WWE News: The Rock ने अपनी वापसी की संभावनाओं पर की बात, कहा डब्ल्यूडब्ल्यूई के लिए मेरे दिल में है खास जगह

WWE News- The Rock ने अपनी वापसी की संभावनाओं पर की बात, कहा डब्ल्यूडब्ल्यूई के लिए मेरे दिल में है खास जगह:…

WWE News: The Rock ने अपनी वापसी की संभावनाओं पर की बात, कहा डब्ल्यूडब्ल्यूई के लिए मेरे दिल में है खास जगह
WWE News: The Rock ने अपनी वापसी की संभावनाओं पर की बात, कहा डब्ल्यूडब्ल्यूई के लिए मेरे दिल में है खास जगह

WWE News- The Rock ने अपनी वापसी की संभावनाओं पर की बात, कहा डब्ल्यूडब्ल्यूई के लिए मेरे दिल में है खास जगह: डब्ल्यूडब्ल्यूई के पूर्व सुपरस्टार द रॉक (The Rock) ने भले ही खुद को एक टॉप हॉलीवुड स्टार (Hollywood Star) के रूप में स्थापित किया हो, लेकिन पीपल्स चैंप (People’s Champ) आज भी डब्ल्यूडब्ल्यूई में अपना समय नहीं भूले हैं जिसने उन्हें इस स्टारडम तक पहुंचाने में मदद की।

हॉलीवुड सुपरस्टार हमेशा अपनी फिल्मों या अपने ब्रांड टकीला (तेरेमाना) को फिल्माने या प्रचारित करने में व्यस्त रहते हैं। लेकिन जब डब्ल्यूडब्ल्यूई की बात आती है और एक पूर्णकालिक समर्थक पहलवान के रूप में उन्हें जो कंपनी के द्वारा प्रशंसा मिली है, वह अभी भी उनके दिल में एक विशेष स्थान रखती है।

ये भी पढ़ें- WWE News: Finn Balor यूके टूर में घायल होने के बाद इन-रिंग एक्शन से हुए बाहर, जानिए क्या सर्वाइवर सीरीज के लिए टीम रॉ में ‘द प्रिंस’ की जगह लेगा कोई और सुपरस्टार

WWE News: द रॉक का कहना है कि डब्ल्यूडब्ल्यूई में उनका समय हमेशा खास रहा है
पीपल्स चैंपियन द रॉक ने भले ही कितनी भी कामयाबी हासिल कर ली हो। लेकिन अभी भी वह एक साधारण व्यक्ति की तरह ही लगते हैं क्योंकि वह यह नहीं भूले हैं कि उन्होंने खुद को कहां से ऊपर उठाया है। हाल ही में द रॉक अपने आगामी फ्लिक रेड नोटिस को बढ़ावा देने के लिए एक इंटरव्यू में दिखाई दिए थे, जहां उन्होंने डब्ल्यूडब्ल्यूई के बारे में बात की।

“मैं इसमें से किसी को भी हल्के में नहीं लेता। मैं उस दुनिया से आया हूं और प्रो रेसलिंग की उस दुनिया से प्यार करता हूं और उसी दुनिया में पला-बढ़ा हूं। मैंने वहां अपने दांत काटे और डब्ल्यूडब्ल्यूई के लिए न्यूयॉर्क सिटी के मैडिसन स्क्वायर गार्डन में सर्वाइवर सीरीज में कई साल पहले अपना डेब्यू किया था। मैं हमेशा कहता हूं… अगर आप रेसलिंग फैंस हैं, तो आप समझते हैं

यदि आप रेसलिंग फैंस नहीं हैं और आप नहीं समझते हैं, तो यह पूरी तरह से अच्छा है, लेकिन मैं लोगों को जो संदर्भ देना पसंद करता हूं, वह यह है कि मैं भाग्यशाली रहा हूं और मेरे पास जो करियर है उसके लिए धन्य है, लेकिन इससे बड़ा कोई संबंध नहीं है। जो मेरे दर्शकों के साथ मेरा है और यह सब उस दुनिया में वहीं से शुरू हुआ। इसने मुझे अपने पैर की उंगलियों तक सोचने के लिए मजबूर किया, लाइव ऑडियंस, बकवास बातें, लेकिन इसने मुझे सुनने के लिए भी मजबूर किया, सच में भीड़ को सुना।”

उन्होंने आगे कहा कि, “मुझे एक तरफ जाना होगा और मैं कुछ कहूंगा, लेकिन मैं प्रतिक्रिया सुनूंगा और जाऊंगा, ‘आह, शायद मुझे इस तरफ जाना चाहिए।’ डब्ल्यूडब्ल्यूई में मेरा समय हमेशा ऐसा खास होगा मेरे दिल इसके लिए जगह है और इसलिए जब भी मैं सक्षम होता हूं, मैं वापस जाना पसंद करूंगा। ”

ये भी पढ़ें- WWE Raw: इस हफ्ते रॉ में वापसी के बाद क्या है AJ Styles का Survivor Series के लिए स्टेट्स, जानें यहां

WWE News: रोमन रैंस के साथ भी द रॉक के ड्रीम मैच को लेकर कई अफवाहें सामने आ चुकी हैं

रोमन रैंस आज डब्ल्यूडब्ल्यूई के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं। रोमन जब से हील बने हैं वह पूरी तरह से अलग दिख रहे हैं और इस समय वह पूरे ब्लू ब्रांड पर शासन कर रहे हैं। द रॉक की वापसी अभी भी संदेह में है, लेकिन उनकी वापसी के बारे में अफवाहें बताती हैं कि अगर वह कंपनी में लौटते हैं तो उन्हें अपने चचेरे भाई का सामना करना पड़ सकता है।

पहले यह अफवाह थी कि द रॉक 21 नवंबर को सर्वाइवर सीरीज पीपीवी में रेसलमेनिया 38 में रोमन रैंस के साथ अंतिम मुकाबले के लिए बीज बोने के लिए पहुंचेंगे। लेकिन हॉलीवुड स्टार के व्यस्त कार्यक्रम के साथ यह योजना समाप्त होती दिख रही है और अब अफवाहें हैं कि दोनों चचेरे भाई हॉलीवुड में रेसलमेनिया 39 में एक-दूसरे का मुकाबला कर सकते हैं।

 

Share This: