WWE News: डब्ल्यूडब्ल्यूई से रिलीज होने के बाद Bray Wyatt ने बढ़ाया हॉलिवुड की तरफ अपना अगला कदम, जानिए कब शुरू होने वाला है उनका यह प्रोजक्ट

WWE News- डब्ल्यूडब्ल्यूई से रिलीज होने के बाद Bray Wyatt ने बढ़ाया हॉलिवुड की तरफ अपना अगला कदम, जानिए कब शुरू होने…

WWE News: डब्ल्यूडब्ल्यूई से रिलीज होने के बाद Bray Wyatt ने बढ़ाया हॉलिवुड की तरफ अपना अगला कदम, जानिए कब शुरू होने वाला है उनका यह प्रोजक्ट
WWE News: डब्ल्यूडब्ल्यूई से रिलीज होने के बाद Bray Wyatt ने बढ़ाया हॉलिवुड की तरफ अपना अगला कदम, जानिए कब शुरू होने वाला है उनका यह प्रोजक्ट

WWE News- डब्ल्यूडब्ल्यूई से रिलीज होने के बाद Bray Wyatt ने बढ़ाया हॉलिवुड की तरफ अपना अगला कदम, जानिए कब शुरू होने वाला है उनका यह प्रोजक्ट: ब्रे-वायट ( Bray Wyatt) डब्ल्यूडब्ल्यूई के एक जाने माने सुपरस्टार थे। वायट फैमली के अलग होने के बाद ब्रे-वायट डब्ल्यूडब्ल्यूई में द फिंड (The Fiend) के किरदार में नजर आए थे। जिन्हें डब्ल्यूडब्ल्यूई फैंस ने काफी पसंद किया था। इस साल कथित तौर पर ब्रे-वायट को जुलाई के महीने में कंपनी से रिलीज कर दिया था।

जिसके बाद वह 90 दिन के नॉन-कंपीट कॉन्टैक्ट पर थे जो अब समाप्त हो गया चुका है। जिसके बाद अब वह स्वतंत्र रूप से कहीं पर भी काम कर सकते हैं। लेकिन अब खबर आ रही है कि ब्रे अब जल्द ही हॉलिवुड (Hollywood) में नजर आने वाले हैं।

ये भी पढ़ें- WWE News: The Rock ने अपनी वापसी की संभावनाओं पर की बात, कहा डब्ल्यूडब्ल्यूई के लिए मेरे दिल में है खास जगह

ब्रे- वायट के हॉलीवुड में जाने और और एक फिल्म में काम करने की पुष्टि उनके सहयोगी और मित्र जेसन बेकर ने की है।

हाल ही में ब्रे ने भी ऑफिशियल ट्वीटर पर वापसी करते हुए एक गुप्त संदेश को साझा किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि “2 दिन और।”

METRO.co.uk के एलिस्टेयर मैकजॉर्ज ने खुलासा किया है कि ब्रे वायट इस महीने के अंत में कैलोसुम स्टूडियो के मालिक और विशेष मेकअप प्रभाव कलाकार जेसन बेकर के साथ अपनी पहली फीचर फिल्म का फिल्मांकन करेंगे, जिन्होंने वायट से मेट्रो के बारे में बहुत बात की। यहां देखें एलिस्टेयर मैकजॉर्ज ने क्या कहा,

“वह एक अभूतपूर्व सहयोगी है, वह वास्तव में एक अच्छा दोस्त बन गया है, और हम वास्तव में साथ हैं – आप पहले व्यक्ति हैं जिसके बारे में हम सार्वजनिक रूप से बता रहे हैं। हम इस महीने के अंत में एक फिल्म शुरू कर रहे हैं, ”

वायट के बारे में अधिक जानकारी का खुलासा नहीं किया गया है और कुछ चीजों को अभी छिपाया जा रहा है।

बेकर ने आगे कहा “दो हफ्ते और, हम टेनेसी में फिल्म कर रहे हैं,”। “यह एक फीचर फिल्म है और यह वास्तव में कुछ नई और अलग है। मैं कहूंगा कि शायद इसका वर्णन करने का सबसे अच्छा तरीका इची द किलर जानाडु से मिलता है। ”

उन्होंने कहा कि, “हमने वहां कुछ बैठकें कीं और कई चीजें हुईं और चीजें आगे बढ़ती गईं और अब हम जा रहे हैं और उनके साथ इस फीचर फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, इस महीने के अंत में।”

WWE News: ब्रे-वायट के हॉलिवुड में जाने की पहले से ही थी अफवाहें
वायट के इस तरह से हॉलिवुड में जाने से फैंस को हैरानी नहीं होनी चाहिए। क्योंकि फाइटफुल सेलेक्ट ने वायट के हॉलीवुड में जाने की सूचना पहले से ही दे दी थी। ब्रे-वायट अपने ट्वीट के जरिए पहले ही अपनी वापसी के संकेत दे चुके हैं। जिसमें उन्होंने लिखा है कि दो दिन और। लेकिन यह पहली बार नहीं है जब वायट ने वापसी के संकेत दिए हैं। सितंबर में उन्होंने कहा था कि वह “बहुत जल्द आप सभी से मिलेंगे”।

ये भी पढ़ें- WWE News: Finn Balor यूके टूर में घायल होने के बाद इन-रिंग एक्शन से हुए बाहर, जानिए क्या सर्वाइवर सीरीज के लिए टीम रॉ में ‘द प्रिंस’ की जगह लेगा कोई और सुपरस्टार

WWE News: ब्रे-वायट कब कर सकते हैं अपना इन-रिंग रिर्टन
जहां तक ​​उनकी इन-रिंग वापसी की बात है तो फैन्स को अभी और इंतजार करने की जरूरत है। क्योंकि इस समय ब्रे-वायट अपने हॉलिवुड प्रोजक्ट में व्यस्त रहेंगे और इसके बाद भी वह प्रो-रेसलिंग में वापसी करेंगे या नहीं। इसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता।

वैसे अगर वायट चाहें तो डब्ल्यूडब्ल्यूई के अलावा उनके पास कई और विकल्प भी हैं। जिनमें एइडब्ल्यू,एनजेपीडब्ल्यू और इम्पैक्ट रेसलिंग जैसी कंपनियां शामिल हैं। लेकिन यह तो आने वाला समय ही बताएगा कि ब्रे-वायट किस तरफ जाते हैं।

Share This: