WWE News: डब्ल्यूडब्ल्यूई ने दी थी Roman Reigns को इस बात के लिए स्पष्ट रूप से चेतावनी, जानिए क्या है पूरा मामला

WWE News: डब्ल्यूडब्ल्यूई के पूर्व हेड राइटर ब्रायन गेविर्ट्ज (Former WWE head writer Brian Gewirtz) ने खुलासा किया है कि उन्होंने कंपनी…

WWE News: डब्ल्यूडब्ल्यूई ने दी थी Roman Reigns को इस बात के लिए स्पष्ट रूप से चेतावनी, जानिए क्या है पूरा मामला
WWE News: डब्ल्यूडब्ल्यूई ने दी थी Roman Reigns को इस बात के लिए स्पष्ट रूप से चेतावनी, जानिए क्या है पूरा मामला

WWE News: डब्ल्यूडब्ल्यूई के पूर्व हेड राइटर ब्रायन गेविर्ट्ज (Former WWE head writer Brian Gewirtz) ने खुलासा किया है कि उन्होंने कंपनी को रोमन रैंस (Roman Reigns) को उनकी बदनाम ‘पीड़ित सक्कोटाश’ लाइन देने की अनुमति देने के खिलाफ चेतावनी दी थी।

ये भी पढ़ें- WWE RAW Next Week: अगले हफ्ते Alexa Bliss और Asuka करेंगी टैग-टीम चैंपियनशिप टूर्नामेंट में इन दोनों फीमेल सुपरस्टार्स का सामना, साथ ही Riddle का भी होगा एक्सक्लूसिव इंटरव्यू

9 जनवरी 2015 को स्मैकडाउन के एक एपिसोड में सैथ रॉलिन्स के साथ शब्दों की जंग में शामिल होने पर रैंस ने शर्मनाक टिप्पणी की थी।

इसे व्यापक रूप से अब तक का सबसे खराब प्रोमो माना जाता है, रोमन ने उस समय के मनी इन द बैंक विजेता को “पीड़ितों के सक्कोटाश से भरा एक स्निवलिंग लिटिल सक्सअप सेलआउट!” कहा था। लेकिन डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्स ने रोमन रैंस के इस प्रोमो पर सकारात्मक प्रतिक्रिया नहीं दी थी क्योंकि इससे अनजाने में कंपनी में उनके पुश को चोट पहुंची थी।

2012 में अपनी पूर्णकालिक भूमिका छोड़ने के बावजूद ब्रायन गेविर्ट्ज ने एक रचनात्मक सलाहकार के रूप में डब्ल्यूडब्ल्यूई में योगदान देना जारी रखा और लेखकों से स्क्रिप्ट से इस न चाहने वाली लाइन को हटाने का आग्रह किया।

यहां उन्होंने चीप हीट पॉडकास्ट पर क्या खुलासा किया है कि,

गेविर्ट्ज ने कहा, “मैं उस समय डब्ल्यूडब्ल्यूई से परामर्श कर रहा था। मैंने स्क्रिप्ट में ‘पीड़ित succotash’ देखा और मैं बस फ्लेयर गन भेजने की तरह था, नहीं! उसे ऐसा मत कहो, “ऐसा कोई अच्छा तरीका नहीं है जिसे आप कह सकते हैं।”

ये भी पढ़ें- WWE Raw Results: Bobby Lashley के सफलतापूर्वक टाइटल रिटने करने से लेकर Dexter Lumis को रॉ पर देखे जाने तक ये हैं आज के शो के टॉप 3 मोमेंट्स, आपने देखे क्या

WWE News: रोमन रैंस ने किया है माइक्रोफोन पर बेहतरीन काम

रोमन रैंस ने अक्सर अपने प्रोमो पर आलोचनाओं को आकर्षित किया है, खासकर डब्ल्यूडब्ल्यूई में अपने प्रारंभिक वर्षों के दौरान।रैंस की किस्मत में सबसे बड़ा खिलाड़ी बनना तय था। जिन्हें विंस मैकमोहन ने बेबीफेस के रूप में आगे बढ़ाना चाहते थे। लेकिन रोमन रैंस ने द ट्राइबल चीफ के रूप में अपने चैंपियनशिप शासन को जारी रखा।

रोमन के इस गिमिक को फैंस द्वारा तब तक पूरी तरह से स्वीकार नहीं किया गया, जब तक कि उन्हें टीवी पर खुद रचनात्मक स्वतंत्रता नहीं दी गई। 2020 में अपने ट्राइबल चीफ व्यक्तित्व को अपनाने के बाद से रैंस ने अपने माइक्रोफोन कौशल को परिष्कृत करते हुए कुछ बेहतरीन कार्य किए हैं। जिसकी वजह से रैंस डब्ल्यूडबल्यूई के टॉप सुपरस्टार बन गए हैं।

WWE और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

 

Share This: