WWE Money in The Bank 2022: डब्ल्यूडब्ल्यूई ने किया मनी इन बैंक पीपीवी के स्थान में परिवर्तन, जानिए क्यों उठाना पड़ा कंपनी को ये कदम!

WWE Money in The Bank 2022: मनी इन द बैंक पीपीवी (Money in The Bank PPV) इस साल 2 जुलाई को होने…

WWE Money in The Bank 2022 Spoilers: डब्ल्यूडब्ल्यूई कथित तौर पर कर सकती है मनी इन बैंक पीपीवी के स्थान में परिवर्तन, जानिए क्यों उठाना पड़ रहा है कंपनी को ये कदम!
WWE Money in The Bank 2022 Spoilers: डब्ल्यूडब्ल्यूई कथित तौर पर कर सकती है मनी इन बैंक पीपीवी के स्थान में परिवर्तन, जानिए क्यों उठाना पड़ रहा है कंपनी को ये कदम!

WWE Money in The Bank 2022: मनी इन द बैंक पीपीवी (Money in The Bank PPV) इस साल 2 जुलाई को होने जा रहा है। कंपनी ने इस मेगा इवेंट के लिए नेवादा, लास वेगास के एलिगेंट स्टेडियम (Allegiant Stadium) को विज्ञापित किया था। लेकिन अब डब्ल्यूडब्ल्यूई ने मनी इन द बैंक का स्थान (WWE Money in the bank 2022 location) बदल दिया है।

ये भी पढ़ें- WWE RAW: Randy Orton की इंजरी पर आई ये नई अपडेट, पिछले हफ्ते स्मैकडाउन में The Bloodline ने किया था RK-Bro पर बुरी तरह से अटैक

डब्ल्यूडब्ल्यूई ने इस बात की घोषणा आज अपने ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट के जरिए की है। जिसमें उन्होंने इस प्रीमियम इवेंट की एक तस्वीर पोस्ट की है और साथ ही यह भी बताया है कि यह इवेंट एमजीएम ग्रैंड गार्डन एरिना में होगा। जिसकी पोस्ट आप यहां नीचे देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें- WWE Crown Jewel 2022 Date: डब्ल्यूडब्ल्यूई ने की क्राउन ज्वेल की तारीख और स्थान की घोषणा, जानिए कब और कहां होने वाला है यह पे-पर-व्यू

WWE Money in The Bank 2022: क्या डब्ल्यूडब्ल्यूई ने मनी इन द बैंक लैडर मैच के नियमों में बदलाव किया है?
पिछले महीने जब डब्ल्यूडब्ल्यूई ने पहली बार मनी इन द बैंक का विज्ञापित किया था तो अनजाने में दर्शकों के बीच इस पसंदीदा इवेंट को लेकर काफी भ्रम पैदा हो गया था। जहां इस इवेंट के विज्ञापन में कोडी रोड्स के साथ एक लाइन लिखी थी। जिसमें लिखा था कि : “एक भाग्यशाली पुरुष या महिला सुपरस्टार मुख्य-इवेंट रेसलमेनिया का मौका जीतेंगे”, मनी इन द बैंक की मूल अवधारणा से एक महत्वपूर्ण विचलन।

मैच के पारंपरिक नियम बताते हैं कि किसी भी लैडर मैच का विजेता अपने गारंटीड चैंपियनशिप मैच को एक साल के अंदर कभी भी कैश-इन कर सकता है। लेकिन कोडी के विज्ञापन के बाद फैंस काफी निराश लग रहे थे और रिपोर्टों में कहा किया है कि कोडी रोड्स के विज्ञापन में अजीबोगरीब वाक्यांशों का मतलब यह नहीं है कि मैच के लिए नियम बदल रहे हैं। यह स्टीव कैरियर के अनुसार था, जिसका स्रोत “डब्ल्यूडब्ल्यूई की क्रिएटीम टीम का सदस्य” था।

 

Share This: