WWE Extreme Rules 2022: क्या Karrion Kross करने वाले हैं एक्सट्रीम रूल्स में Roman Reigns का सामना? देखें ये रिपोर्ट

WWE Extreme Rules 2022: फ्राइडे नाइट स्मैकडाउन (Friday Night Smackdown) के पिछले हफ्ते के शो में कैरियन क्रॉस (Karrion Kross) ने अपनी…

WWE Extreme Rules 2022: क्या Karrion Kross करने वाले हैं एक्सट्रीम रूल्स में Roman Reigns का सामना? देखें ये रिपोर्ट
WWE Extreme Rules 2022: क्या Karrion Kross करने वाले हैं एक्सट्रीम रूल्स में Roman Reigns का सामना? देखें ये रिपोर्ट

WWE Extreme Rules 2022: फ्राइडे नाइट स्मैकडाउन (Friday Night Smackdown) के पिछले हफ्ते के शो में कैरियन क्रॉस (Karrion Kross) ने अपनी चौकाने वाली वापसी की थी। क्रॉस ने अपनी यह वापसी उस समय की थी, जब ड्रयू मैकइंटायर (Drew McIntyre) रिंग में रोमन रैंस (Roman Reigns) का सामने करने जा रहे थे। उस समय अचानक से कैरियन क्रॉस का म्यूजिक हिट हुआ और स्कॉरलैट एंट्रेस एरिया पर नजर आईं। जिसके बाद मैकइंटायर पीछे मुड़कर उन्हें देखने लगे और तब ही क्रॉस ने पीछे से आकर मैकइंटायर पर अटैक कर दिया।

Major plans for Karrion Kross after WWE return, Roman Reigns could lose one of his titles - Reports

ये भी पढ़ें- WWE Smackdown Results: Liv Morgan और Shayna Baszler के कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सेगमेंट में मचे बवाल से लेकर Gunther के टाइटल रिटेन करने तक ये हैं आज के शो के टॉप 3 मोमेंट्स, आपने देखे क्या

इसके बाद स्कॉरलेट रिंग की तरफ बढ़ीं और उन्होंने एक रेत की घड़ी को रोमन रैंस के सामने उल्टा करके रख दिया। जिसके बाद रैंस बड़ी हैरानी से उन्हें देखने लगे। लेकिन अब एक रिपोर्ट के अनुसार इस बात की संभावना जताई जा रही है कि रैंस और क्रॉस का सामना इस साल होने वाले एक्सट्रीम रूल्स में हो सकता है।

WWE Extreme Rules 2022: कैरियन क्रॉस को लेकर अभी भी आ रही हैं कई तरह की अफवाहें

क्रॉस को लेकर इस समय कई तरह की अफवाहें सामने आ रही हैं। जिसमें से एक अफवाह यह भी है कि क्रॉस क्लैश एट द कैसल प्रीमियम इवेंट का हिस्सा बन सकते हैं। लेकिन रेसलिंग ऑब्जर्वर के डेव मेल्टजर के अनुसार उन्हें क्लैश एट द कैसल प्रीमियम लाइव इवेंट में खुद आजमाने का मौका नहीं मिलेगा।
क्योंकि लंबे समय से रिपोर्टर ने खुलासा किया है कि रेंस बनाम मैकइंटायर मैच अभी भी मैच डब्ल्यूडब्ल्यूई की लिस्ट मे है।

ये भी पढ़ें- WWE Smackdown Results Highlights: हिट रो की हुई स्मैकडाउन में वापसी, मेन इवेंट में गंथर ने नाकामुरा को हराकर किया अपना टाइटल रिटेन

जो इस प्रीमियम लाइव इवेंट का मेन इवेंट भी होगा। लेकिन फैंस क्रॉस बनाम रैंस को देखने की उम्मीद कर सकते हैं। जो इस साल होने वाले एक्सट्रीम रूल्स में हो सकता है। यह प्रीमियम लाइव इवेंट 8 अक्टूबर को फिलाडेल्फिया, पीए में क्लैश एट द कैसल के बाद होने वाला है।

लेकिन रेसलिंग ऑब्जर्वर के अनुसार रैंस को इस समय फिलाडेल्फिया में उपस्थित होने के लिए बुक नहीं किया गया है। मई से रैंस एक नए कॉन्ट्रैक्ट के तहत काम कर रहे हैं जो उन्हें अपने पिछले पूर्णकालिक सौदे की तुलना में कम तारीखों को पूरा करने की अनुमति देता है।

WWE और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

Share This: