MS Dhoni vs Gautam Gambhir: गंभीर के कुत्ते का नाम ओरियो, धोनी की कांफ्रेंस के बाद गौतम गंभीर का आया वीडियो

MS Dhoni vs Gautam Gambhir: टी20 वर्ल्डकप (T20 World Cup 2022) को लेकर धोनी ने एक बिस्कुट कंपनी ओरियो का विज्ञापन किया,…

MS Dhoni vs Gautam Gambhir: धोनी की कांफ्रेंस के बाद गौतम गंभीर ने किया खुलासा, कुत्ते के नाम पर बवाल
MS Dhoni vs Gautam Gambhir: धोनी की कांफ्रेंस के बाद गौतम गंभीर ने किया खुलासा, कुत्ते के नाम पर बवाल

MS Dhoni vs Gautam Gambhir: टी20 वर्ल्डकप (T20 World Cup 2022) को लेकर धोनी ने एक बिस्कुट कंपनी ओरियो का विज्ञापन किया, जिसमें उन्होंने 2011 के विश्वकप का एक क्रेडिट ओरियो को भी दिया। इसके बाद गौतम गंभीर ने एक वीडियो डाला, जिसमें उनके साथ उनके बच्चे और कुछ कुत्ते खेल रहे हैं। ये वीडियो धोनी के विज्ञापन के जवाब के तौर पर देखा जा रहा है!

कुछ दिन पहले एमएस धोनी ने अपने फेसबुक पर एक पोस्ट के जरिए बताया कि वह लाइव आकर कुछ रोमांचक ऐलान करने वाले हैं। सभी इसका इन्तजार कर रहे थे, और जब वह लाइव आए तो पता चला कि प्रेस कांफ्रेंस एक विज्ञापन है जो ओरियो बिस्कुट का है।

क्या बोले एमएस धोनी

एमएस धोनी जब लाइव आए तो सेटअप एक प्रेस कांफ्रेंस की तरह था, उसमें एक पत्रकार को अपने पास बैठाकर धोनी बोलते हैं कि 2011 में ये कंपनी लांच हुई और इसी वर्ष टीम इंडिया ने वर्ल्डकप जीता। 2022 में विश्वकप है, और इस साल कंपनी एक बार फिर लांच हो रही है। यानी उन्होंने विश्वकप का एक क्रेडिट कंपनी को भी दिया।

गौतम गंभीर ने जो वीडियो डाला, उसमें साफ़ तौर पर तो वह धोनी या इस वीडियो को लेकर कुछ नहीं बोल रहे हैं लेकिन फिर भी ये क्यों इस वीडियो से जुड़ रहा है, आइए आपको समझाते हैं।

MS Dhoni vs Gautam Gambhir: गौतम गंभीर के कुत्ते के नाम के बाद जुड़ा कनेक्शन

वीडियो में गौतम गंभीर अपनी बेटियों के साथ खेल रहे हैं। इस दौरान उनके आस पास कुछ डॉग्स भी खेल रहे हैं, उनकी बेटी एक चेयर पर चढ़ती है और एक डॉग को ओरियो कहकर बुलाती है। जी हां, यही वो कनेक्शन है जो धोनी की वीडियो के साथ जुड़ रहा है। फैंस ने भी तुरंत इस चीज पर गौर किया, कई फैंस ने कमेंट के जरिए पूछा कि ये ओरियो नाम कुत्ते का धोनी की वीडियो के बाद रखा या?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gautam Gambhir (@gautamgambhir55)

T20 World Cup 2022 : अक्टूबर में होना है टी20 विश्वक

आगामी टी20 वर्ल्डकप को अब एक महीने से भी कम का समय बचा है। 16 अक्टूबर से ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्डकप शुरू हो रहे हैं। भारत अपना पहला मैच 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगा।

MS Dhoni vs Gautam Gambhir : वर्ल्डकप फाइनल में भी हुआ था ये विवाद

2011 क्रिकेट विश्वकप टीम इंडिया ने जीता था, जो 1983 के बाद भारत का दूसरा 50 ओवरों का वर्ल्डकप था। फाइनल में सचिन और सहवाग के जल्दी आउट होने के बाद कोहली के साथ मिलकर गौतम गंभीर ने मुश्किल समय से टीम को निकाला था, उन्होंने 97 रन बनाए थे।

यह भी देखें – कैमरा के सामने ही लड़ पड़ी महिला प्लेयर्स, हाथापाई का वीडियो हुआ वायरल

वहीं धोनी ने भी शानदार बल्लेबाजी की थी, और विनिंग शॉट के साथ नॉट आउट 91 रन बनाए थे। उस समय भी फैंस दो हिस्सों में बंटे थे, एक वो था जो धोनी को प्लेयर ऑफ़ द मैच मिलने से खुश था और दूसरा गंभीर को ये अवार्ड मिलते देखना चाहते थे। खैर, विश्वकप भारत जीता था तो सभी फैंस खुश भी थे।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: