Cricket
IND vs AUS 4th T20 के लिए रायपुर पहुंची भारतीय और ऑस्ट्रेलियाई टीम, देखें वीडियो

IND vs AUS 4th T20 के लिए रायपुर पहुंची भारतीय और ऑस्ट्रेलियाई टीम, देखें वीडियो

भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीम चौथे टी20 मुकाबले के लिए रायपुर पहुंच चुकी है। 1 दिसंबर को दोनों के बीच सीरीजा का चौथा मैच खेला जाना है।

IND vs AUS 4th T20: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होनेव वाले चौथे मुकाबले के लिए दोनों टीमें रायपुर पहुंच चुकी हैं। बुधवार देर शाम एयरपोर्ट पर भारत ऑर ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी नजर आए। खिलाड़ियों का यहां पहुंचने का वीडियो भी सामने आया है।

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टी20 सीरीज का चौथा मुकाबला रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह स्टेडियम में 1 दिसंबर यानी शुक्रवार को खेला जाएगा। मुकाबले के लिए दोनों टीमें एक साथ एयरपोर्ट पर पहुंची, जिसका वीडियो पीटीआई ने शेयर किया है। एयरपोर्ट पर सबसे पहले निकलते हुए कोच वीवीएस लक्ष्मण को देखा गया। पिछले मुकाबले में हार का सामना करने के बाद भारत के लिए यह मैच अब और भी अहम बन गया है। सीरीज को वापिस अपने खेमे में लाने के लिए भारतीय टीम को जीत दर्ज करनी होगी।

फिलहाल सीरीज में भारत का पलड़ा भारी है। सूर्यकुमार यादव की कप्तानी वाली टीम सीरीज में अभी भी आगे है। हालांकि, गुवाहटी में हुए पिछले मैच में जीत दर्ज कर ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज में अपने वापसी कर ली है। ग्लेन मैक्सवेल के नाबाद शतक की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने 233 रनों का पीछा किया और इसे हासिल भी कर लिया।

अब ऑस्ट्रेलिया की नगाहें सीरीज को बराबरी पर लाने की है। हालांकि, चौथे मैच में उन्हें अपनी टीम में कुछ परिवर्तन जरूर करना होगा। क्योंकि, ग्लेन मैक्सवेल, जॉश इंग्लिस और मार्कस स्टोइनिस ऑस्ट्रेलिया वापिस लौट चुके हैं। ऐसे में टीम के मध्यक्रम में बड़ा परिवर्तन देखने को मिलेगा।

यह भी देखेंः SA के खिलाफ T20 और ODI नहीं खेलना चाहते Virat Kohli, बोर्ड से मांगी छुट्टी

इन खिलाड़ियों की पूर्ति करने के लिए कंगारुओं के पास जोश फिलिप, बेन मैकडरमॉट, बेन ड्वारशुइस और क्रिस ग्रीन जैसे खिलाड़ी भी मौजूद हैं। जबकि, भारतीय टीम में भी परिवर्तन देखने को मिलेगा। उप कप्तान के रूप में टीम के साथ अक्रामक बल्लेबाज श्रेयस अय्यर की वापसी हो रही है, जो टीम के मध्यक्रम को मजबूती देंगे।

Editors pick