IPL in UAE 2021: Virat Kohli के चहेते Kyle Jamieson पहुंचे दुबई, देखिए कैसा है उनका अब तक का रिकॉर्ड

IPL in UAE 2021: Virat Kohli के चहेते Kyle Jamieson पहुंचे दुबई, देखिए कैसा है उनका अब तक का रिकॉर्ड- रॉयल चैलेंजर्स…

IPL in UAE 2021: Virat Kohli के चहेते Kyle Jamieson पहुंचे दुबई, देखिए कैसा है उनका अब तक का रिकॉर्ड
IPL in UAE 2021: Virat Kohli के चहेते Kyle Jamieson पहुंचे दुबई, देखिए कैसा है उनका अब तक का रिकॉर्ड

IPL in UAE 2021: Virat Kohli के चहेते Kyle Jamieson पहुंचे दुबई, देखिए कैसा है उनका अब तक का रिकॉर्ड- रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम में शामिल न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइल जैमीसन (Kyle Jamieson) यूएई पहुंच गए हैं। आरसीबी के साथ खेलते हुए आईपीएल डेब्यू करने वाले इस गेंदबाज ने अब तक सभी को प्रभावित किया है। अपनी गति से उन्होंने आरसीबी के लिए गेंदबाजी की कमान संभाली हुई है। आरसीबी के लिए अब तक ये सीजन सबसे सफल साबित हुआ, इसमें एक मुख्य कारण काइल जैमीसन का इस टीम में होना भी है। यही कारण है कि विराट कोहली (Virat Kohli) के चहेते गेंदबाजों में काइल जैमीसन का नाम आता है। RCB Squad 2021 Players

IPL in UAE 2021: काइल जैमीसन का आईपीएल रिकॉर्ड

आईपीएल 2021 आरसीबी टीम के लिए इतिहास का सबसे सफल सीजन रहा है। टीम ने अपने शुरूआती 4 मैच जीते थे, जो इससे पहले कभी नहीं हुआ था। टीम की सफलता में एक कारण गेंदबाज काइल जैमीसन भी रहे। विराट कोहली की कप्तानी में काइल जैमीसन ने आईपीएल 2021 में डेब्यू किया। अब तक 7 मुकाबलों में जैमीसन ने 9 विकेट चटकाए हैं। न्यूजीलैंड गेंदबाज ने 9.20 की इकॉनमी से उन्होंने 221 रन दिए हैं।

यह भी पढ़ें – भारत के लिए पहला शतक लगाने वाले खिलाड़ी है लाला अमरनाथ, Pakistan को हराने वाले पहले कप्तान, जानिए उनसे जुड़ी बातें

IPL in UAE 2021: Kyle Jamieson टी20 रिकॉर्ड

26 वर्षीय काइल जैमीसन ने न्यूजीलैंड के लिए कुल 8 टी20 मैच खेले हैं. इसमें उनके नाम 4 विकेट है। हालांकि अभी वह टी20 में वह अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन का इंतजार कर रहे हैं।

काइल जैमीसन ने हाल ही में हुए वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में भारत के खिलाफ शानदार गेंदबाजी की थी। पहली पारी में 5 और दूसरी पारी में 2 विकेट लेने वाले जैमीसन को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया था। उन्होंने दोनों पारियों में कप्तान विराट कोहली का विकेट चटकाया था।

Share This: