SriLanka Wins ASIA CUP: चैम्पियन श्रीलंका टीम के लिए विजय परेड का आयोजन, सड़कों पर फैंस की लंबी कतार- Check Out

SriLanka Wins ASIA CUP: एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) का खिताब अपने नाम करने वाली श्रीलंकाई टीम (Sri Lanka Team) का…

SriLanka Wins ASIA CUP: चैम्पियन श्रीलंका टीम के लिए विजय परेड का आयोजन, सड़कों पर फैंस की लंबी कतार- Check Out
SriLanka Wins ASIA CUP: चैम्पियन श्रीलंका टीम के लिए विजय परेड का आयोजन, सड़कों पर फैंस की लंबी कतार- Check Out

SriLanka Wins ASIA CUP: एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) का खिताब अपने नाम करने वाली श्रीलंकाई टीम (Sri Lanka Team) का स्वागत उनके देश में बेहद शानदार तरीके से होगा। दरअसल, पूरी श्रीलंकाई टीम के लिए विजय परेड (Vijay Parade) का आयोजन किया गया है और सड़कों पर फैंस की लंबी-लंबी कतार देखने को मिल रही है। खेल से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए।

अधिकारियों ने सोमवार को कहा कि श्रीलंका की विजयी एशिया कप टीम के सदस्य कोलंबो से डबल डेकर बस में यात्रा करेंगे और पाकिस्तान पर अपनी सफलता का जश्न मनाने के लिए फैंस से रुबरू भी होंगे।

यह भी पढ़ें: India Squad T20 WC: मोहम्मद शमी को भारत की T20 वर्ल्ड कप टीम से बाहर किए जाने की असली वजह का हुआ खुलासा?- Check OUT

गौरतलब है कि, श्रीलंका ने रविवार को दुबई में अपना छठा एशिया कप खिताब जीतने के लिए पाकिस्तान को 23 रनों से हरा दिया, जो संकटग्रस्त श्रीलंका के लोगों के लिए एक बहुत बड़ा खुशी का पल है, जो कई दशकों में सबसे खराब आर्थिक उथल-पुथल से जूझ रहे हैं।

अधिकारियों ने बताया कि दासुन शनाका की अगुवाई वाली टीम मंगलवार सुबह पांच बजे पहुंचेगी और उनका स्वागत श्रीलंका क्रिकेट और खेल मंत्रालय के अधिकारी यहां भंडारनायके अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर करेंगे।

SriLanka Wins ASIA CUP: वहीं अधिकारियों ने कहा कि टीम सुबह 6.30 बजे विजय परेड में भाग लेगी और कोलंबो से कटुनायके तक डबल डेकर बस यात्रा करेगी और प्रशंसकों से बातचीत करेगी। श्रीलंका की नेटबॉल टीम ने भी रविवार को 2022 एशियाई चैंपियनशिप जीतकर देश का नाम रौशन किया।

बता दें कि, श्रीलंका के राष्ट्रपति रानिल विक्रमसिंघे ने ट्वीट करते हुए श्रीलंकाई टीम को बधाई दी। साथ ही उन्होंने लिखा, “एशिया कप 2022 जीतने पर श्रीलंकाई क्रिकेट टीम को बधाई। अच्छा खेला पाकिस्तान! आज के लिए दूसरी चैंपियनशिप। यह दिखाने के लिए जाता है कि समर्पण और दृढ़ संकल्प के साथ हम एक राष्ट्र के रूप में चुनौतियों का सामना कर सकते हैं। सबसे आगे और ऊंचाई पर हो श्रीलंका!”

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें। 

Share This: