Rishabh Pant Health Update: फैन्स के लिए खुशखबरी, सर्जरी के बाद ऋषभ पंत के घुटने में शुरू हुई मूवमेंट

Rishabh Pant Health Update: कार एक्सीडेंट के दौरान चोटिल हुए क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की हालत में अब सुधार हो रहा…

Rishabh Pant Health Update: फैन्स के लिए खुशखबरी, सर्जरी के बाद ऋषभ पंत के घुटने में शुरू हुई मूवमेंट
Rishabh Pant Health Update: फैन्स के लिए खुशखबरी, सर्जरी के बाद ऋषभ पंत के घुटने में शुरू हुई मूवमेंट

Rishabh Pant Health Update: कार एक्सीडेंट के दौरान चोटिल हुए क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की हालत में अब सुधार हो रहा है और वह इस समय मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में मौजूद हैं। जहां उनका इलाज जारी है। बता दें कि पंत के घुटनों (Rishabh Pant Health Condition) की सर्जरी हाल ही में हुई थी और अब उनके घुटने (Rishabh Pant Accident) ने मूवमेंट करना भी शुरू कर दिया है। वहीं पंत के साथ मां सरोज पंत (Rishabh Pant News) और लंदन से आई बहन साक्षी अस्पताल में मौजूद हैं। क्रिकेट की खबरों के लिए Hindi.InsideSport.In को फॉलो करें।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में बीसीसीआई अधिकारी ने कहा कि मोबिलाइजेशन के बाद डॉक्टर ऋषभ का रिहैबिलिटेशन प्रोसेस शुरू करेंगे। पंत वॉकर की मदद से टहलना भी शुरू करेंगे और इसके बाद वह बिना किसी मदद के चलेंगे। उन्हें लंबे समय के लिए रिहैबिलिटेशन प्रोग्राम से गुजरना पड़ेगा।

बता दें कि विश्व भर में ऋषभ पंत के चाहने वालों की संख्या बहुत ज्यादा है। इसलिए उनके फैन्स को उम्मीद है की खिलाड़ी जल्दी ठीक होकर मैदान पर वापसी करेंगे। लेकिन अब ऋषभ आगामी आईपीएल 2023 से भी बाहर हो गए हैं क्योंकि उनको मैदान पर वापसी करने में लगभग 7-8 महीने तक का समय लग सकता है।

Rishabh Pant Health Update: जल्द वापसी के लिए पंत को सहन करना पड़ेगा दर्द

Rishabh Pant Health Update: फैन्स के लिए खुशखबरी, सर्जरी के बाद ऋषभ पंत के घुटने में शुरू हुई मूवम

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बीसीसीआई अधिकारी ने यह भी कहा, “एक विकेटकीपर के लिए दोनों लिगामेंट की चोट एक चिंता की वजह है। ACL घुटने के बीच से गुजरकर जांघ की हड्डी को जोड़ता है। यह घुटने को स्थिर रखने में मदद करता है। एक्सीडेंट के दौरान जबरदस्त दबाव पड़ने से इस तरह की इंजरी हुई। उन्हें पूरी तरह से ठीक होने में वक्त लगेगा और यह उनके दर्द सहने की क्षमता पर भी निर्भर करेगा।”

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों (Latest Cricket News, Sports News, Breaking Sports News) को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: