Babar Azam Leaked Video: बाबर आजम ने मुझे प्रेग्नेंट कर छोड़ दिया… पाकिस्तान के कप्तान पर महिला ने लगाए थे संगीन आरोप

Babar Azam Leaked Video: पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम एक नई मुसीबत में फंस गए हैं। उनके कई निजी वीडियो सोशल मीडिया पर…

Babar Azam Leaked Video: बाबर आजम ने मुझे प्रेग्नेंट कर छोड़ दिया... पाकिस्तान के कप्तान पर महिला ने लगाए थे संगीन आरोप
Babar Azam Leaked Video: बाबर आजम ने मुझे प्रेग्नेंट कर छोड़ दिया... पाकिस्तान के कप्तान पर महिला ने लगाए थे संगीन आरोप

Babar Azam Leaked Video: पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम एक नई मुसीबत में फंस गए हैं। उनके कई निजी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो गए हैं। दावा किया जा रहा है कि बाबर आजम का साथी खिलाड़ियों की गर्लफ्रेंड (Pakistani Cricketers Girlfriend) के साथ चक्कर है, और उनके साथ संबंध बनाने के लिए वह उनके सामने शर्त रख रहे हैं। चलिए इसकी पूरी जानकारी देते हैं, उसके साथ हम आपको बताते हैं वो घटना जब एक महिला ने आरोप लगाया था कि बाबर आजम ने अपनी पत्नी (Wife) बनाने का झांसा देकर उनके साथ संबंध बनाया।

बाबर आजम वर्तमान पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान हैं। वह शानदार बल्लेबाज भी है, उनकी तुलना अक्सर विराट कोहली के साथ की जाती है। लेकिन इन दिनों वो (बाबर आजम) गलत कारणों से चर्चा में हैं, उनके कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं, जो आपत्तिजनक है। वीडियो शेयर करने के साथ दावा किया जा रहा है कि बाबर आजम उन कुछ लड़कियों के साथ नाजायज रिश्ते में हैं। ये लड़कियां कोई और नहीं बल्कि पाकिस्तान टीम के खिलाड़ियों की गर्लफ्रेंड हैं।

Babar Azam Leaked Video: वायरल मैसेज (Babar Azam Viral Video) में कहा जा रहा है कि बाबर आजम उन लड़कियों से संबंध बनाने के लिए कह रहे हैं। बदले में बाबर आजम ये आश्वस्त कर रहे हैं कि ऐसा करने से उनके बॉयफ्रेंड को टीम से बाहर नहीं किया जाएगा। अब इस बातों में कितनी सच्चाई है, ये अभी नहीं कहा जा सकता। लेकिन आजम पहले भी ऐसे ही विवादों में घिर चुके हैं।

IND vs NZ: टीम इंडिया को इन 5 कीवी खिलाड़ियों से रहना होगा सावधान, भारत के लिए बन सकते हैं मुसीबत

Babar Azam Girlfriend: जब महिला ने लगाए संगीन आरोप

एक बार एक महिला ने मीडिया के सामने आकर बाबर आजम पर बड़े संगीन आरोप लगाए थे। उन्होंने बाबर आजम पर आरोप लगाया था कि उन्होंने उनका यौन शोषण किया। महिला ने कहा था कि वह प्रेग्नेंट भी हो गई थी, जिसके बाद उनका गर्भपात कराया गया। महिला के आरोपों के अनुसार दोनों एक ही स्कूल में पढ़ते थे, बाबर ने उन्हें प्रपोज किया था और महिला ने हामी भर दी थी।

Babar Azam Wife: कौन बनेगी बाबर आजम की पत्नी

बाबर आजम अपनी चचेरी बहन के साथ शादी करेंगे। दो साल पहले (2021) एक जून को आजम ने अपनी चचेरी बहन के साथ सगाई रचाई थी।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों (Latest Cricket News, Sports News, Breaking Sports News, Viral Video) को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: