T20 World Cup 2022: केएल राहुल की वजह से खतरे में पड़ गया है इस बल्लेबाज का करियर-Check OUT

T20 World Cup 2022: ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आगामी टी20 वर्ल्ड (T20 World Cup 2022) कप में बतौर ओपनर केएल राहुल (KL…

केएल राहुल की वापसी के बाद इस विकेटकीपर बल्लेबाज का कैरियर खतरे में
केएल राहुल की वापसी के बाद इस विकेटकीपर बल्लेबाज का कैरियर खतरे में

T20 World Cup 2022: ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आगामी टी20 वर्ल्ड (T20 World Cup 2022) कप में बतौर ओपनर केएल राहुल (KL Rahul) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) टीम इंडिया की पहली पसंद अभी भी बने हुए हैं। गौरतलब है कि केएल राहुल की जब से टीम इंडिया (Team India) में वापसी हुई है तब से ही युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) को जगह नहीं मिल रही है। खबरों के लिए जुड़ेरहिए- hindi.insidesport.in 

मालूम हो कि ईशान किशन भी बतौर ओपनर बल्लेबाज के तौर पर खेलते हैं वहीं केएल राहुल की गैरमौजूदगी में ईशान किशन को ओपनिंग के भरपूर मौके मिले थे, लेकिन अब उन्हें एशिया कप के स्क्वाड तक में जगह नहीं मिल पाई ऐसे में उनके करियर खतरे में नजर आ रहा है।

T20 World Cup 2022: केएल राहुल की आ जाने से खतरे में पड़ गया है इस बल्लेबाज का करियर, जानिए कैसे-Check OUT

बता दें कि धुरंधर बल्लेबाज ईशान किशन टीम इंडिया के लिए अभी तक 19 टी20 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 30.17 की औसत से 543 रन बनाए हैं और 4 अर्धशतक भी जड़े हैं। वहीं ईशान किशन (Ishan Kishan) को कई बार स्टैंडबाय के रुप में टीम इंडिया में शामिल किया गया है, लेकिन इस बार तो वो स्टैंडबाय खिलाड़ियों में भी जगह बनाने में नाकाम रहे थे। उनके लिए अब टीम में वापसी करना भी काफी मुश्किल होने वाला है।

T20 World Cup 2022: ईशान किशन का करियर खतरे में
T20 World Cup 2022: केएल राहुल के कारण ईशान किशन का करियर खतरे में

ऐसे में आने वाली सीरीज में भी जगह मिलना उनके लिए मुश्किल है। भारतीय टीम अक्टूबर-नवंबर महीने में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के खिलाफ घेरलू सीरीज खेलेगी। ये दोनों टीमें इसी महीने भारत का दौरा करेंगी।

T20 World Cup 2022: ऑस्ट्रेलिया टीम के भारत दौरे का आगाज 20 सितंबर से होगा। वहीं इसके बाद दोनों टीमों के बीच 23 और 25 सितंबर को मुकाबले खेले जाएंगे, इन सीरीज में भी ईशान किशन (Ishan Kishan) को जगह मिलना नामुमकिन सा लगता है, क्योंकि इन मैचों में भी केएल राहुल (KL Rahul) टीम इंडिया के सेलेक्टर्स की पहली पसंद हैं। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि भारतीय टीम का युवा बल्लेबाज आईपीएल तक सीमित हो गया है।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: