T20 World Cup 2021: बांग्लादेश के Animul Islam लौटेंगे घर, Rubel Hossain रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर रहेंगे शामिल

T20 World Cup 2021- Bangladesh Squad: बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने पुष्टि की है कि विश्व कप टीम के दो रिजर्व खिलाड़ियों में…

T20 World Cup 2021, Bangladesh Squad, Rubel Hossain, Bangladesh Cricket Team, Bangladesh
T20 World Cup 2021: बांग्लादेश के Animul Islam लौटेंगे घर, Rubel Hossain रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर रहेंगे शामिल

T20 World Cup 2021- Bangladesh Squad: बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने पुष्टि की है कि विश्व कप टीम के दो रिजर्व खिलाड़ियों में से एक अनिमुल इस्लाम की स्वदेश वापसी हो गई है। रिजर्व में शामिल तेज गेंदबाज रुबेल हुसैन (Rubel Hossain) को लिस्ट में बरकरार रखा गया है। राष्ट्रीय चयनकर्ता हबीबुल बशर ने शनिवार (9 अक्टूबर) को संवाददाताओं से कहा, “अमीनुल वापस लौट रहे हैं। हमने रुबेल को एहतियात के तौर पर रखा है क्योंकि कुछ तेज गेंदबाजों को हल्की सी चोट लग रही है।”

T20 World Cup 2021- Bangladesh Squad: इन दोनों को टी20 वर्ल्ड कप के लिए स्टैंड-बाय के रूप में शामिल किया गया था। तेज गेंदबाजों की चोट की चिंता के कारण टीम प्रबंधन ने रूबेल (Rubel Hossain) को अतिरिक्त टीम के सदस्य के रूप में टीम के साथ रिजर्व रखने का फैसला किया है।

T20 World Cup 2021- Bangladesh Squad: बीसीबी (बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड) के सीनियर मीडिया मैनेजर रबीद इमाम ने क्रिकबज को बताया, “रूबेल टी20 वर्ल्ड कप के दौरान हमारे साथ रिजर्व प्लेयर के तौर पर साथ रहेंगे। यदि कोई खिलाड़ी बाहर हो जाता है, तो रूबेल (Rubel Hossain) टीम के सदस्य के रूप में शामिल हो जाएंगे। यह कोई नया नियम नहीं है। यह चैंपियंस ट्रॉफी 2017 से चलन में है।”

ये भी पढ़ें- T20 World Cup 2021: Umran Malik को मिला सुनहरा मौका, भारत की वर्ल्डकप टीम में बतौर नेट गेंदबाज शामिल

Bangladesh Cricket Team: बांग्लादेश की टीम वर्ल्ड कप के लिए रविवार (10 अक्टूबर) को अबुधाबी और यूएई पहुंच जाएगी। वहां बांग्लादेश टीम टी20 वर्ल्ड कप के पहले राउंड की तैयारी के लिए श्रीलंका और आयरलैंड के खिलाफ अभ्यास मैच खेलेगी। इसके बाद 15 अक्टूबर को ओमान लौट जाएगी। वहां टी20 वर्ल्ड कप का पहला राउंड खेला जाएगा। महमूदुल्लाह पीठ की समस्या के कारण श्रीलंका के खिलाफ पहले अभ्यास मैच में हिस्सा नहीं ले पाएंगे।

Also Read: T20 World Cup: IPL 2021’s fastest bowler Umran Malik selected as Team India’s net bowler

Bangladesh Cricket Team: महमूदुल्लाह (कप्तान), नईम शेख, सौम्य सरकार, लिटन दास, शाकिब अल हसन, मुशफिकुर रहीम, आफिफ हुसैन, नूरुल हसन, मेहदी हसन, नसुम अहमद, मुस्तफिजूर रहमान, शोरिफुल इस्लाम, तस्कीन अहमद, सैफुद्दीन, शमीम हुसैन, रुबेल हुसैन।

Share This: