विराट कोहली ने शेयर की अपने बचपन की नई तस्वीर, फोटो देख आपके मुंह से निकलेगा AWWW….

विराट कोहली ने शेयर की अपने बचपन की तस्वीर, फोटो देख आपके मुंह से निकलेगा AWWW….भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली इस…

विराट कोहली ने शेयर की अपने बचपन की तस्वीर, फोटो देख आपके मुंह से निकलेगा AWWW....
विराट कोहली ने शेयर की अपने बचपन की तस्वीर, फोटो देख आपके मुंह से निकलेगा AWWW....

विराट कोहली ने शेयर की अपने बचपन की तस्वीर, फोटो देख आपके मुंह से निकलेगा AWWW….भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली इस समय मुंबई में क्वारंटाइन हैं। जल्द ही वो इंग्लैंड के दौरे पर जाने वाले हैं। क्वारंटाइन के दौरान उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा कि मैं क्वारंटाइन में हूं। आप मुझसे सवाल पूछें। इस दौरान एक फैन ने भारतीय कप्तान की बचपन की तस्वीर मांग ली। विराट कोहली ने अपने बचपन की तस्वीर पोस्ट की जिसमें वो काफी क्यूट लग रहे हैं। ये फोटो पहले कभी लोगों के सामने नहीं आई है। इस प्यारी तस्वीर पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं।

यहां देखें कोहली की प्यारी तस्वीर

 

विराट कोहली
विराट कोहली

इस दौरान एक फैन ने कोहली की बेटी के बारे में पूछा कि वामिका का मतलब क्या होता है? वो कैसी है और क्या मैं उसको देख सकता हूं? विराट कोहली ने इस पर जवाब दिया कि, वामिका देवी दुर्गा का दूसरा नाम है। नहीं, एक कपल के तौर पर हमने ये फैसला किया है कि हम अपने बच्चे को सोशल मीडिया पर नहीं दिखाएंगे, जब तक कि वो खुद ये न समझ ले कि सोशल मीडिया होता क्या है और इस बारे में वो खुद फैसला ले सके। 11 जनवरी 2021 को विराट-अनुष्का मां-पिता बने थे।

विराट कोहली इंग्लैंड के दौरे पर जाने वाले है। वहां पहले भारत उनकी कप्तानी में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलेगा। उसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ टीम को टेस्ट सीरीज खेलना है। बता दें, आईपीएल का आयोजन भी इस सीरीज के बाद होगा। कोहली हर हाल में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल जीतना चाहेंगे। उन्होंने अपनी कप्तानी में आज तक कोई भी आईसीसी ट्रॉफी नहीं जीत पाए हैं। उनके पास इसके बाद आईपीएल जीतने का भी सुनहरा मौका है। आईपीएल के पहले फेज में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने शानदार प्रदर्शन किया है। अब देखना होगा कि इसके दूसरे फेज में टीम का प्रदर्शन कैसा रहता है।

विराट हर हाल में UAE  में होने वाले आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम करना चाहेंगे। उन्होंने अपनी कप्तानी में एक भी आईपीएल ट्रॉफी नहीं जीती है।

Share This: