Junior World Championships: भारोत्तोलक जेरेमी लालरिनुंगा और अचिंता स्युली 18 मई को ताशकंद रवाना होंगे

Junior World Championships: भारोत्तोलक जेरेमी लालरिनुंगा और अचिंता स्युली 18 मई को ताशकंद रवाना होंगे- युवा ओलंपिक के स्वर्ण पदक विजेता भारोत्तोलक जेरेमी…

जू विश्व चैंपियनशिप: जेरेमी लालरिनुंगा और अचिंता स्युली 18 मई को ताशकंद रवाना होंगे
जू विश्व चैंपियनशिप: जेरेमी लालरिनुंगा और अचिंता स्युली 18 मई को ताशकंद रवाना होंगे

Junior World Championships: भारोत्तोलक जेरेमी लालरिनुंगा और अचिंता स्युली 18 मई को ताशकंद रवाना होंगे- युवा ओलंपिक के स्वर्ण पदक विजेता भारोत्तोलक जेरेमी लालरिनुंगा सहित दो सदस्यीय भारतीय टीम ताशकंद (उज़्बेकिस्तान) में 23 से 31 मई तक होने वाली विश्व जूनियर चैंपियनशिप में हिस्सा लेने मंगलवार को रवाना होगी.

भारतीय भारोत्तोलन महासंघ (आईडब्ल्यूएफ) ने शनिवार को पुष्टि की कि उसने दो भारोत्तोलकों जेरेमी (67 किग्रा) और अचिंता स्युली (73 किग्रा) की यात्रा का इंतजाम किया है.

आईडब्ल्यूएफ के सचिव सहदेव यादव ने कहा, “विमान के टिकटों की आज पुष्टि हुई. वो 18 मई की सुबह देश से रवाना होंगे.”

यादव ने कहा, “उज्बेकिस्तान में क्वारंटाइन की जरूरत नहीं है. उन्हें बस परीक्षण की नेगेटिव रिपोर्ट दिखानी होगी.”

ओलंपिक के लिए क्वालीफाई कर चुकी स्टार भारोत्तोलक मीराबाई चानू के साथ अमेरिका में मौजूद मुख्य कोच विजय शर्मा की गैरमौजूदगी में दो कोच प्रमोद शर्मा और विजय रोहिल्ला भारोत्तोलकों के साथ जाएंगे.

ओलंपिक में जगह बनाने के दावेदार लालरिनुंगा के लिए यह महत्वपूर्ण टूर्नामेंट है जिन्होंने पिछले महीने एशियाई चैंपियनशिप में लचर प्रदर्शन किया था। यह 18 वर्षीय भारोत्तोलक अपने रेटिंग अंक में इजाफा करके ओलंपिक कोटा हासिल करने का प्रयास कर रहा है.

ये भी पढ़ें – Tokyo Olympics के लिए खतरे के बादल और गहराते हुए, जापान ने वायरस आपातकाल को बढ़ाया

Share This: