Harbhajan Singh ने मान ली अपनी गलती, बोले – ‘मुझे श्रीसंत को थप्पड़ नहीं मारना चाहिए था’

Harbhajan Singh और श्रीसंत ( S Sreesanth) के बीच थप्पड़ मारने (Harbhajan Singh slaps Sreesanth) की घटना ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL)…

Harbhajan Singh और श्रीसंत ( S Sreesanth) के बीच थप्पड़ मारने (Harbhajan Singh slaps Sreesanth) की घटना ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के पहले संस्करण में भारी विवाद खड़ा कर दिया था लेकिन अब भारतीय क्रिकेट के ‘टर्बनेटर’ ने अपनी गलती स्वीकार कर ली है। हरभजन ने स्वीकार किया कि उन्हें इस पूरे प्रकरण को लेकर पछतावा है। खेल की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहिए- hindi.insidesport.in

हरभजन ने एक इंटरव्यू में कहा, “जो हुआ वह गलत था। मैंने भूल की। मेरी वजह से मेरी टीम के साथी को शर्मिंदगी उठानी पड़ी। मैं शर्मिंदा हूं।”

उन्होंने कहा, ‘अगर मुझे एक गलती सुधारनी पड़ी तो मैंने श्रीसंत के साथ मैदान पर ऐसा व्यवहार किया। ऐसा नहीं होना चाहिए था। जब मैं इसके बारे में सोचता हूं तो मुझे लगता है कि इसकी कोई जरूरत नहीं थी।”

यह घटना 2008 के आईपीएल मैच के दौरान मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच हुई थी। श्रीसंत की मैच के बाद प्रस्तुति में रोते हुए तस्वीर कैमरे में कैद हो गयी थी। घटना के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने एक जांच शुरू की और परिणामस्वरूप हरभजन को 5 एकदिवसीय मैचों के लिए प्रतिबंधित कर दिया गया था।

हरभजन ने पिछले साल दिसंबर 2021 में क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी। देश के महानतम ऑफ स्पिनरों में से एक हरभजन सिंह ने भारत के लिए 367 अंतरराष्ट्रीय मैचों में 711 विकेट लिए हैं। दूसरी ओर, श्रीसंत ने तीन महीने पहले मार्च में क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास ले लिया था। केरल के इस व्यक्ति ने 90 अंतरराष्ट्रीय मैचों में 169 विकेट चटकाए हैं।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

Share This: