WWE Draft 2021: इन 3 मेल और 2 फीमेल सुपरस्टार्स को किया जा सकता है Smackdown से RAW में ड्राफ्ट, जानिए कौन हैं ये सभी सुपरस्टार्स

WWE Draft 2021- इन 3 मेल और 2 फीमेल सुपरस्टार्स को किया जा सकता है Smackdown से RAW में ड्राफ्ट, जानिए कौन…

WWE Draft 2021: इन 3 मेल और 2 फीमेल सुपरस्टार्स को किया जा सकता है Smackdown से RAW में ड्राफ्ट, जानिए कौन हैं ये सभी सुपरस्टार्स
WWE Draft 2021: इन 3 मेल और 2 फीमेल सुपरस्टार्स को किया जा सकता है Smackdown से RAW में ड्राफ्ट, जानिए कौन हैं ये सभी सुपरस्टार्स

WWE Draft 2021- इन 3 मेल और 2 फीमेल सुपरस्टार्स को किया जा सकता है Smackdown से RAW में ड्राफ्ट, जानिए कौन हैं ये सभी सुपरस्टार्स: डब्ल्यूडब्ल्यूई ड्राफ्ट 1 अक्टूबर को स्मैकडाउन (Smackdown) और 4 अक्टूबर को रॉ (RAW) के लिए निर्धारित है। इन दोनों रातों में कई सुपरस्टार्स अपने ब्राडं को बदलेंगे। लेकिन हम यहां आपको डब्ल्यूडब्ल्यूई स्मैकडाउन के उन 3 पुरुष और 2 महिला सुपरस्टार के बारे में बताएंगे जिन्हें मंडे नाइट रॉ (Monday Night RAW) में ड्राफ्ट किया जा सकता है तो चलिए जानते हैं कौन से हैं फ्राइडे नाइट स्मैकडाउन (Friday Night Smackdown) के ये 3 पुरुष और 2 महिला सुपरस्टार।

ये भी पढ़ें- WWE Extreme Rules 2021: ये हैं एक्सट्रीम रूल्स के लिए घोषित मैचों के अंतिम बेटिंग ऑड्स, यहां देखें किस सुपरस्टार पर लगा है कितना दाव

WWE Draft 2021: डॉल्फ जिगलर
एक पूर्व वर्ल्ड चैंपियन डॉल्फ जिगलर इस समय स्मैकडाउन में जॉबर की तरह काम रहे हैं। जो उनके करियर के लिए बिल्कुल भी ठीक नहीं है। उन्हें अब फ्राइडे नाइट स्मैकडाउन में कम ही बुक किया जाता है। डर्टी डॉग्स के एक हिस्से के रूप में उन्हें रॉबर्ट रूड के साथ जोड़ा गया था, लेकिन वह रूड के मुकाबले स्क्रीन पर कम ही नजर आते हैं।

डब्ल्यूडब्ल्यूई में लगभग सभी चैंपियनशिप अपने नाम करने वाले सुपरस्टार के लिए स्मैकडाउन में कोई भी अच्छी स्टोरीलाइन नहीं है। जिसकी वजह वह अपने प्रतिभा को खोते जा रहे हैं।लेकिन 1 अक्टूबर को होने वाले ड्राफ्ट में हम उन्हें मंडे नाइट रॉ में जाते हुए देख सकते हैं और वहां नए सिरे से अपनी शुरुआत कर सकते हैं। मिज, जॉन मॉरिसन, कोफी किंग्स्टन जैसे सुपरस्टार्स के साथ फ्यूड में पकड़कर वह फिर से उसी शिखर पर पहुंच सकते हैं, जहां वह पहले थे।

WWE Draft 2021: सेसारो
सेसारो फ्राइडे नाइट स्मैकडाउन में हिट एंड मिस रहे हैं और उन्हें अब बदलाव की जरूरत है। मंडे नाइट रॉ में जाने से उन्हें काफी मदद मिल सकती है और उन्हें पुश भी मिल सकता है। जिसकी उन्हें जरूरत है। सेसारो अभी ब्लू ब्रांड पर एक नियमित चेहरा नहीं है। सैथ रॉलिन्स के साथ उनके आखिरी झगड़े ने उन्हें उनकी प्रतिभा के चरम पर पहुंचाया था। क्योंकि उन्होंने रेसलमेनिया 37 में पूर्व विश्व चैंपियन को हराया था।

इसके बाद उन्होंने रेसलमेनिया बैकलैश में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रैंस का सामना किया था। लेकिन ट्राइबल चीफ से हारने के बाद उन्हें कभी भी पुश नहीं दिया गया।मंडे नाइट रॉ में जाने से स्विस सुपरमैन को फायदा हो सकता है और वहां उन्हें एक अच्छी स्टोरीलाइन भी मिल सकती है।

WWE Draft 2021: अपोलो क्रूस कमांडर अजीज के साथ
अपोलो क्रूस का करियर डब्ल्यूडब्ल्यूई में कुछ ज्यादा खास नहीं रहा है। स्मैकडाउन में इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप जीतने के बाद उनके करियर को थोड़ा पुश जरूर मिला था। लेकिन अब वह इस टाइटल पिक्चर से भी बाहर हो गए हैं। इसलिए अब उनका मंडे नाइट रॉ में जाना ही बेहतर होगा।

क्रूस के लिए अपने अंग रक्षक कमांडर अजीज के साथ ब्रांड स्विच करना एक बेहतर विकल्प होगा। क्योंकि रॉ पर वह कुछ नए झगड़ों में पड़ सकते हैं और यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए अगले चैलेंजर के रूप में विकसित हो सकते है। जो उनके लिए काफी महत्वपूर्ण भी है।

अंग्रेजी में भी पढ़ें- WWE Draft 2021: 3 Male & 2 female Superstars who might move from Smackdown to Raw in the upcoming WWE Draft

WWE Draft 2021: बेली
पूर्व स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बेली स्मैकडाउन के विमेंस लॉकर रूम की सबसे शानदार सुपरस्टार्स में से एक हैं। जो इस समय अपने घुटने की चोट की वजह से डब्ल्यूडब्ल्यूई से बाहर हैं और उनके फिलहाल जल्द लौटने की भी कोई उम्मीद नही हैं। लेकिन वह इस डब्ल्यूडब्ल्यूई ड्राफ्ट में एक बड़ा ड्रा हो सकती हैं।

WWE Draft 2021: लिव मॉर्गन
लिव मॉर्गन इस रविवार को एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी में कार्मेला का सामना करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। लेकिन इस मैच के बाद लिव मॉर्गन को इस आने वाले ड्राफ्ट में मंडे नाइट रॉ में भेजा सकता है।

लिव मॉर्गन उन प्रतिभाशाली विमेंस सुपरस्टार्स में से एक हैं जो भविष्य में स्टार बनने की कगार पर हैं। मंडे नाइट रॉ में जाने पर उन्हें कुछ बेहतर अवसरों की प्राप्ति हो सकती है। जिसमे एक रॉ विमेंस चैंपियनशिप भी है।

 

Share This: