WWE News: Roman Reigns ने दिया John Cena के फैंस को संदेश, “कहा अब कभी वापस नहीं आएंगे वो”

WWE News: Roman Reigns vs. John Cena: डब्ल्यूडब्ल्यूई में 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना (John Cena) यकीनन कंपनी के इतिहास…

WWE News: Roman Reigns ने दिया John Cena के फैंस को संदेश, "कहा अब कभी वापस नहीं आएंगे वो"
WWE News: Roman Reigns ने दिया John Cena के फैंस को संदेश, "कहा अब कभी वापस नहीं आएंगे वो"

WWE News: Roman Reigns vs. John Cena: डब्ल्यूडब्ल्यूई में 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना (John Cena) यकीनन कंपनी के इतिहास के सबसे महान सुपरस्टार्स में से एक हैं। लेकिन वह अब सक्रिय रूप से डब्ल्यूडब्ल्यूई में काम नहीं करते हैं और बहुत ही कम डब्ल्यूडब्ल्यूई टेलीविजन पर दिखाई देते हैं। लेकिन हाल ही में एक लाइव इवेंट के दौरान रोमन रैंस (Roman Reigns) ने सीना के बारे में कई अहम कमेंट किए।

ये भी पढ़ें- WWE News: Becky Lynch ने Vince McMahon को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा उनका रिटायरमेंट है एक नए युग की शुरुआत

द लीडर ऑफ सीनेशन ने हाल ही में डब्ल्यूडब्ल्यूई के साथ अपनी 20वीं एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी। 2002 में स्मैकडाउन में डेब्यू करने वाले फैंस को कर्ट एंगल को उनका आइकॉनिक “रूथलेस एग्रेसन” जवाब आज भी याद है। वह अपने समय के दौरान फैंस के काफी पसंदीदा थे, लेकिन उनकी अनुपस्थिति निश्चित रूप से उनके फैंस को उनके महत्व का एहसास कराती है।

डब्ल्यूडब्ल्यूई ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लाइव इवेंट का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अडिस्प्यूटेड डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रैंस ने रिंग के किनारे सीना के गियर पहने एक फैन को देखा। जहां ट्राइबल चीफ ने अपने कैरेक्ट में पूरी तरह ढले हुए थे। उन्होंने उस फैन की ओर देखा और दावा किया कि “मैंने उन्हें कुचल दिया” और कहा “वह कभी वापस नहीं आ रहे हैं”। इसके बाद रैंस ने रिंग में एंट्री की।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by WWE (@wwe)

ये भी पढ़ें- WWE Smackdown Predictions: इस हफ्ते स्मैकडाउन में देखी जा सकती हैं ये 3 चीजें, जानिए क्या हो सकता है समरस्लैम के इस फॉल आउ एडिशन में खास

WWE News: जॉन सीना और रोमन रैंस पिछले साल समरस्लैम में भिड़े थे
रोमन रैंस की तुलना हमेशा जॉन सीना से की जाती रही है। रैंस और सीना ने डब्ल्यूडब्ल्यूई नो मर्सी 2017 में एक-दूसरे का सामना किया था। जहां रैंस ने सीना को हरा दिया था।

इसके बाद जॉन सीना ने पिछले साल अपनी वापसी की थी और फिर समरस्लैम 2021 में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रैंस का सामना किया था और इस मैच में भी सीना को रैंस के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। जिसके बाद सीना हॉलिवुड लौट गए थे।

WWE और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

Share This: