कोरोना के खिलाफ लड़ाई में क्रुणाल पांड्या ने दिया बड़ा योगदान

कोरोना के खिलाफ लड़ाई में क्रुणाल पांड्या ने दिया बड़ा योगदान- भारत में कोरोना के कहर ने कोहराम मचा रखा है। भारत…

कोरोना के खिलाफ लड़ाई में क्रुणाल पांड्या ने दिया बड़ा योगदान
कोरोना के खिलाफ लड़ाई में क्रुणाल पांड्या ने दिया बड़ा योगदान

कोरोना के खिलाफ लड़ाई में क्रुणाल पांड्या ने दिया बड़ा योगदान- भारत में कोरोना के कहर ने कोहराम मचा रखा है। भारत इसके चलते कठिन समय से जूझ रहा है। इस कड़ी में अब मुंबई इंडियंस के स्टार ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या लोगों के लिए मदद का हाथ बढ़ाया है।  क्रुणाल ने अपने ट्विटर हैंडल से जानकारी  दी है कि वह कोरोना पीड़ितों को ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर भेज रहे हैं।

ये भी पढ़ें- Sushil Kumar Arrested: सुशील कुमार को मारने के लिए क्यों पिछे पड़ा है जठेड़ी गैंग, जानें पूरी कहानी!

यहां देखें पांड्या का ट्वीट- 

कोरोना के कारण ही इस सीजन का आईपीएल सस्पेंड कर दिया गया है। कुछ दिन पहले दोनों भाई हार्दिक और क्रुणाल पांड्या ने ट्विटर पर फोटो पोस्ट करते हुए लिखा था कि एक देश के तौर पर हम फिलहाल कठिन समय का मुकाबला कर रहे हैं और हम कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ाई को एक साथ मिलकर ही लड़ सकते है। हम एक छोटी सी मदद से कई लोगों की जान बचा सकते है।

एक परिवार के रूप में हमने सोचा और अपनी मां से बात करते हुए यह फैसला लिया कि इस मुश्किल घड़ी में हम भी अपना योगदान जरुर देंगे। सबसे पहले हम ग्रामीण क्षेत्रों में मेडिकल फेसिलिटी के रूप में 200 ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर उपलब्ध करवाएंगे। एक फैमिली के रूप में हम आगे भी और रास्ते निकालेंगे, जिससे हमारे देश के लोगों की मदद हो सके।

दोनों खिलाड़ियों को जल्द श्रीलंका के खिलाफ होने वाले वनडे और टी-20 सीरीज में एक साथ देखा जा सकता है। हार्दिक पांड्या इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज में टीम का हिस्सा नहीं बन पाए थे।

Share This: