Andrew Symonds Death: एंड्रयू साइमंड्स के निधन पर बोली उनकी पत्नी ‘हम पूरी तरह से सदमे में हैं’, साझा की परिवार की तस्वीर

Andrew Symonds Death: एंड्रयू साइमंड्स (Andrew Symonds) की दुखद मौत (Andrew Symonds Dies in Car Crash) की खबर से क्रिकेट जगत शोक…

Andrew Symonds Death: एंड्रयू साइमंड्स (Andrew Symonds) की दुखद मौत (Andrew Symonds Dies in Car Crash) की खबर से क्रिकेट जगत शोक में है वह महज 46 वर्ष के थे। साइमंड्स के परिवार (Andrew Symonds Family) में पत्नी लौरा (Andrew Symonds Wife) और उनके दो छोटे बच्चे क्लो और बिली हैं। साइमंड्स की पत्नी ने ऑस्ट्रेलियाई मीडिया से कहा है कि ‘वह पूरी तरह सदमे में हैं और सिर्फ दो बच्चों के बारे में सोच रही हैं।’  खेल की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहिए- hindi.insidesport.in

उसने साइमंड्स को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि वह “एक बेहद ही साधारण व्यक्ति थे और उनके पास हमेशा सभी के लिए समय था।”

एक पुलिस बयान में कहा गया है कि वे हर्वे रेंज में हुए इस घातक सड़क दुर्घटना की जांच कर रहे हैं। यह जगह टाउन्सविले से करीब 50 किलोमीटर दूर है, जहां साइमंड्स रहते थे।

पुलिस ने कहा, “शुरुआती सूचना से संकेत मिलता है कि रात 11 बजे के तुरंत बाद कार को हर्वे रेंज रोड पर चलाया जा रहा था। कार सड़क से निकल गई और पलट गई। आपातकालीन सेवाओं ने 46 वर्षीय ड्राइवर को पुनर्जीवित करने का प्रयास किया। वह अकेला रहने वाला था। हालांकि, चोट लगने से उसकी मौत हो गई।

साइमंड्स ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 198 वनडे खेले। वह 2003 और 2007 में एक भी मैच ड्राप किए बिना लगातार विश्व कप जीतने वाली टीम के प्रमुख सदस्य थे। विस्फोटक दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने 26 टेस्ट भी खेले, जिसमें इंग्लैंड और भारत के खिलाफ शतक बनाए। सेवानिवृत्ति में, साइमंड्स एक कमेंटेटर के रूप में फॉक्स स्पोर्ट्स के साथ काम कर रहे थे।

साइमंड्स अपने दौर के दूसरे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी हैं जिन्होंने हाल के दिनों में अपनी जान गंवाई है। इससे पहले उनके पूर्व साथी शेन वार्न का इस साल की शुरुआत में निधन हो गया था। दिग्गज विकेटकीपर और कोच रॉड मार्श का भी मार्च में निधन हो गया था।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

Share This: