Cricket
Animal रूप में नजर आए MI के खिलाड़ी, रणबीर कपूर की जगह रोहित शर्मा को देख फैंस गदगद-Watch

Animal रूप में नजर आए MI के खिलाड़ी, रणबीर कपूर की जगह रोहित शर्मा को देख फैंस गदगद-Watch

Animal फिल्म के ट्रेलर में मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों का यह एडिट काफी वायरल हो रहा है। रणबीर के लुक में रोहित शर्मा को काफी पसंद किया गया।

MI Charectars in Animal: रनबीर कपूर की मूवी एनीमल इन दिनों हर जगह जोरों से धूम मचा रही है। फिल्म में रणबीर कपूर और बॉबी देओल के लुक ने हर किसी की वाहवाही लूटी है। वहीं, अब सोशल मीडिया पर एनीमल के किरदारों में आईपीएल फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें सचिन तेंदुलकर से लेकर रोहित शर्मा और हार्दिक पंड्या भी एनीमल के कैरेक्टर के रूप में एडिट किए गए हैं।

सोशल मीडिया पर एमआई के खिलाड़ियों को और एनीमल मूवी के ट्रेलर के साथ एआई की सहायता से इस कदर एडिट किया गया है, मानों यह बिल्कुल सच्चाई ही हो। इस ट्रेलर में रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन और हार्दिक पंड्या को रणबीर कपूर के लुक के साथ एडिट किया गया है। शुरुआत में रणबीर की एंट्री पर रोहित का चेहरा लगाया गया है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

ट्रेलर में हार्दिक पंड्या की एंट्री अनोखे अंदाज में दी गई है। गौरतलब है कि पंड्या को मुंबई इंडियंस ने हाल ही में गुजरात टाइटंस से ट्रेड किया है। जीटी के कप्तान की अब एमआई के लिए घर वापसी हो चुकी है। वहीं, रणबीर के फिल्म में दिखाए स्कूल बॉय के लुक में ईशान किशन का चेहरा लगाया है, जो एमआई के युवा उभरते सितारे हैं।

बॉबी के रुप में सचिन की एंट्री

पूरे एनिमल ट्रेलर में मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों को दिखाया गया। लेकिन आखिरी चंद सेकंड में सचिन तेंदुलकर की झलक दिखाई गई है। बॉबी देओल के खूंखार किरदार पर सचिन का चेहरा लगाया गया है। जिसके साथ यह एनिमल वाया मुंबई इंडिंस का ट्रेलर खत्म होता है।

गौरतलब है कि आईपीएल 2024 के लिए 19 दिसंबर को ऑक्शन होनी है। दुबई में होने वाली मिनी ऑक्शन के लिए सभी फ्रेंचाइजियों से लेकर खिलाड़ियों को भी बेसब्री से इंतजार है।

Editors pick