IPL 2022: वापसी के लिए जी-तोड़ मेहनत कर रहे हैं ऑलराउंडर Hardik Pandya

IPL 2022: हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) अपनी वापसी के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। उन्होंने आज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर…

IPL 2022: अपनी वापसी के लिए जी-तोड़ मेहनत कर रहे हैं ऑलराउंडर Hardik Pandya
IPL 2022: अपनी वापसी के लिए जी-तोड़ मेहनत कर रहे हैं ऑलराउंडर Hardik Pandya

IPL 2022: हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) अपनी वापसी के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। उन्होंने आज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वार्म अप सेशन के कुछ वीडियो शेयर कीये हैं। हार्दिक पांड्या फिलहाल अपने होम ग्रउंड IPCL, गुजरात में प्रैक्टिस कर रहे हैं। उन्हें आखिरी बार टी 20 वर्ल्ड (T20 World Cup) कप में भारत के लिए खेलते हुए देखा गया था। जहां, उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं था। पीठ की चोट के चलते हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) न्यू जीलैण्ड दौरे के लिए भी सेलेक्ट नहीं हुए थे। अभी हाल ही में हार्दिक को अहमदाबाद फ्रेंचाइजी (Ahmedabad IPL Team) ने कप्तान के रूप में भी चयनित करने का सुझाव रखा गया है।

खेल की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहिए- hindi.insidesport.in 

IPL 2022: हार्दिक पांड्या अहमदाबाद फ्रेंचाइजी की कमान संभाल सकते हैं

अहमदाबाद फ्रेंचाइजी (Ahmedabad IPL Team) आई पी एल  (IPL 2022) में अपने पहले सत्र के लिए भारत के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को कप्तान के रुप में नियुक्त करना चाहती है। और अब इसके लिए बीसीसीआई से मंजूरी भी मिल गई है। अहमदाबाद फ्रेंचाइजी (Ahmedabad IPL Team) ने पहले ही आशीष नेहरा को अपना मुख्य कोच, विक्रम सोलंकी को क्रिकेट निदेशक और गैरी क्रिस्टन को टीम मेंटर के रुप में नियुक्त कर लिया था। इस साल का टूर्नामेंट हार्दिक के लिए वापसी का रास्ता हो सकता है।

यह भी देखें – IPL 2022: आज होगी गवर्निंग कॉउंसिल की मीटिंग, आईपीएल ऑक्शन की तारीख पर लगेगी मुहर- इन मुद्दों पर होगी चर्चा- Follow live updates

IPL 2022: जहीर खान (Zaheer Khan) के मुताबिक हार्दिक पांड्या जल्द करेंगे वापसी

पीठ में चोट के चलते न्यूजीलैंड दौरे से बाहर चल रहे भारत के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या अब चोट से उभरते चुके हैं। हार्दिक पांड्या को एनसीए (नेशनल क्रिकेट एकेडमी) में रिपोर्ट करने को कहा गया था लेकिन उन्होंने मुम्बई में रहने का विकल्प चुना। फिटनेस के मुद्दों से त्रस्त मुंबई इंडियंस (Mumbai Indian) ने नीलामी से पहले ही हार्दिक को रिहा कर दिया था। लेकिन एमआई (Mumbai Indian) के क्रिकेट निदेशक जहीर खान (Zaheer Khan) का मानना ​​है कि वह जल्द ही पूरी तरह से ठीक होकर ज़बरदस्त वापसी करेंगे।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

 

Share This: