India Cricket Intra Squad Match: Practice मैच में रवींद्र जडेजा और मोहम्मद सिराज चमके, देखें VIDEO- ICC WTC Final

ICC WTC Final-India Cricket Intra Squad Match: इंट्रा-स्क्वाड मैच के तीसरे दिन रवींद्र जडेजा और मोहम्मद सिराज चमके, देखें VIDEO- 18 जून…

ICC WTC Final: इंट्रा-स्क्वाड मैच के तीसरे दिन रवींद्र जडेजा और मोहम्मद सिराज चमके, देखें VIDEO
ICC WTC Final: इंट्रा-स्क्वाड मैच के तीसरे दिन रवींद्र जडेजा और मोहम्मद सिराज चमके, देखें VIDEO

ICC WTC Final-India Cricket Intra Squad Match: इंट्रा-स्क्वाड मैच के तीसरे दिन रवींद्र जडेजा और मोहम्मद सिराज चमके, देखें VIDEO- 18 जून से न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल से पहले भारत के इंट्रा-स्क्वाड मैच के तीसरे दिन रवींद्र जडेजा और मोहम्मद सिराज चमके. भारत के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने अभ्यास मैच के तीसरे दिन अर्धशतक लगाया. उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ महत्वपूर्ण वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (ICC WTC Final) से पहले अपनी बल्लेबाजी प्रतिभा दिखाने के लिए 76 गेंदों में नाबाद 54 रनों की पारी खेली. गेंदबाजों में मोहम्मद सिराज ने दो विकेट चटकाए और सिर्फ 22 रन दिए.

बीसीसीआई ने ट्वीट किया, “@imjadeja ने अपना अर्धशतक (76 रन पर 54 *) हासिल किया क्योंकि इंट्रा-स्क्वाड मैच सिमुलेशन के तीसरे दिन का खेल समाप्त हो गया। @mdsirajofficial 2/22 के आंकड़े वाले विकेटों में से है.”

ये भी पढ़ें- ICC WTC Final: डब्ल्यूटीसी फाइनल से पहले न्यूजीलैंड को दो टेस्ट खेलने का मिलेगा फायदा : पुजारा

यह 4 दिवसीय अभ्यास मैच कोहली के पुरुषों के लिए मुख्य तैयारी होगी, जिन्होंने 4 मई को आईपीएल 2021 के निलंबित होने के बाद पिछले एक महीने से कोई क्रिकेट नहीं खेला है.

India Cricket Intra Squad Match: इससे पहले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल से पहले भारतीय टीम के भीतर आपस में खेले गए अभ्यास मैच में ऋषभ पंत ने नाबाद शतक जमाया जबकि सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने 85 रन की पारी खेली.

अनुभवी तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने 36 रन देकर कोहली की टीम के तीन बल्लेबाजों को आउट किया. दूसरे दिन बीसीसीआई द्वारा जारी वीडियो फुटेज में कप्तान कोहली लंबे समय बाद गेंदबाजी करते दिखे जिन्होंने राहुल को गेंद डाली.

Share This: