IPL 2022: लखनऊ टीम के कप्तान KL Rahul ने कहा, हर फ्रैंचाइज़ी Kagiso Rabada जैसे खिलाड़ी को अपनी टीम में शामिल करना चाहेगी

IPL 2022: केएल राहुल (KL Rahul) ने दक्षिण अफ्रीका की तिकड़ी कैगिसो रबाडा (Kagiso Rabada), मार्को जानसेन (Marco Jansen) और रस्सी वैन…

IPL 2022: लखनऊ आईपीएल टीम के कप्तान KL Rahul ने कह, “हर फ्रैंचाइज़ी Kagiso Rabada जैसा खिलाड़ी को अपनी टीम में रखना चाहेगी”
IPL 2022: लखनऊ आईपीएल टीम के कप्तान KL Rahul ने कह, “हर फ्रैंचाइज़ी Kagiso Rabada जैसा खिलाड़ी को अपनी टीम में रखना चाहेगी”

IPL 2022: केएल राहुल (KL Rahul) ने दक्षिण अफ्रीका की तिकड़ी कैगिसो रबाडा (Kagiso Rabada), मार्को जानसेन (Marco Jansen) और रस्सी वैन डेर डूसन (Rassie Van Der Dussen) की प्रशंसा की और कहा कि 2022 इंडियन प्रीमियर लीग से पहले आगामी मेगा नीलामी (IPL 2022 Mega Auction) में तीनों की तलाश की जाएगी। राहुल (Captain KL Rahul), जिन्हें हाल ही में नई लखनऊ फ्रेंचाइजी, लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान के रूप में घोषित किया गया था, उनका कहना है कि रबाडा (Kagiso Rabada) एक ऐसा गेंदबाज होगा जिसे कोई भी टीम साइन अप करने की लिए पीछे नहीं हटेगी।  खेल की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहिए- hindi.insidesport.in

IPL 2022: केएल राहुल, “कैगिसो रबाडा एक बहुत ही स्मार्ट क्रिकेटर है”

कैगिसो रबाडा (Kagiso Rabada) की प्रसंशा करते हुए कप्तान राहुल (Captain KL Rahul) ने कहा, “हमने रबाडा को राजधानी दिल्ली की आईपीएल टीम के लिए एक महत्वपूर्ण गेंदबाज के रूप में देखा है और उनकी सफलता में रबाडा (Kagiso Rabada) को एक बड़ी भूमिका निभाई है। हर टीम (IPL 2022 Mega Auction) कगिसो रबाडा जैसा खिलाड़ी चाहेगी। वह 145kph से अधिक की गति से गेंदबाजी करता है और एक बहुत ही स्मार्ट क्रिकेटर।”

यह भी पढ़ें: IPL 2022 Venue: क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने बीसीसीआई को दक्षिण अफ्रीका में आईपीएल 2022 की मेजबानी के लिए आधिकारिक प्रस्ताव प्रस्तुत किया

IPL 2022: केएल राहुल ने की मार्को जानसेन  और रस्सी वैन डेर डूसन की प्रशंसा

राहुल ने कहा कि भारतीय ड्रेसिंग रूम अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में हरफनमौला मार्को जेनसन (Marco Jansen) के बारे में बात कर रहा था क्योंकि उन्होंने प्रोटियाज को 2-1 से टेस्ट सीरीज (IND vs SA) जीतने में अहम भूमिका निभाई थी। जानसेन (Marco Jansen) ने 2021 में मुंबई इंडियंस के लिए दो मैच खेले और टेस्ट सीरीज में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू कर रहे थे। राहुल (KL Rahul) ने यह भी कहा कि रस्सी वैन डेर डूसन  (Rassie Van Der Dussen) की स्पिन खेलने की क्षमता उन्हें आईपीएल की कई टीमों के लिए एक आकर्षक विकल्प बनाती है।

राहुल (KL Rahul) ने कहा, “मार्को जेन्सन ने मुंबई इंडियंस के लिए कुछ मैच खेले लेकिन वह अब खुद आए हैं। लाल गेंद के साथ उनकी वास्तव में अच्छी श्रृंखला थी और इससे थोड़ा फर्क पड़ता है कि लोग उन्हें कैसे देखते हैं। वह ऐसा व्यक्ति है जो लाल गेंद के साथ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वास्तव में अच्छा खेलता है। हम सभी ने श्रृंखला के बाद भी इसके बारे में बात की थी कि वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अगली बड़ी चीज बनने जा रहे हैं।”

“वान डेर डूसन (Rassie Van Der Dussen)  शानदार प्रदर्शन कर रहा है और वह है जो वास्तव में अच्छी तरह से स्पिन खेलता है। यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण बात है कि जब आप एक विदेशी बल्लेबाज चुन रहे हैं तो फ्रेंचाइजी उसे परखता है। हम भारत में आईपीएल खेलते हैं और बीच के ओवरों में बहुत सारे स्पिनर होते हैं इसलिए आपको आईपीएल टीम में आने के लिए स्पिन का अच्छा खिलाड़ी होना चाहिए।”

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

Share This: