Ravindra Jadeja Injury: टीम में जगह पक्की करने के लिए जमकर ट्रेनिंग कर रहे रवींद्र जडेजा, शेयर किया Video- Check Out

Ravindra Jadeja Injury: चोट के कारण लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे भारतीय टीम (Team India) के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र…

Ravindra Jadeja Injury: टीम में जगह पक्की करने के लिए जमकर ट्रेनिंग कर रहे रवींद्र जडेजा, शेयर किया Video- Check Out
Ravindra Jadeja Injury: टीम में जगह पक्की करने के लिए जमकर ट्रेनिंग कर रहे रवींद्र जडेजा, शेयर किया Video- Check Out

Ravindra Jadeja Injury: चोट के कारण लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे भारतीय टीम (Team India) के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की आखिरकार टीम में वापसी हो गई है। दरअसल, चयनकर्ताओं ने न्यूजीलैंड (New Zealand) और ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ होने वाली आगामी सीरीज के लिए शुक्रवार को टीम की घोषणा की गई। जहां भारत को न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज खेलनी है जबकि ऑस्ट्रेलिया के साथ पहले टेस्ट और फिर वनडे सीरीज खेली जाएगी। लेकिन जडेजा की वापसी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ (IND vs AUS Test Series) टेस्ट टीम में हुई है उन्हें न्यूजीलैंड सीरीज के लिए टीम में जगह नहीं मिली है। वहीं रवींद्र जडेजा ने सोशल मीडिया पर अपना प्रैक्टिस करने का एक वीडियो शेयर किया है। खेल की खबरों के लिए Hindi.InsideSport.In को फॉलो करें।

जमकर ट्रेनिंग कर रहे जडेजा

जडेजा ने अपने इंस्टाग्राम पर ट्रेनिंग का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो जमकर पसीना बहा रहे हैं, ये कहना गलत नहीं होगा कि उन्हें टीम से बाहर होने का डर सता रहा है। क्योंकि शुक्रवार को चेतन शर्मा की अगुवाई में चयन समिति ने एक साथ तीन टीमों की घोषणा की। इसमें जडेजा को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अगले महीने से शुरु हो रहे पहले दो टेस्ट में ही जगह मिली है। लेकिन इसमें भी शर्त ये है कि ऑलराउंडर को फिटनेस टेस्ट पास करना जरुरी होगा।

रणजी मैच खेल सकते हैं जडेजा

गौरतलब है कि, एशिया कप 2022 के दौरान रवींद्र जडेजा चोटिल हुए थे। दरअसल, दुबई में उनके घुटने में गंभीर चोट लगी थी जिसके बाद एक बार फिर वो चोट उनकी दोबारा उभर आई थी और उन्हें एशिया कप को बीच में ही छोड़ना पड़ा। वहीं कहा जा रहा है कि लय में लौटने और फिटनेस के लिए वो रणजी मैच भी खेल सकते हैं।

Ravindra Jadeja Injury: बहरहाल, हालिया स्थिति की बात करें तो जडेजा अभी भी आधिकारिक रूप से अनफिट हैं। बांग्लादेश और श्रीलंका सीरीज से बाहर होने के बाद जडेजा आगे के फिटनेस टेस्ट के लिए एनसीए लौट आए। इससे पहले एनसीए फिजियो का मानना है कि वो अभी भी 100 प्रतिशत फिट नहीं हैं। इस बीच वो अभी भी रिहैबिलिटेशन में रहेंगे।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों (Latest Cricket News, Sports News, Breaking Sports News) को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: