WWE Money in the Bank 2022 Results: लिव मॉर्गन अपना कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करके बनीं नई चैंपियन, थ्योरी भी बने मेंस मनी इन द बैंक लैडर मैच के विजेता

WWE Money in the Bank 2022 Results & Live Streaming: मनी इन द बैंक (Money in the Bank) की लाइव स्ट्रीमिंग 2…

WWE Money in the Bank 2022 Results: लिव मॉर्गन अपना कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करके बनीं नई चैंपियन, थ्योरी भी बने मेंस मनी इन द बैंक लैडर मैच के विजेता
WWE Money in the Bank 2022 Results: लिव मॉर्गन अपना कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करके बनीं नई चैंपियन, थ्योरी भी बने मेंस मनी इन द बैंक लैडर मैच के विजेता

WWE Money in the Bank 2022 Results & Live Streaming: मनी इन द बैंक (Money in the Bank) की लाइव स्ट्रीमिंग 2 जुलाई को लास वेगास के एमजीएम ग्रैंड गार्डन एरिना से हुई। जिसकी शुरुआत विमेंस मनी इन द बैंक लैडर मैच (Women’s Money in the Bank Ladder Match) से हुई और आज के शो का अंत मेंस मनी इन द बैंक लैडर मैच (Men’s Money in the Bank Ladder Match) से हुआ। लेकिन इसके अलावा और क्या हुआ आज रात आइए जानते हैं…

ये भी पढ़ें- WWE Money in the Bank 2022 Predictions: मनी इन दे बैंक से पहले यहां देखें सभी घोषित मैचों के संभावित विजेता, जानिए क्या हो सकता है इस प्रीमियम लाइव इवेंट का रिजल्ट

WWE Money in the Bank 2022 Results: Women’s Money in the Bank Ladder Match

 

इस मैच की शुरुआत में ही सभी विमेंस सुपरस्टार्स रिंग के बाहर चली गईं और सीढ़ी रिंग में लाने लगीं। लेकिन असुका और बेकी लिंच रिंग में ही रहीं और एक-दूसरे से भिड़ने लगीं। इसके बाद रिंग में एक लैडर आई। जिस पर बेकी ने असुका को फेस फर्स्ट लगाया और वहीं सभी सुपरस्टार्स रिंग के बाहर एक-दूसरे भिड़ने लगीं। इसके बाद लिव और रकील रोड्रिगज रिंग में आ गईं। जहां रकील ने सभी पर लैडर से हमला किया।

लेकिन इसके बाद बेकी और लिव ने रकील पर हावी होने की कोशिश की। लेकिन रकील ने दोनों को ही लैडर एक सुपलेक्स लगा दिया। इसके बाद रकील ने लैडर उठाने की कोशिश की। लेकिन उसी लैडर के साथ शॉट्जी भई रिंग में आ गईं। जहां शॉट्जी ने पहले एलेक्सा पर एक क्रॉस बॉडी लगाया और फिर सीढ़ी लेने लगीं। लेकिन रकील ने उस सीढ़ी को पकड़ लिया। इसके बाद सभी विमेंस सुपरस्टार्स ने कॉर्नर पर फंसी रकील की सीढ़ी पर सभी सुपरस्टार्स पर अटैक किया। इसके बाद एलेक्सा ने सभी विमेंस सुपरस्टार्स पर एक जबरदस्त मूव लगाया।

इसके बाद एलेक्सा सीढ़ी पर चढ़कर ब्रीफकेस उतारने की कोशिश करने लगीं। लेकिन तब ही रकील ने उन्हें खींच लिया। लेकिन एलेक्सा ने सीढ़ी से नीचे उतरने के बाद रकील की हालत खराब कर दी। लेकिन जब ही असुका ने रिंग में आकर एलेक्सा एक जर्मन सुपलेक्स लगाया। इसके बाद शॉट्जी रिंग में आ गईं। जहां असुका ने लैडर पर शॉट्जी को एक ऑर्म ड्रेग लगाया। इसके बाद लेसी भी रिंग में आ गईं और फिर असुका और लेसी दोनों लैडर पर चढ़ गईं।

जिसके बेकी ने लैडर को धक्का दे दिया और दोनों सुपरस्टार्स रिंग में अपने पैरों पर खड़ी हो गईं। इसके बाद दोनों ने बेकी पर हमला किया और फिर लेसी ने असुका को रिंग से बाहर गिरा दिया। इसके बाद लेसी लैडर पर चढ़ने लगीं। लेकिन शॉट्जी ने लेसी का पैर पकड़कर खींच लिया। इसके बाद दोनों विमेंस सुपरस्टार्स लैडर पर चढ़ गईं। जहां लेसी ने शॉट्जी को नीचे गिरा दिया। इसके बाद रकील,लिव और लेसी लैडर पर चढ़कर ब्रीफकेस को उतारने की कोशिश करने लगीं। लेकिन लिव ने एक सनसेट फ्लिप लगाकर लेसी को नीचे गिरा दिया और वहीं शॉट्जी ने रकील का लैडर में पैर फंसाकर उन्हें उलटा लटका दिया।

इसके बाद एलेक्सा लैडर पर चढ़ने की कोशिश करने लगीं। लेकिन तब ही शॉट्जी ने एलेक्सा को लैडर पर गिरा दिया। इसके बाद शॉट्जी ब्रीफकेस को उतारने की कोशिश करने लगीं। लेकिन तब ही बेकी लैडर पर चढ़ गईं और उन्होंने शॉट्जी का सिर लैडर पर मारकर उन्हें गिरा दिया और लैडर पर चढ़कर ब्रीफकेस उतारने की कोशिश करने लगीं। लेकिन शॉट्जी ने बेकी का पैर पकड़कर उन्हें नीचे खींच लिया।

इसके बाद शॉट्जी ने टॉप रोप से बेकी पर कूदने की कोशिश की। लेकिन बेकी रास्ते से हट गईं। इसके बाद असुका ने रिंग में आकर बेकी और शॉट्जी पर हमला किया और लैडर पर चढ़ने लगीं। लेकिन तब ही रकील भी रिंग में आ गईं और उन्होंने असुका को रिंग से बाहर भेज दिया। लेकिन असुका ने भी रकील को रिंग से बाहर खींच लिया। इसके बाद रकील ने एप्रन और अनाउंस टेबल के बीच लैडर को सेट कर दिया।

इसके बाद रकील ने असुका को उठाकर उस लैडर पर फेंकने की कोशिश की। लेकिन असुका ने खुद को इससे बचाते हुए रकील को ऑर्मबार में जकड़ लिया। लेकिन रकील ने एक साथ से ही असुका उठा लिया। लेकिन तब ही बेकी ने रकील को एक किक लगा दी और फिर असुका लैडर पर लेट गईं। इसके बाद बेकी ने रकील पर अटैक किया और फिर रिंग के बाहर एक लैडर पर चढ़कर असुका के ऊपर कूद पड़ीं।

इसके बाद शॉट्जी, लेसी और रकील लैडर को सेट करने लगीं। लेकिन तब ही एलेक्सा भी रिंग में गईं और फिर चारों सुपरस्टार्स लैडर पर चढ़कर एक-दूसरे पर अटैक करने लगीं। लेकिन तब ही बेकी ने रिंग में आकर सभी विमेंस सुपरस्टार्स को लैडर से नीचे गिरा दिया और फिर वह लैडर पर चढ़ने लगीं। लेकिन तब ही बेकी ने लिव को भी गिराने की कोशिश की। लेकिन लिव ने रस्सियों पर पैर रखकर खुद को बचा लिया और फिर बेकी को गिराकर मनी इन द बैंक ब्रीफकेस को उतार लिया और इस मुकाबले की विजेता बन गईं।

विजेता– लिव मॉर्गन

WWE Money in the Bank 2022 Results: United States Championship Match

 

इस मैच के लिए जैसे ही घंटी बजी वैसे ही बॉबी लैश्ले ने अपनी जबरदस्त ताकत का इस्तेमाल करते हुए थ्योरी को फेंक दिया। जिसके बाद थ्योरी रिंग के बाहर चले गए और फिर जब थ्योरी रिंग में आए तो बॉबी ने उन्हें एक ही हाथ से पटक दिया। इसके बाद लैश्ले ने थ्योरी को एप्रन से धक्का दे दिया। जिसके बाद थ्योरी रिंग के बाहर चले गए। इसके बाद बॉबी ने रिंग के बाहर थ्योरी को अपने कंधों पर उठा लिया।

लेकिन जैसे ही लैश्ले ने थ्योरी को रिंग पोस्ट पर पटकने की कोशिश की, वैसे ही थ्योरी ने खुद को बचाते हुए लैश्ले को ही रिंग पोस्ट पर पटक दिया और फिर उन पर शोल्डर अटैक कर दिया। लेकिन जब थ्योरी एप्रन से लैश्ले पर कूदने की कोशिश करने लगे तो लैश्ले उन्हें पकड़ लिया और अपने कंधों पर उठाकर उन्हें रिंग पोस्ट पर पटक दिया। इसके बाद जब लैश्ले और थ्योरी रिंग में आए तो लैश्ले ने उन पर एक स्पीयर लगाने की कोशिश की।

लेकिन थ्योरी गिर गए और लैश्ले के आगे हाथ जोड़ने लगे। लेकिन इसके बाद जब लैश्ले टर्नबकल पर चढ़े तो थ्योरी ने उनका पैर पकड़कर खींच लिया और फिर वह इस मैच में वापसी करते हुए लैश्ले पर हावी हो गए। इसके बाद थ्योरी ने लैश्ले को टर्नबकल पर बैठा दिया। लेकिन जैसे ही वह लैश्ले पर एक मूव लगाने की कोशिश कर रहे थे,वैसे ही लैश्ले ने खुद को बचा लिया। लेकिन थ्योरी ने एप्रन से उन्हें एक सुपरकिक लगा दी।

इसके बाद थ्योरी ने लैश्ले की गर्दन को जकड़ लिया। जिसकी वजह से लैश्ले काफी परेशानी में नजर आ रहे थे। इस बीच लैश्ले ने दो बार थ्योरी के इस सबमिशन से निकलने की कोशिश की। लेकिन लैश्ले इसमें कामयाब नहीं हो पाए। इसके बाद लैश्ले तीसरी बार में इस सबमिशन से निकलने में कामयाब हो गए और फिर उन्होंने थ्योरी को एक बेली-टू-बेली सुपलेक्स लगाया और फिर कुछ जबरदस्त मूल लगाकर थ्योरी पर हावी हो गए।

लेकिन इसके बाद लैश्ले ने थ्योरी को अपने कंधो के ऊपर उठाकर उन्हें रिंग में पटक दिया और पिन करने की कोशिश की। लेकिन थ्योरी ने किकआउट कर दिया। इसके बाद थ्योरी ने लैश्ले को टर्नबकल पर पटक दिया और फिर उन पर रोलिंग थंडरडोम किक लगाकर लैश्ले को पिन करने की कोशिश की। लेकिन लैश्ले ने किकआउट कर दिया। इसके बाद थ्योरी ने लैश्ले को अपने कंधों पर उठा लिया। लेकिन लैश्ले ने उन्हें रोलअप कर दिया। इसके बाद थ्योरी ने लैश्ले को एक स्पीयर लगाया।

लेकिन जब थ्योरी ने उन्हें एक बार फिर से अपने कंधे पर उठाने की कोशिश की, तो लैश्ले ने उन्हें हर्टलॉक में जकड़ लिया। जिसके बाद थ्योरी टैप आउट कर दिया और लैश्ले इस मैच को जीतकर नए यूएस चैंपियन बन गए।

विजेता– बॉबी लैश्ले

WWE Money in the Bank 2022 Results: Backstage

 

बैकस्टेज लिव मॉर्गन से पूछा जाता है कि वह किस पर अपना मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करना चाहती हैं। जिसके जवाब में लिव कहती हैं कि उनके पास केवल एक ही मौका है और अभी वह सिर्फ अपनी जीत का जश्न मनाना चाहती हैं। लेकिन यह रेसलमेनिया हो सकता है।

WWE Money in the Bank 2022 Results: RAW Women’s Championship Match

रॉ विमेंस चैंपियनशिप के इस मैच की शुरुआत बियांका बिलेयर और कार्मेला ने क्लासिक लॉक के साथ की। जहां बियांका ने कार्मेला की कमर को जकड़ लिया। इसके बाद बियांका ने कार्मेला को रिंग से बाहर कर दिया। लेकिन जैसे ही कार्मेला रिंग में आई, उन्होंने बियांका पर हमला करना शुरु कर दियाष लेकिन बियांका ने भी अपनी जबरदस्त फूर्ती दिखाते हुए कार्मेला को जवाब दिया और उनका मजाक भी उड़ाया।

इसके बाद बियांका ने कार्मेला को पकड़कर उनकी कमर को अपने घुटनों पर मारना शुरू कर दिया। लेकिन इसके बाद कार्मेला एक बार फिर से रिंग के बाहर चली गईं। लेकिन इसके बाद बियांका ने रिंग के बाहर जाकर उन पर अटैक कर दिया और फिर वह कार्मेला को रिंग में ले आईं। लेकिन कार्मेला एप्रन पर चली गईं। जहां उन्होंने बियांका के चेहरे पर किक लगाते हुए मैच में वापसी कर ली।

इसके बाद वह बियांका पर पूरी तरह से हावी हो गईं। इस बीच उन्होंने दो बार बियांका को पिन करने की कोशिश की। लेकिन बियांका ने दोनों बार किकआउट कर दिया। इ के बाद कार्मेला ने बियांका के दोनो हाथों को पीछे की तरफ पकड़कर उन्हें सबमिशन में डाल दिया। लेकिन बियांका इससे निकलने में कामयाब रहीं। लेकिन जैसे ही बियांका मैच में वापसी करने की कोशिश करने लगीं, वैसे ही कार्मेला ने बियांका की चोटी का इस्तेमाल करते हुए नीचे गिरा दिया।

लेकिन फिर बियांका ने कार्मेला को एक क्लॉथलाइन लगा दी और फिर उन्हें एक हेमर जैक मूव लगा दिया। इसके बाद बियांका टर्नबकल पर चढ़कर कार्मेला को पंच लगाने लगीं। इसके बाद बियांका ने कार्मेला को दूसरे टर्नबकल पर फेंका। लेकिन जैसे ही वह कर्मेला पर अपना मूव लगाने जा रही थीं, तब ही कार्मेला रास्ते से हट गईं और बियांका कंधा रिंग पोस्ट से जा टकराया। इसके बाद कार्मेला पूरी तरह से बियांका पर हावी हो गईं।

लेकिन जब उन्होंने बियांका को थप्पड़ मारा तो बियांका गुस्से में आ गईं और उन्होंने कार्मेला को KOD लगाकर पिन कर दिया और इस मैच में जीत हासिल करके अपनी रॉ विमेंस चैंपियनशिप को रिटेन कर लिया। लेकिन जब बियांका अपनी जीत का जश्न मना रही थीं, तब ही कार्मेला ने पीछे से बियांका पर हमला कर दिया।

ये भी पढ़ें- WWE Money in the Bank 2022 Preview: यहां देखें मनी इन द बैंक का बिग प्रीव्यू, मैच कार्ड से लेकर लाइव स्ट्रीमिंग तक की दी गई है पूरी डिटेल्स

WWE Money in the Bank 2022 Results: Undisputed Tag Team Championship Match

इस मैच से पहले द उसोस ने प्रोमो कट करते हुए अपनी जीत का दावा किया। इसके बाद द स्ट्रीट प्रॉफिट्स की एंट्री हुई। जो एंट्री करते ही ऑडियंस के बीच चले गए और फिर उन्हीं के बीच से रिंग में आए। जिसके बाद इस मैच के लिए घंटी बजी और फिर एंजलो डॉकिंस और जिमी उसो ने इस मैच की शुरुआत क्लासिक लॉक के साथ की। जहां जिमी डॉकिंस को गिराने में कामयाब रहे।

लेकिन इसके बाद डॉकिंस ने भी जिमी को गिरा दिया और फिर वह पूरी तरह जिमी पर हावी हो गए। इसके बाद उन्होंने मोंटेज फोर्ड को टैग दे दिया। जिसके बाद फोर्ड तुरंत ही फ्रॉग स्पलैश लगाने के लिए टर्नबकल पर चढ़ गए। लेकिन तब ही जिमी रिंग से बाहर निकल गए। इसके बाद जे उसो रिंग में आए। जहां फोर्ड और जे आपस में भिड़ गए और जे ने फोर्ड को एक हैडलॉक में जकड़ लिया। लेकिन फोर्ड इससे निकलने में कामयाब रहे।

इसके बाद फोर्ड ने पूरी तरह से जे पर नियंत्रण प्राप्त कर लिया और फिर फोर्ड ने डॉकिंस को टैग दे दिया। जिसके बाद फोर्ड और डॉकिंस ने डबल टीम का इस्तेमाल किया और जे को पिन करने की कोशिश की। लेकिन जे ने किक आउट कर दिया। इसके बाद जिमी ने भी पीछे से जे से टैग ले लिया और फिर जे और जिमी ने डबल टीम का इस्तेमाल करके डॉकिंस पर हमला किया। इसके बाद डॉकिंस रिंग के बाहर चले गए। जहां जिमी ने डॉकिंस पर एक सुसाइड डाइव लगाई।

इसके बाद जिमी ने जे को टैग दे दिया। जिसके बाद जे और जिमी ने मिलकर डॉकिंस को रिंग पोस्ट पर पटक दिया। इसके बाद डॉकिंस रिंग में आए और फिर उन्होंने जे पर नियंत्रण प्राप्त करने की कोशिश की। लेकिन वह इसमे कामयाब नहीं हो पाए। इसके बाद जिमी ने जे से टैग ले लिया और फिर उन्होंने डॉकिंस पर अपना काम जारी रखा। लेकिन जब जिमी भागकर डॉकिंस पर हमला करने जा रहे थे,तब ही डॉकिंस ने जिमी को एक पंच लगा दिया। जिसके बाद जिमी ने जे और डॉकिंस ने फोर्ड को टैग दे दिया।

जिसके बाद फोर्ड ने टर्नबकल से जे पर अटैक करने की कोशिश की। लेकिन जे ने उन्हें एक सुपरकिक लगा दी। इसके बाद जे ने फोर्ड को एक टर्नबकल से दूसरे टर्नबकल पर फेंका। जिसकी वजह से फोर्ड की हालत खराब हो गई। वहीं दूसरी तरफ जिमी ने भी रिंग के बाहर से उन पर हमला किया। इसके बाद जिमी और जे ने डबल टीम का इस्तेमाल किया और फोर्ड को पिन करने की कोशिश की। लेकिन फोर्ड ने किकआउट कर दिया।

इसके बाद जिमी ने फोर्ड पर अपना हमला जारी रखा और फिर उन्होंने जे को टैग दे दिया। जिसके बाद उन्होंने फोर्ड के गर्दन को लॉक कर दिया और फिर उन्होंने रिंग में फोर्ट को पटक दिया और जे ने डॉकिंस को एक सुपरकिक लगा दी। इसके बाद जिमी को जे ने टैग दिया। जिसके बाद वह भी फोर्ड पर हावी रहे। लेकिन जब यह दोनों सुपरस्टार्स एप्रन पर थे, तब फोर्ड ने जिमी को एक सुपलेक्स लगा दिया। जिसके बाद फोर्ड ने डॉकिंस को टैग दे दिया और वह रिंग के बाहर द उसोस पर कूद पड़े।

इसके बाद उन्होंने रिंग में आकर पूरी तरह से इस मैच का रूख बदल दिया। उन्होंने एक बटरफ्लाइ सुपलेक्स लगाकर जिमी को पिन करने की कोशिश की। लेकिन जिमी ने किकआउट कर दिया। इसके बाद डॉकिंस ने रिंग के बाहर द उसोस पर अपने शोल्डर से अटैक किया। इसके बाद डॉकिंस ने फोर्ड को टैग दिया और जिमी को धक्का दिया। जिसके बाद फोर्ड ने उन्हें पिन करने की कोशिश की। लेकिन जिमी ने किकआउट कर दिया।

इसके बाद फोर्ड से डॉकिंस और जिमी से जे ने टैग ले लिया और फिर डॉकिंस ने जे को अपने कंधों पर उठा लिया और फोर्ड ने टर्नबकल से जे को नीचे गिराकर उन्हें पिन करने की कोशिश खी। लेकिन जे ने किकआउट कर दिया। इसके बाद जे और डॉकिंस एक-दूसरे को पंच लगाने लगे और फिर जे ने डॉकिंस को एक एंज्यूगिरी लगा दी। लेकिन तब ही जे ने जिमी को टैग दे दिया।

इसके बाद द उसोस ने फोर्ड को डबल सुपरकिक लगाई और फोर्ड को पिन करने की कोशिश की। लेकिन फोर्ड ने किकआउट कर दिया। इसके बाद जिमी ने जे को टैग दिया। जहां जे ने फोर्ड को जिमी पर फेंका। लेकिन फोर्ड ने जिमी को एक एंज्यूगिरी लगा दी और फिर जे को रिंग से बाहर फेंक दिया। इसके बाद फोर्ड द उसोस पर रिंग से बाहर कूद पड़े। इसके बाद फोर्ड ने डॉकिंस को टैग दिया।

जिसके बाद फोर्ड ने जे पर एक फ्रॉग स्पलैश लगाकर उन्हें पिन करने की कोशिश की। लेकिन तब ही जिमी ने रिंग में आकर इस पिन को तोड़ दिया। इसके बाद चारो सुपरस्टार रिंग में अपने पैरों पर खड़े हो गए। जिसके बाद सभी ने एक-दूसरे पर पंच लगाने शुरू कर दिए। जिसके बाद जिमी ने रिंग के बाहर डॉकिंस को एक सुपरकिक लगाई और फिर उन्हें बेरिकेड्स के पीछें फेंक दिया।

इसके बाद जिमी ने जे से टैग ले लिया और दोनों ने मिलकर फोर्ड पर एक सुपरकिक लगाई और वन डी मूव लगाते हुए फोर्ड को पिन कर दिया और इस मैच को जीतकर अपने टाइटल्स को रिटेन कर लिया। लेकिन इस मैच के बाद फोर्ड ने कहा कि उनका कंधा ऊपर था और जब यह रिप्ले दिखाया गया तो फोर्ड का कंधा सच में ऊपर था।

विजेता– द उसोस

WWE Money in the Bank 2022 Results: Smackdown Women’s Championship Match

 

स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के इस मैच की शुरुआत रोंडा राउजी और नताल्या ने क्लासिक लॉक के साथ की। लेकिन इसके बाद पहले नताल्या और फिर रोंडा ने एक-दूसरे के हाथ को लॉक किया। लेकिन इसके बाद नताल्या ने रोंडा के दाहिन हाथ को लॉक कर दिया। लेकिन रोंडा इससे निकलने में कामयाब रहीं। इसके बाद नताल्या ने रोंडा को एंकल लॉक में पकड़ लिया। लेकिन तब ही रोंडा ने भी नताल्या को एंकल लॉक में जकड़ लिया।

इसके बाद नताल्या ने रोंडा के सिर के पीछे एक स्टाम्प लगाया। लेकिन रोंडा ने फिर से नताल्या को एंकल लॉक में पकड़ लिया। जिसके बाद नताल्या रिंग से बाहर जाकर खुद को बचाने में कामयाब रहीं। लेकिन जब रिंग में आईं तो रोंडा ने उन पर हावी होने की कोशिश की। लेकिन नताल्या ने रोंडा को रस्सी पर फेंककर खुद को बचा लिया और फिर रोंडा पर चढ़कर उन पर पंच लगाने लगीं।

इसके बाद नताल्या ने रोंडा को स्लीपर होल्ड में डाल दिया। लेकिन रोंडा इससे निकलने में कामयाब रहीं, पर नताल्या ने उन्हें रिंग में गिरा दिया। इसके बाद वह उन्हें टर्नबकल पर ले गईं। लेकिन रोंडा ने इस दौरान मैच में वापस आने की कोशिश की, पर नताल्या ने उनके दाहिने हाथ को लॉक कर दिया। इसके बाद नताल्या ने रोंडा की कमर को लॉक कर दिया। जिसके बाद रोंडा ने इससे बचने के लिए नताल्या को आर्मबार में पकड़ने की कोशिश की। लेकिन नताल्या ने क्लॉथलाइन लगाकर फिर से मैच में वापसी कर ली।

इसके बाद रोंडा ने भी रोलअप करते हुए नताल्या पर क्लॉथलाइन लगाकर मैच में वापसी की और फिर नताल्या को एक हाई नी लगाकर कंधों पर उठा लिया। लेकिन नताल्या ने रोंडा को रोलअप कर दिया। इसके बाद नताल्या ने रोंडा को ऑर्मबार में पकड़ लिया। लेकिन रोंडा ने नताल्या को शॉर्पशूटर में जकड़ लिया। जिसकी वजह से नताल्या काफी परेशानी में नजर आ रही थीं। लेकिन नताल्या ने नीचे की रस्सी को पकड़कर खुद को इससे बचा लिया।

इसके बाद रोंडा ने नताल्या को ऑर्मबार में डालने की कोशिश की। लेकिन नताल्या ने उन्हें रिंग से बाहर गिरा दिया। इसके बाद नताल्या ने रोंडा को एप्रन पर शॉर्पशूटर लगाया। लेकिन रोंडा ने पलटते हुए नताल्या को रिंग पोस्ट पर पटक दिया। जिसकी वजह से नताल्या का सिर रिंग पोस्ट पर लग गया। इसके बाद नताल्या रेफरी के 10 काउंट से पहले रिंग में आईं। इसके बाद रोंडा ने नताल्या को आर्मबार में पकड़ा।

लेकिन नताल्या ने रोंडा को शॉर्पशूटर में जकड़ लिया और तब ही रोंडा ने उन्हें एकंल लॉक लगा दिया। जिसके बाद नताल्या ने रोंडा को शॉर्पशूटर में पकड़ लिया। लेकिन रोंडा ने नताल्या के गले में अपने पैर फंसाकर, उन्हें ऑर्मबार लगा दिया। जिसके बाद नताल्या ने टैप आउट कर दिया।

लेकिन तब ही लिव मॉर्गन का म्यूजिक हिट हुआ और वह रिंग में भागती हुई आईं और उन्होंने अपना मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट कैश इन कर दिया। लेकिन रोंडा ने उन्हें एकंल लॉक में जकड़ लिया। लेकिन लिव ने रोंडा को रोलअप करके पिन कर दिया। जिसके बाद रोंडा ने लिव को अपनी स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप सौंप दी और लिव के गले लगकर रिंग से चली गईं।

विजेता– लिव मॉर्गन

WWE Money in the Bank 2022 Results: Men’s Money in the Bank Ladder Match

 

इस मैच के शुरू होने से पहले ही एडम पीयर्स की एंट्री हुई। जहां उन्होंने थ्योरी को इस मैच में आठवें प्रतियोगी के रूप में शामिल किया। जिसके बाद थ्योरी रिंग में आए और फिर जैसे ही घंटी बजी वैसे ही रिडल ने सैथ रॉलिंस पर अटैक करने की कोशिश की। लेकिन वह रिंग से बाहर भाग गए। इसके बाद रिडल ने ओमोस पर हमला करने की कोशिश की। लेकिन ओमोस ने रिडल पर ही अटैक कर दिया।

इसके बाद ओमोस ने रिंग के अंदर खड़े सभी सुपरस्टार्स पर हमला किया और फिर वह रिंग के बाहर चले गए। जहां उन्होंने लैडर को उठाकर पहले सैथ और थ्योरी और फिर रिडल पर अटैक किया। इसी बीच सैमी ओमोस से बचने के लिए रिंग पोस्ट के पीछे छिप गए। इसके बाद ओमोस लैडर लेकर रिंग में आए। जहां शेमस ने ओमोस पर अटैक किया। लेकिन ओमोस ने पहले शेमस, रिडल और फिर मैडकैप मॉस को रिंग से बाहर फेंक दिया।

इसके बाद मैकइंटायर ने ओमोस को एक क्लेमोर किक लगाते हुए रिंग से बाहर निकाल दिया और फिर वह लैडर पर चढ़ गए। लेकिन तब ही शेमस वहां पर आ गए और उन्होंने मैकइंटायर को लैडर से उतारकर बाहर भेज दिया। इसके बाद मैकइंटायर फिर से रिंग मे आ गए और फिर शेमस के साथ लड़ने लगे। लेकिन इसी बीच थ्योरी पीछे से लैडर पर चढ़ने लगे। जिसके बाद मैकइंटायर और शेमस दोनों ने थ्योरी को लैडर से उतार दिया और फिर एप्रन पर उन्हें खड़ा करके उनकी छाती पर पंच लगाने लगे।

इसके बाद थ्योरी रिंग से बाहर गिर गए। जिसके बाद सैथ लैडर लेकर रिंग में आ गए और उन्होंने मैकइंटायर और शेमस पर उस लैडर से अटैक कर दिया। लेकिन तब ही रिडल भी रिंग में दिखाई दिए। जहां सैथ ने उन्हें एक पैडेगिरी लगाने की कोशिश की। लेकिन तब ही रिडल ने उन्हें लैडर पर पटक दिया और फिर उन पर कूद पड़े। लेकिन तब ही सैमी जेन रिंग में आ गए और उन्होंने रिडल को रिंग से बाहर निकाल दिया और लैडर पर चढ़ने लगे।

लेकिन तब ही मॉस ने उन्हें लैडर से नीचे उतार दिया और फिर सैमी ने पहले उन्हें लैडर पर पटका और फिर लैडर उन पर पटक दी। लेकिन इसके बाद मॉस गुस्से में आ गए और उन्होंने सैमी को लैडर पटक दिया। इसके बाद उन्होंने लैडर को सेट किया और उस पर चढ़ने लगे। लेकिन तब ही रिडल भी दूसरी तरफ से लैडर पर चढ़ने लगे। लेकिन तब ही ओमोस ने रिंग में आकर मॉस और रिडल पर अटैक कर दिया। इसके बाद टर्नबकल से थ्योरी ओमोस पर कूदे। लेकिन ओमोस ने उन्हें गर्दन से पकड़कर चोक स्लैम लगा दिया।

इसके बाद ओमोस लैडर पर चढ़ गए। जिसके बाद मॉस और मैकइंटायर ने लैडर से ओमोस को गिरा दिया। इसके बाद सभी सुपरस्टार्स लैडर से उन पर वार करने लगे और फिर सभी ने बहुत सी लैडर से उन्हें ढक दिया। लेकिन इसी बीच पीछे से रॉलिंस लैडर पर चढ़ने लगे। लेकिन तब ही सैमी भी दूसरी तरफ से लैडर पर चढ़ गए। इसके बाद शेमस भी दूसरी लैडर लगाकर उस पर चढ़ने लगे। लेकिन तब ही थ्योरी भी लैडर पर चढ़ गए।

जिसके बाद शेमस ने सैमी और सैथ की लैडर को धकेल दिया। वहीं थ्योरी ने शेमस को भी गिरा दिया। लेकिन तब ही मॉस रिंग में आ गए और उन्होंने थ्योरी को लैडर से उतारक पीछे की तरफ फेंक दिया। इसके बाद मॉस और सैमी आपस में लड़ने लगे। जहां मॉस ने लैडर के ऊपर सैमी को एक पावरबॉम्ब लगाया। इसके बाद मॉस लैडर पर चढ़ने लगे और तब ही मैकइंटायर भी लैडर पर चढ़ गए। जिसके बाद दोनों एक-दूसरे पर पंच लगाने लगे।

जिसकी वजह से मॉस गिर पड़े। लेकिन तब ही शेमस ने भी लैडर को धक्का दे दिया। जिसकी वजह से मैकइंटायर भी लैडर से गिर पड़े। लेकिन तब ही रिडल रिंग में आ गए। जिसके बाद शेमस ने रिडल को एक बेक ब्रेकर लगा दिया और फिर सीढ़ी के सहारे रिडल को खड़ा करके उन पर ब्रोग किक लगाने की कोशिश करने लगे। लेकिन रिडल ने रैंडी के स्टाइल में उन्हें एक डीडीटी लगा दी।

इसके बाद ओमोस को छोड़कर सभी सुपरस्टार्स रिंग में आ गए। जिसके बाद रिडल ने सीढ़ी पर चढ़कर सभी पर एक मूनसॉल्ट लगाया। लेकिन इसके बाद ओमोस भी रिंग में आ गए। जिन्होंने रिंग में आने के बाद सभी पर हमला कर दिया और सभी को रिंग से बाहर निकालने लगे। लेकिन रिडल और शेमस रिंग में ही रह गए। लेकिन जब ओमोस सीढ़ी को सेट कर रहे थे, तब ही रिडल ने ओमोस को स्लीपर होल्ड में पकड़ लिया।

लेकिन इसी बीच थ्योरी ने एक बार फिर से फायदा उठाने की कोशिश की। लेकिन ओमोस ने उन्हें डबल हैंड चोकस्लैम लगा दिया। इसके बाद शेमस ने ओमोस को ब्रोग किक और सैमी ने उन्हें एक हेलुवा किक लगाई। इसके बाद सभी सुपरस्टार्स रिंग के बाहर ओमोस पर हमला करने लगे और सभी ने अनाउंस टेबल को खाली करके उस पर ओमोस को फेंक दिया।

इसके बाद एक बार फिर से सभी सुपरस्टार्स एक-दूसरे से भिड़ने लगे और तब ही सैमी रिंग में जाकर लैडर पर चढ़ गए। लेकिन मैकइंटायर ने उन्हें उतारकर लैडर पर फेंक दिया। इसके बाद शेमस ने मैकइंटायर पर लैडर से हमला कर दिया। लेकिन इसके बाद मैकइंटायर ने भी शेमस को एक फ्यूचर शॉक डीडीटी लगा दी और शेसम की गर्दन लैडर के नीचे फंसा दी।

लेकिन जब मैकइंटायर लैडर पर चढ़ रहे थे, तब ही बुच आकर मैकइंटायर की पीठ पर चढ़ गए। जिसके बाद मैकइंटायर लैडर से नीचे उतर गए। लेकिन इसके बाद शेमस ने मैकइंटायर की गर्दन लैडर में फंसा दी और ब्रीफकेस को उतारने लगे। लेकिन मैकइंटायर अपनी जबरदस्त ताकत का प्रदर्शन करते हुए शेमस को गिरा दिया। इसके बाद मैकइंटायर ने बुच को एक क्लेमोर किक लगाई।

इसके बाद दोनों सुपरस्टार सीढ़ी के ऊपर चढ़कर एक-दूसरे से लड़ने लगे। लेकिन तब ही सैमी ने आकर दोनों को रिंग के बाहर लैडर पर गिरा दिया और फिर वह लैडर पर चढ़ने लगे। लेकिन तब मॉस ने उन्हें रोका और फिर वह ब्रीफकेस को उतारने लगे। लेकिन सैथ ने उन्हें गिरा दिया और फिर एक स्टाम्प लगा दिया। इसके बाद सैथ लैडर पर चढ़ गए। लेकिन तब ही रिडल ने उन पर लैडर से अटैक कर दिया।

इसके बाद रिडल दूसरी सीढ़ी लगाकर ऊपर चढ़ने लगे और फिर उन्होंने लैडर से ही सैथ को एक आरकेओ लगा दी। इसके बाद रिडल लैडर पर चढ़ने लगे। लेकिन तब ही थ्योरी दूसरी तरफ से लैडर पर चढ़ गए। जिसके बाद दोनों सुपरस्टार्स लैडर के टॉप पर एक-दूसरे से लड़ने लगे। जिसके बाद थ्योरी ने रिडल को लैडर से नीचे गिरा दिया और फिर मनी इन द ब्रीफेकेस को उतारकर मेंस मनी इन द बैंक के विजेता बन गए।

विजेता– थ्योरी

WWE और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

Share This: