ICC WTC Final: विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में ऑस्ट्रेलिया जैसा प्रदर्शन करेंगे: रविचंद्रन अश्विन

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में ऑस्ट्रेलिया जैसा प्रदर्शन करेंगे: रविचंद्रन अश्विन- रविचंद्रन अश्विन को उम्मीद है कि भारत न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी विश्व…

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में ऑस्ट्रेलिया जैसा प्रदर्शन करेंगे: रविचंद्रन अश्विन
विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में ऑस्ट्रेलिया जैसा प्रदर्शन करेंगे: रविचंद्रन अश्विन

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में ऑस्ट्रेलिया जैसा प्रदर्शन करेंगे: रविचंद्रन अश्विन- रविचंद्रन अश्विन को उम्मीद है कि भारत न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) फाइनल में ऑस्ट्रेलिया जैसा प्रदर्शन करेगा, जो 18 जून से इंग्लैंड के साउथेम्प्टन में शुरू होगा। भारत 0-1 से पिछड़ने के बाद ऑस्ट्रेलिया को ऑस्ट्रेलिया में लगातार दूसरी बार हराकर सीरीज 2-1 से जीती थी। सीरीज में अश्विन ने बल्ले और गेंद दोनों से शानदार प्रदर्शन किया था। ऑलराउंडर ने कहा, भारत इंग्लैंड की परिस्थितियों के अनुसार जल्दी से ढल जाएगा।

ये भी पढ़ें- BCCI ने फिर की 700 घरेलू क्रिकेटरों के साथ अनदेखी, कहा- ‘भुगतान के मुद्दे पर फिर करेंगे चर्चा’

अश्विन, जो वर्तमान में 14 दिन के क्वारंटाइन में भारतीय टीम के साथ मुंबई में हैं। महामारी के कारण आईपीएल को बीच में ही छोड़ कर चले गए थे। हांलाकि, कोरोना के कारण आईपीएल भी सस्पेंड हो गया।

“हम पहली बार अभ्यास करने से कम से कम एक सप्ताह से 10 दिन दूर हैं। आईपीएल के रद्द होने के बाद से ज्यादातर खिलाड़ियों ने क्रिकेट नहीं खेला है। इसलिए, मुझे लगता है कि यह सबसे बड़ी चुनौतियों में से एक है।”

अश्विन, जिन्हें कोरोना के कारण 2021 छोड़ना पड़ा ने कहा कि क्रिकेटरों को इस कठिन समय में भी लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने की क्षमता है। खिलाड़ियों के रूप में हम सभी ने एक बात महसूस की कि इस सारी नकारात्मकता के बीच भी, हम लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने में सक्षम थे। हम निश्चित रूप से समझते हैं कि बहुत सारे लोग सामान्य जीवन नहीं जी पा रहे हैं। लेकिन हमें एहसास है कि हम उनके चेहरे पर मुस्कान भी ला सकते हैं, जिस पर सभी क्रिकेटर गर्व कर सकते हैं।

“टीम के अंदर हर कोई निश्चित रूप से सहानुभूति रखता है और समझता है कि क्या हो रहा है और हमारी संवेदनाएं उन सभी लोगों के साथ हैं जो संघर्ष कर रहे हैं।”

Share This: