WWE News: इस NBA स्टार ने किया Roman Reigns को टारगेट, “कहा मैं तुम्हारे लिए आ रहा हूं”

WWE News: रोमन रैंस (Roman Reigns) ने हाल ही में समरस्लैम (SummerSlam) में ब्रॉक लेसनर (Brock Lesnar) पर जीत हासिल करके अपनी…

WWE News: इस NBA स्टार ने किया Roman Reigns को टारगेट, "कहा मैं तुम्हारे लिए आ रहा हूं"
WWE News: इस NBA स्टार ने किया Roman Reigns को टारगेट, "कहा मैं तुम्हारे लिए आ रहा हूं"

WWE News: रोमन रैंस (Roman Reigns) ने हाल ही में समरस्लैम (SummerSlam) में ब्रॉक लेसनर (Brock Lesnar) पर जीत हासिल करके अपनी अनडिस्प्यूटेड डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्सल चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक डिफेंड कर लिया था। लेकिन अब ऐसा लगता है कि ट्राइबल चीफ के पास और भी कई चैलेंजर्स हो सकते हैं।

डब्ल्यूडब्ल्यूई के द बम्प में अपनी हालिया उपस्थिति के हिस्से के रूप में NBA ड्वाइट हॉवर्ड ने इस बारे में बात की कि कैसे वह हाल ही में समरस्लैम वीकेंड के दौरान डब्ल्यूडब्ल्यूई ट्राउटआउट का हिस्सा थे और एक सक्रिय बास्केटबॉल खिलाड़ी होने के बावजूद उन्होंने रैंस को नोटिस पर रखा।

ये भी पढ़ें- WWE News: इंजरी के बाद भी वर्कआउट करती हुई नजर आईं Becky Lynch, देखें पूर्व रॉ विमेंस चैंपियन की यह तस्वीरें

हॉवर्ड ने कहा कि वह घर गए और WWE2K22 में रैंस को हराने में सक्षम थे, जिसका मतलब था कि वह चैंपियन बनने के लिए तैयार थे।

“और अब मैं दुनिया का हैवीवेट चैंपियन हूं, इसलिए रोमन रैंस मैं आपके लिए आगे आ रहा हूं।”

हॉवर्ड के जल्द ही डब्ल्यूडब्ल्यूई में शामिल होने की उम्मीद नहीं है, क्योंकि एनबीए स्टार अभी भी एक बेहद सफल बास्केटबॉल करियर की शुरुआत कर रहे हैं, लेकिन वह भविष्य में डब्ल्यूडब्ल्यूई में शामिल हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें- WWE RAW Preview: अगले हफ्ते Bobby Lashley करेंगे Ciampa के खिलाफ अपना यूएस टाइटल डिफेंड, डब्ल्यूडब्ल्यूई ने किया मैच ऑफिशियल

WWE News: WWE News: रोमन रैंस का अगला टाइटल डिफेंस एक पूर्व डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन के खिलाफ होगा
पिछली रात समरस्लैम में ब्रॉक लैसनर को सफलतापूर्वक हराने के बाद द ट्राइबल चीफ अपने अगले प्रमुख टाइटल डिफेंस की ओर बढ़ेंगे, जो 3 सितंबर, 2022 को यूके में क्लैश एट द कैसल में होगा।

समरस्लैम से पहले स्मैकडाउन पर ड्रयू मैकइंटायर ने “गुड ओल्ड फैशन डोनीब्रुक” मैच में शेमस को हराकर अनडिस्प्यूटेड डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेंडरशिप जीती थी।

डब्ल्यूडब्ल्यूई पिछले काफी समय से द ट्राइबल चीफ और ड्रयू मैकइंटायर के बीच मैच का निर्माण करने की कोशिश कर रही थी और अब स्कॉटिश वॉरियर क्लैश एट द कैसल में ट्राइबल चीफ का सामना करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। लेकिन अब यह देखना होगा कि क्या मैकइंटायर रोमन रैंस को सत्ता से हटा पाएंगे या नहीं।

WWE और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

Share This: