IND vs BAN: Rohit Sharma ने सीरीज हार के बाद चोटिल खिलाड़ियों को लेकर जताई नाराजगी, बोले-‘आधे फिट खिलाड़ियों को सहन करना मुश्किल’-Check OUT

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज (IND vs BAN) में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit…

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज (IND vs BAN) में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अपनी दिलेरी का परिचय दिया है। बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे (IND vs BAN 2nd ODI) मुकाबले में कप्तान ने हाथ में चोट लगने के बाद भी मैदान पर उतरने का फैसला किया था। हालांकि वह भारत को हार से नहीं बचा सके और टीम ने सीरीज भी गंवा दी। ऐसे में मैच के बाद रोहित शर्मा ने कुछ कठोर शब्दों में इंजरी की वजह से बाहर हो रहे खिलाडियों को लेकर भी बड़ा बयान दिया है। खेल जगत से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए। 

दीपक चाहर दूसरे मैच में इंजरी के कारण केवल तीन ही ओवर फेंक सके। इससे पहले रिषभ पंत भी इंजरी के चलते इस सीरीज से बाहर हो गए हैं। ऐसे में रोहित ने खिलाड़ियों कि लगातार इंजरी पर भी कठोर शब्दों का इस्तेमाल करते हुए अपनी बात कही है।

खिलाडियों के लगातार चोटिल होने पर रोहित ने कहा, “मिडिल आर्डर में बहादुर होने की जरूरत है। कुछ चोट संबंधी चिंताएं हैं, हमें इसकी तह तक जाने की जरूरत है। कोशिश करने और उन पर नजर रखने की जरूरत है, क्योंकि इसे समझना जरूरी है। जब वे भारत के लिए खेलने आते हैं, तो उन्हें 100 प्रतिशत से अधिक की जरूरत होती है। हमें उनके वर्कलोड पर नजर रखने की जरूरत है क्योंकि हम यहां आधे फिट खिलाड़ियों का आना वहन नहीं कर सकते।”

अपनी चोट पर बात करते हुए, भारतीय कप्तान ने कहा, “यह (अंगूठे की चोट) बहुत बड़ी नहीं है। कुछ टांके आए हैं। सौभाग्य से, फ्रैक्चर नहीं था और इसलिए मैं बल्लेबाजी करने में सक्षम था।”

रोहित शर्मा ढाका में बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे के दौरान अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 500 छक्के लगाने वाले पहले भारतीय और सिर्फ दूसरे बल्लेबाज बने हैं।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: