PKL 2022 Live: वीवो प्रो कबड्डी में गुरुवार को हुए तीनों मुकाबलों के नतीजे, जानिए कौन रहा टॉप स्कोरर

PKL 2022 Live, Vivo Pro Kabaddi League: वीवो प्रो कबड्डी में आज तीन मुकाबले खेले जाएंगे। पहले मैच में यूपी योद्धा और…

PKL 2022 Live: वीवो प्रो कबड्डी में गुरुवार को हुए तीनों मुकाबलों के नतीजे, जानिए कौन रहा टॉप स्कोरर
PKL 2022 Live: वीवो प्रो कबड्डी में गुरुवार को हुए तीनों मुकाबलों के नतीजे, जानिए कौन रहा टॉप स्कोरर

PKL 2022 Live, Vivo Pro Kabaddi League: वीवो प्रो कबड्डी में आज तीन मुकाबले खेले जाएंगे। पहले मैच में यूपी योद्धा और यू मुम्बा (UP Yoddha vs U Mumba) आमने सामने थी, जिसमे यूपी ने बाजी मारी। दूसरे मुकाबले में बेंगलुरु बुल्स ने हरियाणा स्टीलर्स (Bengaluru Bulls vs Haryana Steelers) को 22 अंकों के अंतर से हराया। आखिरी मैच दबंग दिल्ली और पटना पाइरेट्स (Dabang Delhi vs Patna Pirates) के बीच खेला गया, जिसमे दिल्ली ने जीत दर्ज की।

Match 1- UP Yoddha 35 – 28 U Mumba

आज पहला मैच यूपी योद्धा और यू मुम्बा के बीच खेला गया। यूपी ने इस मुकाबले में बाजी मारी और मुम्बा को 7 अंकों के अंतर से हराया। यूपी ने 35 अंक बनाए और मुम्बा ने 28 अंक बनाए। यूपी के लिए सर्वाधिक पॉइंट्स सुरेंदर गिल ने बनाए। गिल ने रेड से 8 अंक अर्जित किए, वहीं यूपी के प्रदीप नरवाल ने 1 बोनस पॉइंट समेत कुल 6 पॉइंट्स बनाए।

Match 2- Bengaluru Bulls 46 – 24 Haryana Steelers

आज दूसरा मैच बेंगलुरु बुल्स और हरियाणा स्टीलर्स के बीच खेला गया। बेंगलुरु बुल्स ने हरियाणा स्टीलर्स को 22 अंकों के अंतर से हराया। बेंगलुरु बुल्स ने 46 अंक बनाए, वहीं हरियाणा सिर्फ 24 अंक भी बना सकी। बेंगलुरू बुल्स के लिए पवन सहरावत ने सर्वाधिक 20 अंक बनाए, उन्होंने 11 रेड, 5 टैकल और 4 बोनस पॉइंट बनाए।

Pro Kabaddi League 2021: Points Table- यहां देखिए प्रो कबड्डी लीग की अंक तालिका

PKL 2022 Live, Vivo Pro Kabaddi League

Match 3- Dabang Delhi 26- 23 Patna Pirates

गुरुवार को तीसरा मैच दबंग दिल्ली और पटना पाइरेट्स के बीच खेला गया, जिसमे दिल्ली ने जीत दर्ज की। दोनों के बीच इस रोमांचक भिड़ंत में दबंग दिल्ली ने पटना को 3 अंकों के अंतर से हराया। दिल्ली के लिए विजय मलिक ने सर्वाधिक 7 अंक बनाए। वहीं पटना के खिलाड़ियों ने भी शानदार खेल दिखाया, लेकिन मुकाबले में दिल्ली ने बाजी मार ली।

Vivo Pro Kabaddi League: Where To Watch Live PKL Match

PKL Live Score: आपको बता दें कि प्रो कबड्डी लीग में प्रत्येक दिन दो या तीन मैच खेले जाते हैं। तीनों मैचों का समय अलग-अलग तय हैं। पहला मैच शाम 7:30 बजे से शुरू होगा, जबकि दूसरा मैच 8:30 बजे से खेला जाएगा। जिस दिन 3 मैचों का शेड्यूल है, उस दिन आखिरी मैच रात 9:30 बजे से खेला जाएगा।

  • Star Sports 1 Hindi
  • Star Sports 1 Hindi HD
  • Star Sports 2
  • Star Sports 2 HD
  • Star Sports FIRST
  • Star Sports 1 Telugu
  • Star Sports 1 Tamil
  • Star Sports 1 Kannada

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

Share This: