Dabang Delhi vs Telugu Titans Highlights: दबंग दिल्ली की लगातार चौथी जीत, तेलुगु टाइटन्स को 46-26 से हराया: Check PKL 2022 Highlights

Dabang Delhi vs Telugu Titans Highlights: PKL 2022-तेलुगु टाइटन्स को गत चैंपियन दबंग दिल्ली ने एकतरफा मुकाबले में 20 अंको के अंतर…

Dabang Delhi vs Telugu Titans Highlights: PKL 2022-तेलुगु टाइटन्स को गत चैंपियन दबंग दिल्ली ने एकतरफा मुकाबले में 20 अंको के अंतर से मात दी है। दिल्ली की ये लगातार चौथी जीत है और ये टीम इस समय शानदार फॉर्म में है। मैच भारतीय समयानुसार रात 8.30 बजे खेला गया। Pro Kabaddi League 2022 से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें। 

Dabang Delhi vs Telugu Titans Live Updates

स्कोर  

दबंग दिल्ली – 26

तेलुगु टाइटन्स – 46

9:40 pm: दबंग दिल्ली ने लगातार चौथी जीत अपने नाम की है और तेलुगु टाइटन्स को 20 अंको के बड़े अंतर से मात दी. 

9:34: तेलुगु टाइटन्स के खिलाफ दिल्ली लगातार 20 अंको की बढ़त बनाए हुए हैं और दिल्ली की जीत लगभग पक्की है

9:22 PM: सुपर 10 नवीन कुमार ने अपना सुपर 10 पूरा कर लिया है

9:15 pm: दूसरे हॉफ का खेल शुरू हो चूका है और दिल्ली धीरे-धीरे अपने अंतर को और बढ़ा रही है, नवीन कुमार ने अपना सुपर 10 से बस एक अंक दूर हैं.

9:05 PM: पहले हॉफ में दबंग दिल्ली पूरी तरह से हावी रही है और 14 अंको की बढ़त बना ली है

9:00 PM: नवीन कुमार पहले ही हॉफ में 7 अंक ले चुके हैं और सुपर 10 की ओर बढ़ रहे हैं 

8:51 PM: पहले 5 मिनट में एक भी पॉइंट नहीं बनें वाले तेलुगु की टीम दिल्ली के आगे घुटने टेकती दिख रही है.

8:39 pm: आज नवीन कुमार के सामने सुरजीत है देखना होगा क्या दबंग दिल्ली लगातार चौथी जीत हासिल करती है या नहीं, तेलुगु ने टॉस जीता हिया उर पहली रेड नवीन करने आए हैं.

Dabang Delhi Starting 7

Telugu Titans Starting 7

सीज़न के अपने पहले दो मैचों में लगातार दो हार का सामना करने के बाद, तेलुगु टाइटन्स ने पटना पाइरेट्स के खिलाफ अपने आखिरी गेम में अपनी पहली जीत हासिल करने में कामयाबी हासिल की। हालांकि, उन्हें दबंग दिल्ली के खिलाफ अपने आगामी मुकाबले में एक कठिन चुनौती का सामना करना पड़ेगा। रेडर्स मोनू गोयत और सिद्धार्थ देसाई पिछले मैच में उनकी जीत के सितारे थे। दोनों रेडर्स ने मैच में 17 रेड पॉइंट्स का संयुक्त स्कोर बनाया था। उनका फॉर्म दबंग दिल्ली की टीम के खिलाफ बहुत महत्वपूर्ण होगा। टाइटन्स के डिफेंडरों को भी एक बड़ी भूमिका निभानी होगी और नवीन कुमार की रफ़्तार को रोकना होगा।

नवीन कुमार अब तक केवल तीन मैचों में 41 रेड अंक हासिल कर रेड अंक तालिका में टॉप पर हैं। नवीन इस सीज़न में अब तक दिल्ली की सफलता में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं और उनके अलावा उनका डिफेंस भी अच्छा दिख रहा है। कृष्ण ढुल और विशाल जैसे युवाओं ने अब तक केवल तीन मैचों में से 25 टैकल पॉइंट्स का संयुक्त टैली हासिल किया है। तेलुगु रेडर आगामी मुकाबले में इन दोनों डिफेंडरों से होने वाले खतरे से भी सावधान रहेंगे।

Dabang Delhi vs Telugu Titans, Pro Kabaddi 2022, मैच 20
दिनांक और समय: 15 अक्टूबर, 2022, रात 8:30 बजे IST
स्थान: श्री कांतीरवा इंडोर स्टेडियम, बेंगलुरु
लाइव स्ट्रीमिंग: डिज्नी+हॉटस्टार

प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 का सीधा प्रसारण कहां और कैसे देख सकते हैं?

प्रो कबड्डी लीग के सभी मैचों का प्रसारण स्टार नेटवर्क करेगा। आप स्टार स्पोर्ट्स 1 और स्टार स्पोर्ट्स 2 पर कबड्डी के सभी मैचों का आंनद ले सकते हैं।

खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: