WWE News: क्या Sasha Banks और Naomi अब भी हैं डब्ल्यूडब्ल्यूई के रोस्टर में शामिल? देखें पूर्व विमेंस टैग-टीम चैंपियन के बारे में आई ये नई रिपोर्ट

WWE News: साशा बैंक्स और नाओमी (Sasha Banks and Naomi) ने रेसलमेनिया 38 (WrestleMania 38) में विमेंस टैग-टीम चैंपियनशिप को जीता था।…

WWE News: क्या Sasha Banks और Naomi अब भी हैं डब्ल्यूडब्ल्यूई के रोस्टर में शामिल? देखें पूर्व विमेंस टैग-टीम चैंपियन के बारे में आई ये नई रिपोर्ट
WWE News: क्या Sasha Banks और Naomi अब भी हैं डब्ल्यूडब्ल्यूई के रोस्टर में शामिल? देखें पूर्व विमेंस टैग-टीम चैंपियन के बारे में आई ये नई रिपोर्ट

WWE News: साशा बैंक्स और नाओमी (Sasha Banks and Naomi) ने रेसलमेनिया 38 (WrestleMania 38) में विमेंस टैग-टीम चैंपियनशिप को जीता था। इसके बाद दोनों ने रॉ (RAW) के 16 मार्च के एपिसोड में टैलेंट रिलेशंस के तत्कालीन वीपी जॉन लॉरिनाइटिस (John Laurinaitis) की मेज पर अपनी बेल्ट को छोड़कर शो से वॉकआउट कर लिया था। जिसके बाद कंपनी ने साशा और नाओमी पर कड़ा एक्शन लेते हुए दोनों को अनिश्चित काल के लिए निलंबित कर दिया था।

ये भी पढ़ें- WWE RAW Preview: अगले हफ्ते The Mysterios करेंगे The Judgment Day का सामना, डब्ल्यूडब्ल्यूई ने किया मैच ऑफिशियल

साशा और नाओमी के निलंबन के बाद दोनों के बारे में कई तरह की अफवाहें भी सामने आई थी। जिसमें से एक अफवाह में बताया गया था की दोनों को डब्ल्यूडब्ल्यूई से रिलीज कर दिया गया है। जिसकी कोई भी पुष्टि नहीं हुई थी। लेकिन अब साशा और नाओमी के बारे में आई ये नई रिपोर्ट इस अफवाह को खारिज करती हुई नजर आ रही है।

यह रिपोर्ट PWInsider के द्वारा रिलीज की गई है। जिसमें बताया गया है कि साशा और नाओमी अभी भी डब्ल्यूडब्ल्यूई के आंतरिक रोस्टर में शामिल हैं और उन्हें अभी तक रिलीज नहीं किया गया है।

PWInsider के अनुसार, “जो लोग पूछते हैं, उनके लिए बता दें कि साशा बैंक्स और नाओमी आंतरिक रूप से सक्रिय डब्ल्यूडब्ल्यूई रोस्टर में सूचीबद्ध हैं। कई हफ्ते पहले उस रॉ टेपिंग से बाहर होने के बाद से आंतरिक रूप से किए गए उनके स्टेटस में कोई बदलाव नहीं आया है और न हीं आधिकारिक तौर पर उन्हें रिलीज किया गया है।”

दोनों के आंतरिक रोस्टर लिस्टिंग का हिस्सा होने का मतलब है कि वे अभी भी डब्ल्यूडब्ल्यूई का हिस्सा हैं। जिसका मतलब है कि कंपनी ने उनके लौटने की संभावना को पूरी तरह से नहीं छोड़ा है।

WWE News: साशा बैंक्स और नाओमी के कॉन्ट्रैक्ट कथित तौर पर होने वाला है जल्द ही समाप्त

साशा बैंक्स और नाओमी के डब्ल्यूडब्ल्यूई से बाहर होने के बाद कई लोग सोचने लगे कि क्या दोनों कंपनी छोड़ देंगे। लेकिन अब ऐसा नहीं लगता कि दोनों को रिहा किया जाएगा, इसलिए अब सवाल यह है कि उनका कॉन्ट्रैक्ट कब समाप्त होगा।

रेसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो के डेव मेल्टजर ने मार्च में बताया था कि नाओमी का डब्ल्लयूडब्ल्यूई कॉन्ट्रैक्ट जल्द ही समाप्त होने वाला था और वह वाक-आउट की अगुवाई में एक नए कॉन्ट्रैक्ट के लिए बातचीत कर रही थीं।

वहीं द बॉस के लिए पूर्व डब्ल्यूडब्ल्यूई लेखक काजीम फैमुयाइड ने द मास्क्ड मेन शो में दावा किया कि साशा भी बातचीत की प्रक्रिया में थीं। काजीम के अनुसार उनका वर्तमान कॉन्ट्रैक्ट कुछ ही हफ्तों में समाप्त होने वाला था। जो काजीम के द्वारा एक महीने पहले कहा गया था।

WWE और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

Share This: