IND vs SL 2nd ODI Highlights: दूसरे वनडे के बाद रोहित शर्मा का बयान, बोले-‘यह करीबी मैच था और हमें इससे बहुत कुछ सीखने को मिला’

IND vs SL 2nd ODI Highlights: भारत बनाम श्रीलंका (IND vs SL) के बीच दूसरा वनडे गुरुवार को ईडन गार्डन में खेला…

IND vs SL 2nd ODI Highlights: दूसरे वनडे के बाद रोहित शर्मा का बयान, बोले-'यह करीबी मैच था और हमें इससे बहुत कुछ सीखने को मिला'
IND vs SL 2nd ODI Highlights: दूसरे वनडे के बाद रोहित शर्मा का बयान, बोले-'यह करीबी मैच था और हमें इससे बहुत कुछ सीखने को मिला'

IND vs SL 2nd ODI Highlights: भारत बनाम श्रीलंका (IND vs SL) के बीच दूसरा वनडे गुरुवार को ईडन गार्डन में खेला गया। वहीं इस मुकाबले में मेहमान टीम श्रीलंका के टॉस जीतकर (IND vs SL 2nd ODI) पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। जोकि अंत में जाकर सही साबित नहीं हुआ। इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंका (IND vs SL LIVE) की शुरुआत बेहद ख़राब रही और टीम 215 रनों पर ऑलआउट हो गई। जवाब में इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने इस मुकाबले में लक्ष्य हासिल कर चार विकेट से जीत दर्ज की। वहीं अब इस मुकाबले के बाद कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने बयान दिया है। आइए जानें क्या बोले रोहित। क्रिकेट की खबरों के लिए Hindi.InsideSport.In को फॉलो करें।

गौरतलब है कि भारत ने श्रीलंका के खिलाफ तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज पर अपना कब्ज़ा जमा लिया है। क्योंकि भारत ने इस सीरीज के दूसरे मुकाबले में जीत दर्ज की। वहीं इस मुकाबले के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने कहा, “यह करीबी मैच था लेकिन इस तरह के मैच आपको काफी कुछ सिखाते हैं। केएल अब लंबे समय से पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी कर रहा है, इससे आपको आत्मविश्वास मिलता है कि एक अनुभवी बल्लेबाज पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी कर रहा है।”

वहीं रोहित आगे केएल राहुल की तारीफ की, जिनके शामिल होने से सूर्यकुमार यादव और किशन को अंतिम एकादश से बाहर रखा गया। इस कम स्कोर वाले मुकाबले में राहुल की 103 गेंद में 64 रन की नाबाद पारी निर्णायक रही और भारतीय कप्तान इससे काफी खुश थे।

मुकाबले का हाल

लक्ष्य का पीछा करते हुए, भारत ने सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल और रोहित शर्मा की मदद से पहले चार ओवर में पांच चौके और एक छक्का लगाया। केएल राहुल ने अपने 50वें वनडे में नाबाद अर्धशतक जमाया जिससे भारत ने गुरुवार को यहां ईडन गार्डन्स में श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे में चार विकेट से जीत दर्ज की।

वहीं अब भारत ने सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त के साथ तीन मैचों की वनडे सीरीज अपने नाम कर ली। केएल राहुल और हार्दिक पांड्या की शानदार बल्लेबाजी ने भारत को इस मुकाबले में जीत दर्ज करवाने में अहम भूमिका अदा की। वहीं श्रीलंका के लिए इस मुकाबले में चामिका करुणारत्ने और लाहिरू कुमारा ने दो-दो विकेट चटकाकर भारतीय टीम पर दबाव बनाने का प्रयास किया।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों (Latest Cricket News, Sports News, Breaking Sports News) को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: