने, गिगी डोलिन) और डकोटा काई का मुकाबला करने के लिए राकेल गोंजालेज, आईओ शिराई और कोरा जेड का साथ देंगी।

आज रात एनएक्सटी 2.0 के एपिसोड में के ली रे ने एक नॉन-टाइटल मैच में मैंडी रोज को हराने में कोरा जेड की मदद की। पूर्व एनएक्सटी यूके विमेंस चैंपियन ने अपने बेसबॉल बैट का उपयोग करके रोज को विचलित कर दिया और जिसका फायदा जेड ने उठाते हुए रोज पर एक शानदार जीत हासिल की।

इस मैच के बाद के ली रे बैकस्टेज नजर आईं और उन्होंने आईओ शिराई, कोरा जेड और राकेल गोंजालेज को बताया कि अब उनकी टीम में वह भी हैं।

WWE NXT 2.0 Results: कार्मेलो हेस ने अपना एनएक्सटी नॉर्थ अमेरिकन टाइटल बरकरार रखा
एनएक्सटी नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन कार्मेलो हेस ने आज रात सभी बाधाओं को पार करते हुए अपने टाइटल को बरकरार रखा। हेस ने आज रात ट्रिपल थ्रेट मैच में पीट ड्यून और जॉनी गार्गानो का सामना किया था। जिसमें उन्होंने शानदार जीत हासिल की।

पीट ड्यून मैच के अंतिम क्षणों में टाइटल जीतने के सबसे करीब थे। उन्होंने पिन के लिए गार्गानो को एक बिटर एंड मारा। लेकिन टोनी डी’एंजेलो ने उन्हें रिंग से बाहर खींच लिया और उन्हें स्टील स्टेप्स पर फेंक दिया। जिसका फायदा हेस ने उठाया और गार्गानो पर टॉप रोप से फ्लाइंग लेग ड्रॉप लगाते हुए उन्हें पिन कर दिया और सफलतापूर्वक अपने टाइटल को डिफेंड कर लिया।

 

Share This: