Naman Ojha Father Arrested: पूर्व भारतीय क्रिकेटर नमन ओझा के पिता गिरफ्तार, जानिए क्यों चल रहे थे फरार, क्या है जुर्म

Naman Ojha Father Arrested: टीम इंडिया (Team India) के लिए तीनों फॉर्मेट में क्रिकेट खेल चुके (Former Indian Cricketer) नमन ओझा के…

Team India: गिरफ़्तार पूर्व भारतीय क्रिकेटर Naman Ojha के पिता, जानिए क्यों चल रहे थे फरार, क्या है जुर्म
Team India: गिरफ़्तार पूर्व भारतीय क्रिकेटर Naman Ojha के पिता, जानिए क्यों चल रहे थे फरार, क्या है जुर्म

Naman Ojha Father Arrested: टीम इंडिया (Team India) के लिए तीनों फॉर्मेट में क्रिकेट खेल चुके (Former Indian Cricketer) नमन ओझा के पिता (Naman Ojha Father) वीके ओझा को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उन पर 1 करोड़ से अधिक की धांधली का आरोप लगा है। नमन ओझा के पिता वीके ओझा पर धोखाधड़ी का आरोप (Fraud Case) लगा है। चलिए आपको बताते हैं उन पर किस धाराओं में उनके खिलाफ केस दर्ज हुआ है।

Naman Ojha Father : नमन ओझा के पिता पर आरोप

नमन ओझा के पिता वीके ओझा पर आरोप हैं कि उन्होंने बैंक में काम करते समय 1 करोड़ 25 लाख रूपये की धांधली की थी। रिपोर्ट के अनुसार उन पर 409, 420, 467, 468, 471, 120 बी, 34 और IT एक्ट की धारा 65,66 के तहत मामला दर्ज किया था।

Ojha’s Father in Fraud Case : 2013 का केस, 1.25 करोड़ के गमन का आरोप

पूर्व क्रिकेटर नमन ओझा (Former Indian Cricketer) के पिता पर 2013 में हुए करीब 1.25 करोड़ रूपये के गमन का आरोप लगा था। वह कई समय से फरार भी चल रहे थे। पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया. इस केस से जुड़े अन्य लोगो की गिरफ्तारी पहले हो चुकी थी।

2014 में उस समय बैंक के मैनेजर ने नमन के पिता पर केस दर्ज कराया था। धोखाधड़ी और अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया था, इसके आधार पर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया। वीके ओझा की जमानत की अर्जी लगाई गई थी जिसे कोर्ट ने खारिज कर दी थी। कोर्ट ने नमन ओझा के पिता को एक दिन की रिमांड पर भेजा है।

Naman Ojha Team India: भारत के लिए तीनो फॉर्मेट में खेल चुके हैं नमन ओझा

Share This: