मोहम्मद आमिर को T20 World Cup में पाकिस्तान टीम का हिस्सा होना चाहिए: वसीम अकरम

मोहम्मद आमिर को T20 World Cup में पाकिस्तान टीम का हिस्सा होना चाहिए: वसीम अकरम : पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज वसीम अकरम…

मोहम्मद आमिर को T20 World Cup में पाकिस्तान टीम का हिस्सा होना चाहिए: वसीम अकरम
मोहम्मद आमिर को T20 World Cup में पाकिस्तान टीम का हिस्सा होना चाहिए: वसीम अकरम

मोहम्मद आमिर को T20 World Cup में पाकिस्तान टीम का हिस्सा होना चाहिए: वसीम अकरम : पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज वसीम अकरम का मानना है कि मोहम्मद आमिर को टी20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान की टीम का हिस्सा होना चाहिए. दिसंबर 2020 में आमिर ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी थी. उनकी उम्र तब सिर्फ 29 साल थी.

फिर आमिर ने संन्यास से यू-टर्न मारा लेकिन ये भी ऐलान कर दिया कि जब तक मौजूदा मैनेजमेंट है, तब तक वे पाकिस्तान के लिए नहीं खेलेंगे.

पाकिस्तान के ऑलटाइम हाइएस्ट विकेट-टेकर वसीम अकरम ने कहा, “मैं बहुत आश्चर्यचकित हूं क्योंकि आमिर बहुत अनुभवी गेंदबाज हैं और टी20 प्रारूप के सबसे बेस्ट गेंदबाजों में से एक हैं. निती तौर पर मुझे लगता है कि वर्ल्ड टी20 स्क्वॉड में उन्हें पाकिस्तान की टीम में होना चाहिए.”

पूर्व पाकिस्तानी कप्तान रहे अकरम ने टेस्ट क्रिकेट से आमिर के संन्यास पर कहा कि ये उनका निजी फैसला था और वे उनके इस फैसले का सम्मान करते हैं.

अकरम ने कहा, “कई अन्य खिलाड़ियों ने ऐसा किया है लेकिन उनके बारे में कोई बातें नहीं करता. तो आमिर ही क्यों? मुझे लगता है कि अगर वो दूसरे फॉर्मेट के लिे उपलब्ध है तो उसे पाकिस्तान के लिए खेलना चाहिए.”

पीएसएल में आमिर कराची किंग्स के लिए खेलते हैं जिसमें अकरम डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट हैं और टीम के मुख्य कोच भी हैं. अकरम ने कहा, “वर्ल्ड कप जैसे बड़े इवेंट्स में आपको अनुभवी गेंदबाजी चाहिए होते हैं जब युवा गेंदबाजों को सुझाव दे सकें.”

Share This: