WWE News: Paul Heyman ने की थी इस रॉ सुपरस्टार की 10 साल बाद डब्ल्यूडब्ल्यूई में लौटने में मदद, जानिए कौन है ये रेसलर

WWE News- MVP Return to WWE:  पॉल हेमैन (Paul Heyman) भले ही इंडस्ट्री के सबसे चालाक लोगों में से एक हों, लेकिन…

WWE News: Paul Heyman ने की थी इस रॉ सुपरस्टार की 10 साल बाद डब्ल्यूडब्ल्यूई में लौटने में मदद, जानिए कौन है ये रेसलर
WWE News: Paul Heyman ने की थी इस रॉ सुपरस्टार की 10 साल बाद डब्ल्यूडब्ल्यूई में लौटने में मदद, जानिए कौन है ये रेसलर

WWE News- MVP Return to WWE:  पॉल हेमैन (Paul Heyman) भले ही इंडस्ट्री के सबसे चालाक लोगों में से एक हों, लेकिन उन्होंने अपने पूरे करियर में कई सुपरस्टार्स की मदद भी की है। उन्हीं रेसलरों में से एक वर्तमान रॉ सुपरस्टार एमवीपी (RAW Superstar MVP) भी हैं। हेमैन ही वही शख्स थे जिन्होंने 2020 में एमवीपी की डब्ल्यूडब्ल्यूई में वापसी में मदद की थी।

ये भी पढ़ें- WWE Smackdown Predictions: इस हफ्ते फ्राइडे नाइट स्मैकडाउन में देखी जा सकती हैं ये 3 चीजें, जानिए किस वजह से हो सकता है इस बार का शो काफी शानदार

एमवीपी एक पूर्व यूएस चैंपियन हैं। जिन्होंने 2000 के दशक के अंत में डब्ल्यूडब्ल्यूई के साथ एक ठोस प्रदर्शन किया था। लेकिन इसके बाद उन्होंने 2010 में कंपनी छोड़ दी थी और फिर टीनए और आरओएच जैसे अन्य प्रमोशंस के लिए प्रदर्शन किया। लेकिन उन्होंने कभी भी डब्ल्यूडब्ल्यूई में उस स्तर की सफलता हासिल नहीं की जो उन्हें कभी मिली थी।

हाल ही में पॉल हेमैन द मास्क्ड मैन पॉडकास्ट पर उपस्थित हुए। जहां हेमैन ने खुलासा किया कि उन्होंने एमवीपी की डब्ल्यूडब्ल्यूई में वापसी करने में मदद की थी। जब हेमैन रॉ के कार्यकारी निदेशक थे तब एमवीपी रॉयल रंबल मैच के लिए वापसी करना चाहता थे। लेकिन हेमैन के पास उनके लिए बड़े विचार थे।

हेमैन ने कहा कि, “एमवीपी ने मुझे तब बुलाया जब मैं रॉ का कार्यकारी निदेशक था और कहा ‘द रंबल ह्यूस्टन में है। आप जानते हैं कि मेरा एक बेटा है। मेरे बेटे ने मुझे कभी भी एमवीपी के रूप में नहीं देखा। क्या आप मुझे रंबल में ला सकते हैं?”

हेमैन ने आगे कहा कि,”मुझे पता है कि वह कितने प्रतिभाशाली है। मुझे लगता है कि जीवन ने उन्हें बुरी तरह से हरा दिया और वह सकारात्मक रहने और अपने बेटे को प्रेरित करने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन मुझे लगता है कि वह उन महानता को भूल गए जो उन्हें पेश करनी थी।”

ये भी पढ़ें- WWE Smackdown: Goldberg के डब्ल्यूडब्ल्यूई शेड्यूल पर आई ये बड़ी अपडेट, जानिए फ्राइडे नाइट स्मैकडाउन के कितने एपिसोड में नजर आएंगे हॉल ऑफ फेमर

WWE News: पॉल हेमैन ने एमवीपी को वापसी के लिए कैसे राजी किया?
ब्रॉक लेसनर के पूर्व एडवोकेट ने एमवीपी से कहा कि वह उन्हें रॉयल रंबल में वापसी करने देंगे, लेकिन तभी जब वह अगली रात रॉ पर भी मैच करने के लिए सहमत होंगे। एमवीपी ने रे मिस्टीरियो को अपने प्रतिद्वंद्वी के रूप में चुना और हेमैन ने मैच कराने के लिए सही तार खींचे।

हेमैन ने कहा कि,”मैंने उनसे कहा कि ‘मैं तुमसे एक सौदा करता हूं। अगर आप अगली रात रॉ में काम करते हैं तो मैं आपको रंबल में ले आऊंगा। तुम किसे पसंद करते हो? आप किसके साथ काम करना चाहते हैं?’ उन्होंने कहा ‘मिस्टीरियो।’ मैंने कहा, ‘ठीक है, रे मिस्टीरियो के साथ काम करो,”

एमवीपी वर्तमान में डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन बॉबी लैश्ले के मैनेजर हैं, लेकिन जल्द ही उनके इन-रिंग वापसी करने की उम्मीद है। जहां वह बॉबी के साथ मिलकर टैग-टीम भी बना सकते हैं और रॉ टैग-टीम चैंपियनशिप के लिए मुकाबला कर सकते हैं।

WWE और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

 

Share This: