WWE News: स्मैकडाउन सुपरस्टार Cesaro पर आई ये नई अपडेट, जानिए क्या स्विस सुपरमैन छोड़ चुके हैं डब्ल्यूडब्ल्यूई?

WWE News-Cesaro Leaving WWE: डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्स को हैरान करने वाली एक खबर इस समय सामने आ रही है। जिसमें बताया जा रहा…

WWE News: स्मैकडाउन सुपरस्टार Cesaro पर आई ये नई अपडेट, जानिए क्या स्विस सुपरमैन छोड़ चुके हैं डब्ल्यूडब्ल्यूई?
WWE News: स्मैकडाउन सुपरस्टार Cesaro पर आई ये नई अपडेट, जानिए क्या स्विस सुपरमैन छोड़ चुके हैं डब्ल्यूडब्ल्यूई?

WWE News-Cesaro Leaving WWE: डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्स को हैरान करने वाली एक खबर इस समय सामने आ रही है। जिसमें बताया जा रहा है कि डब्ल्यूडब्ल्यूई स्मैकडाउन (WWE Smackdown) के प्रतिभाली सुपरस्टार्स में से एक सेसारो (Cesaro) ने कंपनी छोड़ दी है। स्विस  सुपरमैन ने पिछले साल एक एक्सटेंशन पर साइन किए थे। जो अब आधिकारिक रूप से समाप्त हो गया है।

सेसारो के डब्ल्यूडब्ल्यूई को छोड़ने की यह आश्चर्यजनक खबर सबसे पहले PWinsider के द्वारा दी गई थी और फिर फाइटफुल सिलेक्ट के सीन रॉस सैप ने इसकी पुष्टि की। स्विस साइबोर्ग का डब्ल्यूडब्ल्यूई छोड़ना न केवल दर्शकों के लिए एक बड़ा झटका है, बल्कि यह लॉकर रूम के लिए भी एक झटका है क्योंकि सेसारो रोस्टर पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले सुपरस्टार्स में से एक थे।

फाइटफुल सिलेक्ट ने बताया कि स्विस सुपरमैन डब्ल्यूडब्ल्यूई के व्यवहार से नाखुश थे। क्योंकि कंपनी की तरफ से कभी भी उन्हें कोई बड़ा मौका नहीं मिला और अंत में सेसारो ने कंपनी का साथ छोड़ने का फैसला किया। बैकस्टेज के सूत्रों ने संकेत दिया है कि विंस मैकमोहन के प्रचार के लिए अपने पिछले मैच में वह अत्यधिक पेशेवर थे।

ये भी पढ़ें- WWE Smackdown Predictions: इस हफ्ते फ्राइडे नाइट स्मैकडाउन में देखी जा सकती हैं ये 3 चीजें, जानिए एलिमिनेशन चैंबर के फॉलआउट एडिशन में क्या हो सकता है खास

लेकिन डब्ल्यूडब्ल्यूई को छोड़ने के बाद जब तक सेसारो कहीं और काम करने का विकल्प नहीं चुनते तब तक उनके पास फिर से कंपनी को फिर से साइन करने का मौका है। इसलिए सेसारो के डब्ल्यूडब्ल्यूई में आने के रास्ते अभी पूरी तरह से बंद नहीं हुए हैं।

ये भी पढ़ें- WWE Smackdown Results Highlights & Live Streaming: इस हफ्ते स्मैकडाउन पर होगा एलिमिनेशन चैंबर का फॉलआउट एडिशन, जानिए भारत में कैसे देखें इस शो को लाइव

WWE News: सेसारो अब एक फ्री एजेंट के रूप में कहां पहुंच सकते हैं?
सेसोरो अब अपने सौदे के खत्म होने के बाद अपनी इच्छानुसार किसी भी पदोन्नति के लिए उपस्थित होने के लिए स्वतंत्र है। वह तुरंत किसी भी कंपनी के लिए काम करना शुरू कर सकते हैं क्योंकि उनके ऊपर डब्ल्यूडब्ल्यूई का नॉन-कम्पीट क्लॉज लागू नहीं होगा।

स्विस सुपरमैन एक पसंदीदा इंडी सुपरस्टार थे, जो क्रिस हीरो, ब्रायन डेनियलसन आदि के साथ कई प्रमोशन में काम कर चुके हैं और अब ब्रायन और सेसारो दोनो ही विंस मैकमोहन की कंपनी के साथ काम नहीं कर रहे हैं, क्लॉडियो के पास अपने अच्छे दोस्त क्रिस के साथ फिर से रेसलिंग के किंग्स के रूप में फिर से जुड़ने का मौका है।लेकिन टोनी खान भी स्विस सुपरमैन को अपने प्रमोशन में ला सकते हैं क्योंकि वह एइडब्ल्यू के लिए सबसे अच्छा रोस्टर बनाना चाहते है।

WWE और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

 

Share This: