KL Rahul Wedding: केएल राहुल को छुट्टी मिलने पर फैंस दे रहे हैं बधाई, जनवरी में करने जा रहे हैं शादी!-Check OUT

KL Rahul Wedding: केएल राहुल (KL Rahul) और अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) की शादी की चर्चाएं जोरों पर हैं। बीसीसआई ने राहुल…

KL Rahul Wedding: केएल राहुल (KL Rahul) और अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) की शादी की चर्चाएं जोरों पर हैं। बीसीसआई ने राहुल के व्यक्तिगत छुट्टी के लिए किए गए अनुरोध को स्वीकार भी कर लिया है। अथिया के पिता अभिनेता सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) ने उनकी शादी की अफवाहों की पुष्टि के बाद उनकी छुट्टी की खबर आई। प्रशंसक मान रहे हैं कि जनवरी 2023 के पहले सप्ताह में राहुल के कथित रूप से छुट्टी लेने के पीछे उनकी शादी एक कारण हो सकता है। इसके बाद ट्विटर पर उन्हें बधाई सन्देश भी मिलने लगे। खेल जगत से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए। 

ट्विटर पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘राहुल की शानदार पारी हो, अथिया आपके जीवन में बेहतरीन लाए।’ एक अन्य प्रशंसक ने कहा, “अग्रिम बधाई।” एक अन्य प्रशंसक ने ट्वीट किया, “उसे भविष्य के लिए शुभकामनाएं।”

रिपोर्ट्स का दावा है कि अथिया और केएल राहुल अगले साल जनवरी में शादी के बंधन में बंधेंगे, इससे पहले सुनील शेट्टी ने भी बताया था कि परिवार शादी की तारीख तय करने की पूरी कोशिश कर रहा है। उन्होंने कहा था, “मैं उन सभी अफवाहों के बारे में जानता हूं जो अब उनकी शादी के आसपास हैं। और मैं आपको बता सकता हूं कि मैं इसे तारीख की तरह देख रहा हूं। उनके शेड्यूल और इसी तरह की अन्य चीजों के साथ, हम चीजों का पता लगा रहे हैं। उम्मीद है कि जल्द ही हमें पता चल जाएगा कि आखिर कब, कहां और क्या होगा।”

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक केएल राहुल और अथिया शेट्टी जनवरी 2023 में शादी करेंगे। हालांकि अभी तक कोई भी आधिकारिक जानकारी इसकी नहीं मिली है कि इन दोनों की शादी (KL Rahul Athiya Shetty Wedding) कब और कहां होने वाली है। लेकिन मीडिया की खबरों के अनुसार तैयारियां चल रही हैं।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: