T20 World Cup: अनिल कुंबले ने इस दिग्गज गेंदबाज से अर्शदीप सिंह का किया तुलना, कही ये बड़ी बात- Check Out

T20 World Cup: आईसीसी टी20 विश्व कप (ICC T20 World Cup) में टीम इंडिया (Team india) के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep…

T20 World Cup: अनिल कुंबले ने इस दिग्गज गेंदबाज से अर्शदीप सिंह का किया तुलना, कही ये बड़ी बात- Check Out
T20 World Cup: अनिल कुंबले ने इस दिग्गज गेंदबाज से अर्शदीप सिंह का किया तुलना, कही ये बड़ी बात- Check Out

T20 World Cup: आईसीसी टी20 विश्व कप (ICC T20 World Cup) में टीम इंडिया (Team india) के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने पाकिस्तान के खिलाफ खेले अपने पहले ही मैच में बेहतरीन गेंदबाजी कर सभी को प्रभावित किया है। ऐसे में भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज गेंदबाज अनिल कुंबले (Anil Kumble) का मानना है कि बाएं हाथ के युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह भारत के लिए वही भूमिका निभा सकते हैं जो एक जमाने में जहीर खान निभाया करते थे। T20 World Cup से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए।

T20 World Cup:पंजाब किंग्स का कोच रहते हुए अर्शदीप को करीब से परखा

दरअसल अर्शदीप ने इस साल के शुरू में भारत की तरफ से डेब्यू करने के बाद कुछ मैचों में प्रभावशाली प्रदर्शन किया है। इनमें पाकिस्तान के खिलाफ रविवार को खेले गए आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 के मैच भी शामिल है, जिसमें उन्होंने तीन विकेट लिए। कुंबले ने आईपीएल टीम पंजाब किंग्स का कोच रहते हुए अर्शदीप को करीब से परखा है और अब वह उनसे काफी प्रभावित हैं।

T20 World Cup: कुंबले ने ईएसपीएनक्रिकइंफो’ के एक कार्यक्रम में कही ये बड़ी बात 

आपको बता दें कि पूर्व लेग स्पिनर कुंबले ने ‘ईएसपीएनक्रिकइंफो’ के एक कार्यक्रम में कहा, ”अर्शदीप निश्चित तौर पर परिपक्व हो गए है और मैं चाहता हूं कि वह अपना अच्छा प्रदर्शन जारी रखें। उसमें वही सब कुछ करने की क्षमता है जो जहीर खान ने भारत के लिए किया था।

मैं चाहता हूं कि अर्शदीप भारत के लिए अच्छा प्रदर्शन करें। मैं उनसे वास्तव में काफी प्रभावित हूं। मैंने उनके साथ तीन साल तक काम किया और पिछले आईपीएल में उसने दिखाया कि वह किस तरह से दबाव से निपटता है।

T20 World Cup: सबसे मजबुत गेंदबाजी पाकिस्तान के पास

जब वहीं कुंबले से पूछा गया कि इस टी20 वर्ल्ड क्रिकेट में किस टीम के पास सबसे प्रभावशाली पेस अटैक है, तो उन्होंने कहा, ‘निश्चितरूप से पाकिस्तान के पास सबसे शानदार पेस अटैक है। उनके पास शाहीन शाह अफरीदी, हारिस रऊफ और नसीम शाह जैसे तेज गेंदबाज हैं।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: