T20 World Cup: पाकिस्तान की हार के बाद मोहम्मद आमिर ने पीसीबी पर साधा निशाना, कहा, ‘रमीज राजा को निकालो’- Check Out

T20 World Cup: आईसीसी टी20 विश्व कप (ICC T20 World Cup) में जिम्बाब्वे की टीम (Zimbabwe team) ने एक बड़ा उलटफेर करते…

T20 World Cup: पाकिस्तान की हार के बाद मोहम्मद आमिर ने पीसीबी पर साधा निशाना, कहा, ‘रमीज राजा को निकालो’- Check Out
T20 World Cup: पाकिस्तान की हार के बाद मोहम्मद आमिर ने पीसीबी पर साधा निशाना, कहा, ‘रमीज राजा को निकालो’- Check Out

T20 World Cup: आईसीसी टी20 विश्व कप (ICC T20 World Cup) में जिम्बाब्वे की टीम (Zimbabwe team) ने एक बड़ा उलटफेर करते हुए गुरुवार को पाकिस्तान ‘टीम (Pakistan team) को 1 रन से हराकर सभी को चौका दिया। ऐसे में पाकिस्तान को मिली शर्मनाक हार के बाद पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) ने पीसीबी (PCB) चेयरमैन रमीज राजा (Rameez Raja) और सिलेक्टर्स के इस्तीफे की मांग की है। खेल से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए। 

आपको बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में पाकिस्तानी टीम को लगातार दूसरी हार झेलनी पड़ी है। इस बार ग्रीन टीम को कमजोर टीम मानी जाने वाली जिम्बाब्वे के खिलाफ शिकस्त का सामना करना पड़ा है। जिम्बाब्वे के खिलाफ मिली पराजय के बाद पाकिस्तानी पूर्व क्रिकेटर भड़के हुए हैं, और टीम की कमियों पर जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं।

T20 World Cup: आमिर ने रमीज राजा पर साधा निशाना

दरअसल आमिर ने पाकिस्तान की हार के बाद अपने ट्वीटर एकाउंट पर एक पोस्ट करते हुए लिखा है, ‘मैं पहले दिन से खराब चयन की बात कर रहा हूं। अब इस चीज की जिम्मेदारी कौन लेगा। मुझे लगता है कि अब उस तथाकथित चेयरमैन और तथाकथित चीफ सेलेक्टर से छुटकारा पाने का समय है, जो पीसीबी का खुदा बना हुआ है।

T20 World Cup: पाकिस्तान लगातार दो मैच हारी

दरअसल, इस वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की हालात खस्ता हो गई है। टीम लगातार 2 हार गई है। गुरुवार को पर्थ स्टेडियम में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप के सुपर 12 मैच में जिम्बाब्वे ने पाकिस्तान (PAK vs ZIM)को 1 रन से हराकर तहलका मचा दिया। इस हार के साथ ही पाकिस्तान टीम के सेमीफाइनल में पहुंचने की राह बेहद मुश्किल हो गई है।

T20 World Cup: पाकिस्तान बनाम जिम्बाब्वे मैच का हाल

पर्थ में खेले गए मुकाबले में पाकिस्तान ने जिम्बाब्वे को 20 ओवर में आठ विकेट पर 130 रनों के स्कोर पर रोक दिया था, लेकिन जवाब में पाकिस्तानी टीम 20 ओवर में आठ विकेट पर 129 रन ही बना पाई।

गौरतलब है कि मोहम्मद आमिर ने पाकिस्तान के लिए 147 इंटरनेशनल मुकाबले खेलते हुए 177 पारियों में 259 विकेट चटकाए हैं। वहीं टेस्ट क्रिकेट में उनके नाम 119, वनडे में 81 और टी20 क्रिकेट में 59 विकेट दर्ज हैं।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें। 

Share This: