Cricket
भारतीय बल्लेबाज को आउट करने के बाद पाकिस्तानी गेंदबाज ने खोया आपा, दिखाने लगा मुक्का-Watch

भारतीय बल्लेबाज को आउट करने के बाद पाकिस्तानी गेंदबाज ने खोया आपा, दिखाने लगा मुक्का-Watch

भारतीय बल्लेबाज को आउट करने के बाद पाकिस्तानी गेंदबाज ने खोया आपा, दिखाने लगा मुक्का-Watch
भारत बनाम पाकिस्तान (IND vs PAK) मैच का इंतजार सभी को बेसब्री से होता है। चाहे फिर वह किसी भी खेल में क्यों न हो।

भारत बनाम पाकिस्तान (IND vs PAK) मैच का इंतजार सभी को बेसब्री से होता है। चाहे फिर वह किसी भी खेल में क्यों न हो। रविवार को अंडर-19 एशिया कप 2023 (U-19 Asia Cup 2023) मैच में जैसे ही क्रिकेट के दो दिग्गज आमने-सामने हुए, पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद जीशान द्वारा आक्रामक जश्न मनाया गया। यह जश्न तब मना जब पाक तेज गेंदबाज भारत के बल्लेबाज रुद्र पटेल को आउट किया।

पाक गेंदबाज ने आक्रामक अंदाज में मनाया जश्न

अब पाकिस्तान के तेज गेंदबाज का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में ऐसा नजर आ रहा है जैसे पाक खिलाड़ी भारत के बल्लेबाज नी नीचा दिखाना चाह रहा हो। वीडियो में पाक खिलाड़ी गर्म जोशी के साथ जश्न मनाता हुआ दिखाई दे रहा है।

घटना 12वें ओवर की है। रुद्र कवर के माध्यम से गेंद को पंच करना चाह रहे थे लेकिन वह इसे मारने में नाकामयाब रहे। गेंद बल्ले को लगती हुई सीधा विकेटकीपर के हाथ में चली गई और वह आउट हो गए।

https://twitter.com/AreBabaRe2/status/1733737851467297038

पाकिस्तान के कप्तान साद बेग ने दुबई में भारत के खिलाफ ग्रुप ए अंडर19 एशिया कप मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। भारत और पाकिस्तान दोनों टूर्नामेंट में अपने-अपने शुरुआती ग्रुप मैच जीतकर मुकाबले में आए।

भारत U19 और पाकिस्तान U19 ने वनडे में 25 मौकों पर एक-दूसरे का सामना किया है। जबकि भारत U19 ने 15 मैच जीते हैं, उनके प्रतिद्वंद्वी नौ मौकों पर विजयी हुए हैं। वहीं, एक मैच टाई पर समाप्त हुआ।

पिछले पांच एकदिवसीय मैचों में भारत U19 ने चार बार और पाकिस्तान U19 ने एक बार जीत हासिल की है। इन पांच मुकाबलों में उच्चतम स्कोर भारत U19 द्वारा 305 है जबकि सबसे कम स्कोर पाकिस्तान U19 द्वारा 69 रहा है।

Editors pick