Cricket
IND vs AUS: टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने टी20 सीरीज से पहले किए श्री लक्ष्मी नरसिम्हा स्वामी मंदिर के दर्शन

IND vs AUS: टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने टी20 सीरीज से पहले किए श्री लक्ष्मी नरसिम्हा स्वामी मंदिर के दर्शन

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी-20 सीरीज के पहले मैच से पूर्व भारतीय टीम ने श्री लक्ष्मी नारायण मंदिर में दर्शन किए।

Indian Cricketers Visted Shri Laxmi Narsimha Swami Mandir: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया सीरीज शुरु होने से पहले भारतीय खिलाड़ियों ने श्री लक्ष्मी नरसिम्हा स्वामी मंदिर में दर्शन किए। 5 टी-20 मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला विशाखापत्तनम में खेला जाना है। इससे पहले भारतीय टीम के खिलाड़ी मंदिर में दर्शन करने के लिए पहुंचे हैं।

वर्ल्ड कप 2023 के तुरंत बाद भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी-20 सीरीज शुरु हो रही है, जिसका पहला मैच आज यानि 23 नवंबर को विशाखपत्तनम में खेला जाएगा। इस सीरीज में विराट कोहली, रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह जैसे स्टार खिलाड़ियों को आराम दिया गया है और टीम की कमाल सूर्यकुमार यादव के हाथ में सौंपी गई है।

ऑस्ट्रेलिया के साथ भिड़ंत से पहले भारतीय टीम के युवा खिलाड़ी यहां श्री लक्ष्मी नरसिम्हा स्वामी मंदिर में पहुंचे। जहां खिलाड़ियों ने दर्शन किए और सीरीज पहले भगवान से मनोकामनाएं मांगी। दर्शन करने वाले खिलाड़ियों में युवा तिलक वर्मा और ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर नजर आए। एएनाई ने इसका एक वीडियो शेयर किया है।

युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा ने अभी तक 10 टी20 मुकाबलों में भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व किया है, जिसमें उन्होंने 142.59 के स्ट्राइक रेट से 231 रन बनाए हैं। जबकि वॉशिंगटन सुंदर ने 40 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। इसमें उन्होंने 15 पारियों में 107 रन बनाए और 38 पारियों में 31 विकेट भी चटकाए हैं।

यह भी देखेंः युजवेंद्र चहल का कमाल, 26 रन देकर झटके 6 विकेट, पूरे किए 200 लिस्ट-ए विकेट

वनडे वर्ल्ड कप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से हारने के तुरंत बाद दोनों टीमें एक बार फिर से आमने-सामने होंगी। 23 नवंबर से शुरु होने वाली सीरीज के बाकि के मैच 26 नवंबर, 28 नवंबर, 1 व 3 दिसंबर को खेले जाएंगे। दूसरा टी-20 मुकाबला तिरुवनंतपुरम और तीसरा मुकाबला गुवाहटी में खेला जाएगा। इसके अलावा चौथा और पांचवा मैच क्रमशः रायपुर और बंगलुरू में होगा।

Editors pick