ENG vs IND: टीम इंडिया को 7 और 9 जुलाई को लगेगा वैक्सीन का दूसरा डोज

ENG vs IND: टीम इंडिया को 7 और 9 जुलाई को लगेगा वैक्सीन का दूसरा डोज- इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की…

ENG vs IND: टीम इंडिया को 7 और 9 जुलाई को लगेगा वैक्सीन का दूसरा डोज
ENG vs IND: टीम इंडिया को 7 और 9 जुलाई को लगेगा वैक्सीन का दूसरा डोज

ENG vs IND: टीम इंडिया को 7 और 9 जुलाई को लगेगा वैक्सीन का दूसरा डोज- इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय खिलाड़ी फिलहाल ब्रिटेन में ब्रेक पर हैं और भारतीय क्रिकेटरों (Indian Cricket Team Vaccination) को सात और नौ जुलाई को कोविड-19 के टीके की दूसरी खुराक दी जाएगी.

Ind vs Eng live streaming- एएनआई से बात करते हुए, घटनाक्रम की जानकारी रखने वाले सूत्रों ने कहा कि खिलाड़ियों के लिए टीकाकरण के दूसरे दौर की योजना बनाई गई है. सूत्र ने कहा, “क्रिकेटरों के लिए दूसरी खुराक की योजना बनाई गई है और उन्हें बुधवार और शुक्रवार को टीका लगाया जाएगा.”

ये भी पढ़ें- ये भी पढ़ें- India Tour of Sri Lanka: भारत-श्रीलंका सीरीज पर इंग्लैंड टीम में कोरोना के कहर का पड़ सकता है असर, BCCI ने कहा- हालात पर हमारी नजर

BCCI, Ind vs Eng live streaming- न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के अंत में वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया से बात करते हुए, कोहली ने कहा था कि उनका पक्ष इंग्लैंड के खिलाफ श्रृंखला से पहले प्रथम श्रेणी के खेल चाहता है, लेकिन उन्हें ऐसा नहीं दिया गया है.

England vs India- इस बीच, साउथेम्प्टन में एजेस बाउल में अंतिम मुकाबले के बाद चोट लगने के कारण भारत के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल को आठ सप्ताह के लिए बाहर कर दिया गया है. संयोग से, तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा को एजेस बाउल में डब्ल्यूटीसी फाइनल के दौरान एक गेंद को रोकते समय उनके गेंदबाजी हाथ में चोट लग गई थी और उन्हें तीन टांके लगाने पड़े थे. लेकिन पेसर इंग्लैंड टेस्ट के लिए समय पर फिट होने के लिए तैयार है.

Share This: