IND vs SA Live Streaming: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच दूसरे टी20 को कब कहां और कैसे देखे, यहां जानें लाइव स्ट्रीमिंग डिटेल्स: Follow Live Updates

IND vs SA Live Streaming: भारत और साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला…

IND vs SA Live Streaming: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच दूसरे टी20 को कब, कहां और कैसे देखे, यहां जानें लाइव स्ट्रीमिंग- Follow Live Updates
IND vs SA Live Streaming: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच दूसरे टी20 को कब, कहां और कैसे देखे, यहां जानें लाइव स्ट्रीमिंग- Follow Live Updates

IND vs SA Live Streaming: भारत और साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला मेजबान टीम ने अपने नाम कर लिया है। इसके साथ ही सीरीज से 1-0 से बढ़त भी बना लिया है। इस सीरीज का दूसरा मैच गुवाहाटी (Guwahati) के बर्सपारा क्रिकेट स्टेडियम (Baraspara Cricket Stadium) में खेला जाएंगा। इस लेख में जनिए इस मैच का सीधा प्रसारण (Live Telecast) और लाइव स्ट्रीमिंग (IND vs SA Live Streaming) से जुड़ी सभी जानकारी। खेल जगत से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए।

आपको बता दें कि भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पहले मुकाबले में मेजबान टीम ने काफी अच्छी गेंदबाजी का प्रदर्शन दिखाया था और अफ्रीका टीम को केवल 106 रन ही बनाने दिए थे। हालांकि भारतीय टीम के गेंदबाजों ने केवल 9 रन पर ही मेहमान टीम के टॉप पांच खिलाड़ियों को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया था। भारतीय टीम जब 106 रनों का पिछा करले उतरी तो उन की तरफ से केएल राहुल और सूर्यकुमार यादव ने अर्धशतक पारी खेल कर मैच को आसानी से जिता दिया था।

IND vs SA Live Streaming: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच दूसरे टी20 को कब, कहां और कैसे देखे, यहां जानें लाइव स्ट्रीमिंग- Follow Live Updates

बता दें कि भारत की तरफ से अर्शदीप सिंह ने पहले ही ओवर में 3 विकेट ले लिए थे और दिपक चाहर ने अफ्रीका के कप्तान टेम्बा बावुमा को आउट कर दिया था। दोनों गेंदबाजो के अलावा स्पिन गेंदबाजों ने भी सटीक गेंदबाजी की थी। आर अश्विन ने अपने 4 ओवरों में मात्र 8 रन खर्च किए थे। हालांकि इस सीरीज के दूसरे मैच में दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है।

मैच डिटेल्स

मैच- टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका

तारीक और समय- रविवार, 2 अक्टूबर, शाम 7 बजे से लाइव

वेन्यू- बर्सपारा क्रिकेट स्टेडियम, गुवाहाटी

लाइव स्ट्रीमिंग

भारत और साउथ अफ्रीका के दूसरे टी20 की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी+हॉटस्टार ऐप पर उपलब्ध है लेकिन लाइव स्ट्रीमिंग का मजा लेना है तो आपको पहले इसके डिज्नी+हॉटस्टार पर सब्स्क्रिप्शन लेना होगा। इस मैच का स्टार स्पोर्ट्स पर सीधा प्रसारण किया जाएगा। वहीं डीडी स्पोर्ट्स पर आप फ्री में इसका आनंद ले सकते है।

मैच शेड्यूल टीम इंडिया बनाम साउथ अफ्रीका तीन टी20 सीरीज 2022

28 सितबंर- तिरुवनंतपुरम में शाम 7 बजे (भारत 8 विकेट से जीता)

2 अक्टूबर- गुवाहाटी में शाम 7 बजे

4 अक्टूबर- इंदौर में शाम 7 बजे

IND vs SA Live Streaming: भारत और साउथ अफ्रीका स्कॉड

टीम इंडिया- रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, अर्शदीप सिंह, हर्षल पटेल, दीपक चाहर, उमेश यादव, श्रेयस अय्यर, शाहबाज अहमद और मो. सिराज।

दक्षिण अफ्रीका- टेम्बा बावुमा (कप्तान), क्विंटन डी कॉक, रीजा हेंड्रिक्स, हेनरिक क्लासेन, केशव महाराज, एडेन मार्कराम, डेविड मिलर, लुंगी एनगिडी, एनरिक नॉर्टजे, वेन पार्नेल, ड्वेन प्रिटोरियस, कैगिसो रबाडा, रिले रोसौ, तबरेज़ ट्रिस्टन स्टब्स, ब्योर्न फोर्टुइन, मार्को जेन्सन और एंडिले फेहलुकवेओ।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें। 

Share This: