IND vs NZ ODI: भारतीय टीम के खिलाड़ियों से ‘सुपर फैन’ ने ऑकलैंड में की मुलाकात, BCCI ने शेयर की वीडियो-Watch

IND vs NZ ODI: भारतीय टीम और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के खिलाफ कल यानी 25 नवंबर से वनडे सीरीज का आगाज…

IND vs NZ ODI: भारतीय टीम के खिलाड़ियों से सुपर फैन ने ऑकलैंड में की मुलाकात, बीसीसीआई ने शेयर की वीडियो-Watch Video
IND vs NZ ODI: भारतीय टीम के खिलाड़ियों से सुपर फैन ने ऑकलैंड में की मुलाकात, बीसीसीआई ने शेयर की वीडियो-Watch Video

IND vs NZ ODI: भारतीय टीम और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के खिलाफ कल यानी 25 नवंबर से वनडे सीरीज का आगाज होने जा रहा है। इस सीरीज का पहला वनडे मैच ऑकलैंड (Auckland) के ईडन पार्क (Eden Park) में खेला जाना है। इस बीच पहले वनडे (IND vs NZ) मुकाबले से पहले भारतीय टीम (Team India) के सुपर फैन (Team India Super Fan) दिव्यांश ने ऑकलैंड में खिलाड़ियों से मुलाकात की है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया के ट्वीटर पर बीसीसीआई ने पोस्ट किया है। खेल जगत से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए।

आपको बता दें कि शिखर धवन की अगुवाई में भारतीय टीम कीवी के सामने तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलने उतर रही है। हालांकि इस सीरीज से पहले भारतीय टीम के सुपर फैन दिव्यांश ने प्लेयर्स के साथ मुलाकात की है। वहीं बीसीसीआई ने इस वीडियो को अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में आप साफ देख सकते है कि भारतीय टीम के एक-एक करके सभी खिलाड़ी दिव्यांश के साथ फोटो क्लिक करवा रहे है।

टीम के इंडिया के सुपर फैन दिव्यांश के हाथ पैर दोनों ही खराब है वो चलने फिरने और काम करने की स्थिति में नहीं है। भारतीय टीम के तेज गेंदबाद उमरान मलिक सबसे पहले दिव्यांश के साथ फोटो खिचवाते है उसके बाद वॉशिंगटन सुंदर, दीपक चाहर, श्रेयस अय्यर, शार्दुल ठाकुर और आखिरी में विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने फोटो क्लिक करवाई है। सोशल मीडिया पर खिलाड़ियों के इस बर्ताव से क्रिकेट फैंस काफी खुश है और सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रही है।

न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज का टीम इंडिया स्क्वाड

शिखर धवन (कप्तान), शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, संजू सैमसन, वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव , अर्शदीप सिंह, दीपक चाहर और उमरान मलिक।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: